उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उदयपुरस्वनिर्धारित कार्बन स्टील क्रॉस बड़े फ्लैट हेड मशीन स्क्रू निकल-प्लेटेड ब्लैक क्रॉस फ्लैट टेल मशीन स्क्रू

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: गोल सजावटी शिकंजा, पुल कैप, 0 स्टेनलेस स्टील स्क्रू, मानक भागों आईएसओ रिवेट्स, तांबा एम्बेडेड, फ्लैट वसंत वॉशर अखरोट शिकंजा, क्रॉस नायलॉन बोल्ट, थोक हेक्सागोन नट स्क्रू, फ्लैट गैस्केट, स्प्रिंग्स और वाशर, एक्सेसरीज स्क्रू, यूरोपियन स्टैंडर्ड प्रोफाइल इलास्टिक नट्स, पर्क्यूशन फ्लैट कैप्स GB109 के तीन संयोजन लाल तांबे के रिवेट्स, बड़े फ्लैट वॉशर बोल्ट, खोखले नट कॉलम, नुकीले नट और अन्य फास्टनरों के कारण उत्पाद सामग्री विभिन्न विशिष्टताओं और विभिन्न कीमतों, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

स्प्रिंग वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 2 पर पोजिशनिंग प्लेट 12-1 पर अतिरिक्त मानक स्प्रिंग वॉशर 7 छिड़कें, और स्प्रिंग वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 2 को हाथ से हिलाएं। थोड़े समय के बाद, स्प्रिंग वॉशर 7 को ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट 12-1 पर स्थित और व्यवस्थित किया जाएगा। ऊपरी स्प्रिंग वॉशर होल 2-7 में, चूंकि बैफल प्लेट 12-3 के ओपनिंग ग्रूव की चौड़ाई स्प्रिंग वॉशर होल 2-7 के व्यास से छोटी होती है, और ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट की मोटाई 12 -1 को स्प्रिंग वॉशर 7 की मोटाई के अनुसार डिज़ाइन किया गया है, केवल एक स्प्रिंग वॉशर 7 को प्रत्येक ऊपरी पोजिशनिंग प्लेट 12-1 के स्प्रिंग वॉशर होल 2-7 में समायोजित किया जा सकता है, और अतिरिक्त स्प्रिंग वॉशर 7 को ब्रश से साफ किया जाता है। .

कस्टम कार्बन स्टील

छिपे हुए शिकंजा के साथ दरवाजा कवर संरचना में एक ग्लास पैनल, एक आंतरिक दरवाजा कवर, एक कंप्यूटर बोर्ड और एक सीलिंग पट्टी शामिल है, ग्लास पैनल के पीछे एक चिपकने वाला ब्रैकेट का पालन किया जाता है, आंतरिक दरवाजा कवर निश्चित रूप से शिकंजा के माध्यम से चिपकने वाला ब्रैकेट से जुड़ा होता है , और कंप्यूटर बोर्ड को ग्लास पैनल पर व्यवस्थित किया गया है। पैनल और आंतरिक दरवाजे के कवर द्वारा गठित गुहा में, आंतरिक दरवाजा कवर एक सीलिंग स्लॉट के साथ प्रदान किया जाता है, सीलिंग पट्टी सीलिंग स्लॉट में एम्बेडेड होती है, और सीलिंग स्लॉट के नीचे स्क्रू के लिए बढ़ते छेद के साथ प्रदान किया जाता है से गुजरने के लिए, और गोंद ब्रैकेट को एक स्क्रू थ्रेड से मेल खाने वाले फिक्सिंग छेद के साथ प्रदान किया जाता है, और स्क्रू आंतरिक दरवाजे के कवर के इंस्टॉलेशन होल से गुजरता है और चिपकने वाले ब्रैकेट के फिक्सिंग होल से थ्रेडेड रूप से जुड़ा होता है, ताकि आंतरिक दरवाजे के कवर और ग्लास पैनल को निश्चित रूप से कनेक्ट करें। पेंच दरवाजे के कवर के सीलिंग खांचे में छिपा हुआ है, और सीलिंग पट्टी के माध्यम से पानी से सील कर दिया गया है। उपस्थिति सुंदर है, जुदा करना और इकट्ठा करना आसान है, और यह प्रभावी रूप से जंग से पेंच की रक्षा कर सकता है।

बड़ा क्रॉस हेड

उदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरमशीन पेंच

लिफ्टिंग उदयपुरउदयपुररिंग नट एक ऐसा हिस्सा है जो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ता है। इसे आंतरिक धागे, उठाने वाली अंगूठी अखरोट और एक ही विनिर्देश के पेंच के माध्यम से एक साथ जोड़ा जा सकता है। लिफ्टिंग उदयपुरउदयपुररिंग नट्स का उपयोग अक्सर विभिन्न उपकरणों, जैसे मोल्ड, चेसिस, मोटर्स, आदि को उठाने के लिए बाहरी थ्रेडेड कॉलम के साथ संयोजन में किया जाता है।

निकल मढ़वाया काला

Yueluo कंपनी निम्नलिखित तकनीकी समाधान अपनाती है: बोल्ट और नट्स सहित नट्स को गिरने से रोकने के लिए फास्टनरों, नटों को स्क्रू होल के साथ प्रदान किया जाता है, स्क्रू होल को आंतरिक थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है, बोल्ट को इसकी अक्षीय दिशा के साथ M खांचे के साथ प्रदान किया जाता है, एम 1; अखरोट के पेंच छेद पर एक चाप के आकार का पायदान होता है, और चाप के आकार के पायदान में अखरोट की अक्षीय दिशा के साथ एन वी-आकार के दांत के खांचे होते हैं, एन≥2; एक लॉकिंग स्ट्रिप को खांचे में रखा जाता है, और लॉकिंग बार में एक लॉकिंग बार बॉडी और एक वी-आकार का लॉकिंग टूथ शामिल होता है, लॉकिंग बार बॉडी की चौड़ाई नाली की चौड़ाई के समान होती है, वी-आकार का लॉकिंग टूथ लॉकिंग बार बॉडी के एक तरफ स्थित होता है, और वी-आकार का लॉकिंग टूथ वी-आकार के लॉकिंग टूथ से जुड़ा होता है।

फिलिप्स फ्लैट टेल मशीन स्क्रू

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश