उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उदयपुर304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस राउंड हेड मशीन स्क्रू हाफ राउंड हेड पैन हेड क्रॉस मशीन स्क्रू GB818 स्क्रू:

पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हॉर्न बोल्ट, हॉट-डिप जस्ती हेक्सागोन नट, स्टेनलेस स्टील हेक्सागोन कनेक्शन नट्स, क्राउन गास्केट, कॉपर हेक्सागोन बोल्ट, कॉपर हेक्सागोन नट, यू-आकार। पाइप क्लैंप स्क्रू, लंबा बेलनाकार हेड स्क्रू, मशीन थ्रेड मशीन स्क्रू, मल्टी-टूथ पैड, नेशनल स्टैंडर्ड पोजिशनिंग स्क्रू, डबल-वे कॉपर कॉलम नट्स, पैड के साथ हेक्सागोन बोल्ट, सॉलिड वुड एंबेडेड पार्ट्स ट्रेपोज़ाइडल स्क्रू कैप, हाई-फ़ुट वाइड-ब्रिमेड आंखों के बटन और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

लंबाई रूपांतरण अमेरिकी पेंच की लंबाई को मीट्रिक मिमी आकार में परिवर्तित किया जाना चाहिए। रूपांतरण सूत्र: (लंबाई कोड / 32) x 25.40 = मीट्रिक लंबाई मिमी B-3,B-4,B-5: अंकन विधि मीट्रिक प्रणाली के समान है।

304 स्टेनलेस स्टील

इसलिए, आवश्यकताओं को पूरा करने वाले फास्टनरों को प्राप्त करने के लिए, बोल्ट, रिवेट्स आदि के प्रमुखों की कठोरता को सुनिश्चित करते हुए, मध्य खंडों की कठोरता को कम करने के लिए आमतौर पर बोल्ट, रिवेट्स आदि के मध्य खंडों को एनील करना आवश्यक होता है। वर्तमान में, मौजूदा प्रक्रिया मध्य खंड को तुरंत गर्म करने और कठोरता को कम करने के लिए अल्ट्रा-हाई फ़्रीक्वेंसी इंडक्शन हीटिंग उपकरण को अपनाती है। हालांकि, इस प्रक्रिया के लिए बहुत अधिक नियंत्रण की आवश्यकता होती है, और हीटिंग का समय थोड़ा लंबा होता है, जो सिर की कठोरता को प्रभावित करता है, और बड़े पैमाने पर उत्पादन बहुत अस्थिर होता है, जिससे कीलक को विफल करना आसान होता है। इसी समय, अल्ट्रा-हाई फ़्रीक्वेंसी उपकरणों की लागत अधिक है और बिजली की खपत बड़ी है, जो बड़े पैमाने पर उत्पादन और ऊर्जा की बचत के लिए अनुकूल नहीं है। पर्यावरण के अनुकूल।

उदयपुरफिलिप्स राउंड हेड मशीन स्क्रू

आधा गोल सिर

टाइप 1 नट एक साधारण हेक्सागोनल नट को संदर्भित करता है जिसकी नाममात्र ऊंचाई m 0.8D है। इसका प्रकार और आकार GB/T6170 की आवश्यकताओं को पूरा करना चाहिए; जबकि टाइप 2 नट की ऊंचाई टाइप 1 नट की ऊंचाई से अधिक है, इसके प्रकार और आकार को GB/T6170 के अनुरूप होना चाहिए। टी6175. टाइप 2 अखरोट को बढ़ाने के दो उद्देश्य हैं: एक अपेक्षाकृत सस्ता अखरोट प्राप्त करना है जिसे अखरोट की ऊंचाई बढ़ाकर गर्मी उपचार की आवश्यकता नहीं होती है। क्योंकि D≤M16 ग्रेड 8 टाइप 1 नट्स को हीट ट्रीटमेंट की जरूरत नहीं है, ग्रेड 8 नट्स के बीच, केवल D> M16 ~ 39 के स्पेसिफिकेशन टाइप 2 नट्स का उपयोग करते हैं। जाहिर है, टाइप 1 नट्स जिन्हें हीट ट्रीटमेंट की जरूरत नहीं होती है, वे ग्रेड 9 नट्स तक नहीं पहुंच सकते। यांत्रिक संपत्ति की आवश्यकताएं। टाइप 2 नट्स को निर्दिष्ट करने का एक अन्य उद्देश्य अधिक डक्टाइल ग्रेड 12 नट प्राप्त करना है। जैसे-जैसे अखरोट की ऊंचाई बढ़ती है, कम शमन और तड़के की कठोरता पर गारंटीकृत तनाव सूचकांक प्राप्त किया जा सकता है, इसलिए अखरोट की कठोरता बढ़ जाती है। टूथ स्पेसिंग द्वारा वर्गीकृत: मानक दांत, नियमित दांत, महीन दांत, बहुत महीन दांत और क्रॉस दांत। सामग्री द्वारा वर्गीकरण: स्टेनलेस स्टील उदयपुरउदयपुरषट्भुज नट और कार्बन स्टील उदयपुरउदयपुरषट्भुज नट, तांबा उदयपुरउदयपुरषट्भुज नट, लौह उदयपुरउदयपुरषट्भुज नट। मोटाई के आधार पर वर्गीकरण: हेक्सागोनल मोटे नट और हेक्सागोनल पतले नट। उपयोग द्वारा वर्गीकरण: उदयपुरगर्म पिघला हुआ तांबा अखरोट, गर्म दबाया तांबा अखरोट, एम्बेडेड तांबा अखरोट और अल्ट्रासोनिक तांबा अखरोट;

फिलिप्स उदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरमशीन पेंच

Yueluo Guangdong Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा प्रदान किए गए स्क्रू मानक भागों के लिए टूलींग मुख्य रूप से कम मैनुअल ऑपरेशन मिलान दक्षता, स्क्रू मानक भागों के गलत विनिर्देशों, और स्क्रू को इकट्ठा करते समय उत्पाद में स्क्रू मानक भागों के आसान गिरने की समस्याओं को हल करता है। पूर्व कला। . गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के विशिष्ट तकनीकी समाधान इस प्रकार हैं। टूलींग का समर्थन करने वाले पेंच मानक भागों में एक स्टड स्लीव होल प्लेट, एक गैस्केट स्लीव होल प्लेट और मैचिंग स्ट्रक्चर के साथ एक नट स्लीव होल प्लेट शामिल है; स्टड स्लीव होल प्लेट असेंबल स्टड स्ट्रक्चर के साथ मेल खाने वाला कम से कम एक स्टड होल है, कम से कम एक गैस्केट होल असेंबल किए गए गैस्केट स्ट्रक्चर के साथ मैचिंग गैस्केट स्लीव होल प्लेट पर व्यवस्थित होता है, और नट स्लीव होल प्लेट कम से कम प्रदान की जाती है। इकट्ठे गैस्केट संरचना के साथ मेल खाने वाला एक गैस्केट छेद। कम से कम एक अखरोट का छेद इकट्ठे अखरोट की संरचना से मेल खाता है; स्टड होल, गैस्केट होल और नट होल की संख्या बराबर होती है। उपर्युक्त स्टड स्लीव होल प्लेट एक पोजिशनिंग डिवाइस के साथ प्रदान की जाती है, और गैस्केट स्लीव होल प्लेट एक मैचिंग पोजिशनिंग होल के साथ प्रदान की जाती है; या गैस्केट स्लीव होल प्लेट को पोजिशनिंग डिवाइस के साथ प्रदान किया जाता है, और स्टड स्लीव होल प्लेट को मैचिंग पोजिशनिंग होल के साथ प्रदान किया जाता है। उपरोक्त स्टड छेद छेद के माध्यम से होते हैं; अखरोट के छेद अंधे छेद हैं। स्टड स्लीव होल प्लेट पर चालीस से एक सौ पचास स्टड होल की व्यवस्था की जाती है। उपर्युक्त पोजिशनिंग डिवाइस एक पोजिशनिंग प्लेट और/या एक पोजिशनिंग कॉलम है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का लाभ यह है कि स्क्रू मानक भागों के लिए मिलान टूलिंग स्क्रू मानक भागों की मिलान गुणवत्ता में सुधार करता है, प्रभावी रूप से स्क्रू मानक भागों को उत्पाद में आसानी से गिरने से रोकता है और स्क्रू विनिर्देश गलत हैं; यह पेंच मानक भागों की मिलान कठिनाई को सरल करता है और विधानसभा दक्षता में सुधार करता है। . टूलींग का समर्थन करने वाले स्क्रू मानक भागों को अलग-अलग स्क्रू मानक भागों विनिर्देशों के अनुसार अलग-अलग संसाधित किया जा सकता है, और प्रयोज्यता बहुत व्यापक है।

GB818 स्क्रू

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश