उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उदयपुरप्रसंस्करण 304 स्टेनलेस स्टील फ्लैट सिर चम्फर्ड भीतरी षट्भुज पेंच फर्नीचर बोल्ट दौर सिर बेवल पेंच 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बड़े फ्लैट हेड हेक्सागोन सॉकेट हेड कैप बोल्ट, काले बढ़े हुए फ्लैट वाशर, एल्यूमीनियम मिश्र धातु नट, कॉपर-प्लेटेड रिवेट्स, स्प्लिंट बट स्क्रू, औद्योगिक एल्यूमीनियम के लिए रिवेट्स प्रोफाइल, इस्पात संरचना उच्च शक्ति षट्भुज हेड बोल्ट और नट, एंटी-स्किड नट, वेल्डिंग नट और नट, ईमानदार स्क्रू, पीले जस्ता वाशर, जड़े गैल्वेनाइज्ड, लॉकिंग फ़नल वाशर, गैर-पर्ची और एंटी-लूज़िंग स्क्रू, हैंड पर्क्यूशन रिवेट्स के साथ निकल चढ़ाना फास्टनरों जैसे लॉकिंग स्क्रू और रिवेट्स के लिए, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं। यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

मौजूदा वेल्डिंग स्टड में स्क्रू हेड की ऊपरी सतह पर केवल एक वेल्डिंग स्पॉट होता है, और वेल्डिंग स्टड अपेक्षाकृत लंबा और मोटा होता है। वेल्डिंग करते समय, करंट अपेक्षाकृत बड़ा होगा, ताकि वेल्डिंग प्रक्रिया को पूरा करने के लिए सभी वेल्डिंग स्पॉट को पिघलाया जा सके। क्योंकि केवल एक वेल्डिंग स्पॉट होता है, और वेल्डिंग स्टड अपेक्षाकृत लंबा और मोटा होता है, वेल्डिंग के दौरान करंट की वृद्धि धातु प्लेट के गलनांक को विकृत कर देगी, जिससे धातु की प्लेट में प्रवेश हो जाएगा, जिससे आगे बढ़ जाएगा। वेल्डेड प्लेट के पीछे अवतल और उत्तल वेल्डिंग निशान, जो उपस्थिति को प्रभावित करेगा। धातु प्लेट के साथ वेल्ड करने के लिए केवल एक वेल्डिंग स्पॉट स्थित है। वेल्डिंग के दौरान, एक स्थान की असमान समानता अपर्याप्त स्थिरता और एक निश्चित ढलान की ओर ले जाती है। काम करते समय श्रमिकों के लिए अपर्याप्त स्थिरता और समानता होना आसान है, जिसके परिणामस्वरूप समय बर्बाद होता है और उच्च स्क्रैप दर होती है। बढ़ोतरी।

मशीनिंग 304 स्टेनलेस स्टील

पोजिशनिंग पिन एक ऐसा पिन होता है जिसे मोल्ड के दो आसन्न हिस्सों को दो या दो से अधिक भागों से बने मोल्ड में सटीक रूप से स्थापित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखा जा सकता है कि पोजिशनिंग पिन एक पोजिशनिंग भूमिका निभाता है, और बंद होने पर मोल्ड को सटीक रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए। उत्पाद, और पोजिशनिंग पिन ऊपरी और निचले सांचों को सटीक स्थिति में भूमिका निभा सकता है। Yueluo के मोल्ड डिजाइन और निर्माण में, पोजिशनिंग पिन सबसे आम भागों में से एक है। चूंकि इसका उपयोग केवल भागों के बीच स्थिति के लिए किया जाता है, इसलिए बहुत कम लोग इस पर बहुत अधिक ध्यान देंगे। येलुओ की कोल्ड स्टैम्पिंग प्रक्रिया में, ब्लैंकिंग भागों की आयामी सटीकता पंच और अवतल डाई के काम करने वाले हिस्से के आकार पर निर्भर करती है, और उनके बीच का आयामी अंतर ब्लैंकिंग डाई गैप का गठन करता है। डाई डिज़ाइन के लिए गैप एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया पैरामीटर है, और इसके आकार का ब्लैंकिंग भाग के अनुभाग की गुणवत्ता, ब्लैंकिंग बल और डाई के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है। यदि अंतराल बहुत बड़ा है, तो छिद्रण में छिद्रण गड़गड़ाहट दिखाई देगी; यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो अनुभाग में द्वितीयक दरारें होंगी और बाहर निकालना गड़गड़ाहट दिखाई देगी, जो असंतोषजनक छिद्रण के बाद अनुभाग की गुणवत्ता बनाएगी, और एक उचित अंतर न केवल छिद्रण अनुभाग में मदद करेगा। गुणवत्ता में सुधार भी 6-पैक के जीवनकाल में सुधार में योगदान देता है।

फ्लैट हेड उदयपुरचम्फर्ड उदयपुरसॉकेट हेड कैप स्क्रू

फर्नीचर बोल्ट

आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला राष्ट्रीय मानक GB41Ⅰ प्रकार षट्भुज अखरोट-- C ग्रेड GB6170Ⅰ प्रकार हेक्सागोनल अखरोट--, B ग्रेड GB6171Ⅰ प्रकार हेक्सागोनल अखरोट-ठीक धागा-, B ग्रेड उदयपुरGB6172 हेक्सागोनल पतला अखरोट--, B ग्रेड - चम्फरिंग GB6173 हेक्सागोनल पतला अखरोट- ठीक धागा-, बी ग्रेड GB6174 हेक्सागोनल पतले अखरोट-बी ग्रेड- बिना चम्फरिंग के

गोल सिर बेवल पेंच

प्रेशर उदयपुररिवेटिंग नट की स्थापना उत्तम है। यदि स्थापना विधि सही नहीं है, तो दबाव riveting के बाद riveting दृढ़ नहीं होगी। उदाहरण के लिए, हमारे एक ग्राहक ने बताया कि रिवेटिंग के बाद अखरोट गिर जाएगा। हमारे तकनीशियनों ने पाया कि कई ग्राहकों ने इसे हथौड़े या अन्य प्रभाव विधियों से मारा, क्योंकि उदयपुररिवेटिंग नट की स्थापना विधि दबाव का कारण बनेगी। कीलक नट का असमान बल राइविंग प्रभाव को गंभीरता से प्रभावित करता है। ऐसा लगता है कि इसे सतह पर दबाया गया है, लेकिन वास्तव में, कीलक नट के फूलों के दांत प्लेट के साथ बिल्कुल भी नहीं लगे होते हैं, इसलिए यह निश्चित रूप से रिवेट नहीं होता है। उदयपुरउदयपुररिवेट नट को स्थापित करने के लिए, आपको विशेष इंस्टॉलेशन उपकरण का उपयोग करना चाहिए, या बस इसे एक प्रेस और स्टैम्पिंग उपकरण के साथ स्थापित करना चाहिए (आमतौर पर कारखानों में ये सरल उपकरण होंगे)।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश