उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उदयपुरप्रसंस्करण 304 स्टेनलेस स्टील स्व-टैपिंग शिकंजा क्रॉस काउंटरसंक सिर शिकंजा लकड़ी के शिकंजे फ्लैट सिर विस्तार शिकंजा

हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड हाफ हेक्सागोन, नायलॉन लॉकिंग लॉक नट, टाई रॉड विंग पोस्ट एरियल फोटोग्राफी क्वाडकॉप्टर, क्वाड्रैंगुलर स्क्वायर नट, स्क्रू लिंक स्क्रू कैप, चम्फर्ड बोल्ट, स्ट्रीट लैंप स्क्रू, फ्लैट राउंड हेड कप बोल्ट, मशीन स्क्रू, हेक्स हेक्स बोल्ट, लाइटिंग नट, ईपीडीएम एंटी-स्किड गास्केट, क्यू 150 हेक्स बोल्ट, डोंगगुआन निकला हुआ किनारा नट, निर्माता उत्पाद के कारण निकला हुआ किनारा नट और अन्य फास्टनरों की आपूर्ति करते हैं। सामग्री और विनिर्देश हैं अलग है, और कीमतें भी अलग हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले आर-टाइप रिवेट्स, फैन रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स (ब्लाइंड रिवेट्स), ट्री रिवेट्स, सेमी-सर्कुलर हेड, फ्लैट हेड, सेमी-होल रिवेट्स, सॉलिड रिवेट्स, उदयपुरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, उदयपुरखोखले रिवेट्स हैं। प्रयुक्त स्व-विरूपण कनेक्शन riveted है। आमतौर पर कोल्ड रिवेटिंग के साथ 8 मिमी से कम, हॉट रिवेटिंग के साथ इस आकार से बड़ा। लेकिन अपवाद हैं। उदाहरण के लिए, कुछ तालों पर नेमप्लेट कीलक और लॉक बॉडी होल के बीच के हस्तक्षेप से रिवेट की जाती है।

मशीनिंग 304 स्टेनलेस स्टील

आमतौर पर, बोल्ट हेड का निर्माण कोल्ड हेडिंग प्लास्टिक प्रोसेसिंग को अपनाता है। काटने की प्रक्रिया की तुलना में, धातु फाइबर (धातु के तार) उत्पाद के आकार के साथ निरंतर होते हैं, और बीच में कोई कटौती नहीं होती है, इस प्रकार उत्पाद की ताकत में सुधार होता है, विशेष रूप से यांत्रिक गुणों में। कोल्ड हेडिंग बनाने की प्रक्रिया में कटिंग और फॉर्मिंग, सिंगल-स्टेशन सिंगल-क्लिक, डबल-क्लिक कोल्ड हेडिंग और मल्टी-स्टेशन ऑटोमैटिक कोल्ड हेडिंग शामिल हैं। एक स्वचालित कोल्ड हेडिंग मशीन मल्टी-स्टेशन प्रक्रियाएं करती है जैसे कि स्टैम्पिंग, हेडिंग फोर्जिंग, एक्सट्रूज़न और कई फॉर्मिंग डाई में व्यास में कमी। सिंगल-स्टेशन या मल्टी-स्टेशन ऑटोमैटिक कोल्ड हेडिंग मशीन द्वारा उपयोग किए जाने वाले मूल ब्लैंक की प्रसंस्करण विशेषताओं को 5-6 मीटर की लंबाई वाले बार के आकार या 1900-2000KG के वजन के साथ वायर रॉड द्वारा निर्धारित किया जाता है, जो कि है, प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी की विशेषताएं। मुद्दा यह है कि कोल्ड हेडिंग प्री-कट सिंगल ब्लैंक्स का उपयोग नहीं करता है, लेकिन बार और वायर रॉड्स से ब्लैंक को काटने और परेशान (यदि आवश्यक हो) करने के लिए स्वचालित कोल्ड हेडिंग मशीन का उपयोग करता है। गुहा को बाहर निकालने से पहले, रिक्त को आकार देना चाहिए। एक रिक्त जो तकनीकी आवश्यकताओं को पूरा करता है उसे आकार देकर प्राप्त किया जा सकता है। परेशान करने, कम करने और सकारात्मक एक्सट्रूज़न से पहले, रिक्त को आकार देने की आवश्यकता नहीं है। ब्लैंक को काटने के बाद, इसे अपसेटिंग और शेपिंग स्टेशन पर भेजा जाता है। यह स्टेशन रिक्त स्थान की गुणवत्ता में सुधार कर सकता है, अगले स्टेशन के गठन बल को 15-17% तक कम कर सकता है, और मरने के जीवन को बढ़ा सकता है, और बोल्ट को कई व्यास में कमी के साथ बनाया जा सकता है। कोल्ड हेडिंग द्वारा प्राप्त की जा सकने वाली सटीकता भी बनाने की विधि के चयन और उपयोग की जाने वाली प्रक्रिया से संबंधित है। इसके अलावा, यह उपयोग किए गए उपकरणों की संरचनात्मक विशेषताओं, प्रक्रिया विशेषताओं और इसकी स्थिति, उपकरण की सटीकता और मरने, जीवन और पहनने की डिग्री पर भी निर्भर करता है। कोल्ड हेडिंग फॉर्मिंग और एक्सट्रूज़न में इस्तेमाल होने वाले हाई-अलॉय स्टील के लिए, सीमेंटेड कार्बाइड मोल्ड की कामकाजी सतह का खुरदरापन रा = 0.2um से अधिक नहीं होना चाहिए। जब इस प्रकार के सांचे की कामकाजी सतह का खुरदरापन रा = 0.025-0.050um तक पहुँच जाता है, तो इसका जीवन उच्चतम होता है।

उदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरसेल्फ़ टैपिंग स्क्रू

फिलिप्स उदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरकाउंटरसंक हेड स्क्रू

एक नट एक नट है, एक हिस्सा जो बन्धन के लिए बोल्ट या स्क्रू के साथ एक साथ खराब हो जाता है। एक घटक जिसे सभी उत्पादन और निर्माण मशीनरी में उपयोग किया जाना चाहिए, उसे कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील, अलौह धातुओं (जैसे तांबा), आदि कई प्रकारों में विभाजित किया गया है।

लकड़ी के पेंच

स्क्रू एक सामान्य फास्टनर है जो व्यापक रूप से मशीनरी, बिजली के उपकरणों और इमारतों में उपयोग किया जाता है। सामान्य सामग्री धातु या प्लास्टिक है, यह बेलनाकार है, और सतह पर उत्कीर्ण खांचे को धागे कहा जाता है। माप की विभिन्न इकाइयों के कारण, विभिन्न धागों के प्रतिनिधित्व के तरीके भी भिन्न होते हैं। उदाहरण के लिए, M16-2X60 एक मीट्रिक थ्रेड का प्रतिनिधित्व करता है। उनका विशिष्ट अर्थ यह है कि पेंच का नाममात्र व्यास 16 मिमी है, पिच 2 मिमी है, और लंबाई 60 मिमी है। एक अन्य उदाहरण: 1/4-20X3/4 का अर्थ है इंच का धागा, उसका विशेष रूप से मतलब पेंच का नाममात्र व्यास है यह 1/4 इंच (एक इंच = 25.4 मिमी) है, एक इंच पर 20 दांत होते हैं, और लंबाई 3/4 इंच है। इसके अलावा, यदि आप अमेरिकी शिकंजा व्यक्त करना चाहते हैं, तो यूएनसी और यूएनएफ को आमतौर पर अमेरिकी मोटे दांतों या अमेरिकी ठीक दांतों के बीच अंतर करने के लिए ब्रिटिश शिकंजा के पीछे जोड़ा जाता है।

फ्लैट सिर उदयपुरउदयपुरविस्तार पेंच

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश