उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उदयपुरब्लैक राउंड हेड फिलिप्स स्क्रू पैन हेड इलेक्ट्रॉनिक माइक्रो स्क्रू 1/2-13 1/4-20 3/4 का उत्पादन

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्क्वायर नेक एंटी-थेफ्ट स्क्रू मशरूम हेड स्क्रू, फास्ट पेपर रेड मेसन, डी 5 गोल्डन येलो एल्युमिनियम एलॉय कपलिंग लॉन्ग नट, फास्टनिंग नट, फुल टूथ सिलेंडर हेड स्क्रू, स्क्वायर नट, लार्ज ब्रिम क्लोज्ड रिवेट्स, लिफ्टिंग नट्स, DIN928 नट, कप हेड थ्री-कॉम्बिनेशन बोल्ट, सेपरेटर नट, 4.2 के छोटे बाहरी व्यास के साथ प्रेशर रिवेटिंग पार्ट्स, कंकाल तेल सील गैसकेट, एफपीवी फ्रेम, 511 सैडल के आकार का सिंगल-साइडेड टूथ दांत गास्केट और अन्य फास्टनरों की अलग-अलग कीमत होती है। उत्पाद सामग्री और विनिर्देश। यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

हालांकि, हालांकि उपर्युक्त पेंच बेल्ट (2) अपेक्षित प्रभाव प्राप्त कर सकता है, यह इसके वास्तविक कार्यान्वयन में भी पाया जाता है। हालांकि इस संरचना में लॉकिंग स्क्रू टूल को चलाने और मोड़ने के लिए मुख्य बॉडी के दोनों किनारों पर कई खांचे हैं, हालांकि, ग्रूव का उपयोग केवल स्क्रू बेल्ट ड्राइव को चलाने के लिए किया जाता है, और चूंकि स्क्रू स्क्रू बेल्ट पर स्विंग करेगा, यह स्क्रू बेल्ट पर स्क्रू को उस बिंदु के साथ स्थिर रूप से संरेखित करना असंभव है जहां स्क्रू को सेट किया जाना है। , जो संचालन और उपयोग में बड़ी असुविधा की ओर जाता है, और पेंच और पेंच स्थापना की दक्षता को भी प्रभावित करता है, जिससे समग्र संरचनात्मक संरचना में सुधार के लिए अभी भी जगह है।

ब्लैक राउंड हेड उदयपुरफिलिप्स स्क्रू का उत्पादन

Riveting उत्पाद शीट भागों के एकतरफा कनेक्शन, भारी स्थापना उपकरण के बिना तेज़ और कुशल कनेक्शन के लिए बहुत सुविधा प्रदान करते हैं, और विश्वसनीय मानक आंतरिक और बाहरी धागे का उत्पादन करते हैं, सतह के उपचार के बाद ठंड स्थापना प्राप्त करते हैं, कोई प्रदूषण नहीं, वेल्डिंग पागल के लिए प्रभावी विकल्प है। मुख्य अनुप्रयोग: ऑटो-बॉडी, सीट बेल्ट सिस्टम, बंपर, एयरबैग सिस्टम, आदि। 1. वन-वे ड्रॉइंग कनेक्शन 2. मानक आंतरिक और बाहरी धागे का निर्माण करें 3. सामान्य उत्पाद श्रेणी: M3-M124। सामग्री: कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील, एल्यूमिनियम 5. उच्च गुणवत्ता वाले वायु उपकरण - कुशल, किफायती, हल्के और संचालित करने में आसान। हैंड उदयपुरउदयपुररिवेट नट्स के समान सिद्धांत का उपयोग करें।

पैन हेड उदयपुरइलेक्ट्रॉनिक माइक्रो स्क्रू

1/2-13

ऑटो मरम्मत उद्योग में रंग मिलान के लिए उपयोग किया जाने वाला पेंट मिक्सिंग मिक्सर मुख्य ड्राइविंग बल के रूप में मल्टी-लिंक कनेक्शन ट्रांसमिशन का उपयोग करता है। टोक़ के संचरण में कोटर पिन के प्रभाव प्रतिरोध और थकान प्रतिरोध के लिए उच्च गुणवत्ता की आवश्यकताएं होती हैं। कोटर पिन के उपयोग के दौरान, यह पाया गया कि क्रैकिंग घटना अपर्याप्त ताकत के कारण हुई, जिसके परिणामस्वरूप मशीन नहीं चल रही थी। पेंट मिक्सिंग मिक्सर के मौजूदा मल्टी-लिंक ट्रांसमिशन मोड में, कनेक्टिंग रॉड फ्रेम की प्रत्येक परत में 10 से अधिक पेंट पॉट्स को हिलाने के लिए चलाती है, और नीचे की कनेक्टिंग रॉड ऊपरी कनेक्टिंग के टॉर्क के ट्रांसमिशन के लिए भी जिम्मेदार होती है। रॉड, जो कनेक्टिंग रॉड और कनेक्टिंग रॉड के बीच कनेक्शन की ओर जाता है। छड़ से जुड़े पिनों में मजबूत प्रभाव प्रतिरोध और थकान प्रतिरोध होना चाहिए, और एक निश्चित विरोधी ढीला कार्य होना चाहिए।

1/4-20

गोल सिर तीन-उदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरसंयोजन पेंच में शिकंजा के आकार के लिए राष्ट्रीय मानक GB818 है। विभिन्न प्रकार की मुख्य तकनीकी आवश्यकताएं हैं: सामग्री की आवश्यकताओं के लिए लोहा और स्टेनलेस स्टील, लोहे के लिए निम्न, मध्यम और उच्च कार्बन स्टील, और स्टेनलेस स्टील संयोजन शिकंजा सामग्री स्टेनलेस स्टील 201, स्टेनलेस स्टील 304 और स्टेनलेस स्टील 316 हैं। धागा सहिष्णुता 6G है, और लोहे के संयोजन शिकंजा के यांत्रिक गुण 4.8 और 8.8 हैं। 4.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू साधारण स्टील हैं, और अधिकतम स्वीकार्य कठोरता 255HV है। 8.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू आमतौर पर वायर रॉड 10B21 से बने होते हैं। , और फिर सख्त उपचार से गुजरना पड़ता है, और फिर सख्त उपचार के बाद निर्जलीकरण होता है। उदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरसंयोजन पेंच में वसंत वॉशर के हाइड्रोजन उत्सर्जन को रोकने के लिए हाइड्रोजन निकालना है। स्प्रिंग पैड को टूटने से बचाएं। संयोजन शिकंजा का सहिष्णुता वर्ग ए है। क्रॉस ग्रूव एच-आकार का है। उदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरसंयोजन पेंच की सतह के उपचार में पर्यावरण संरक्षण और गैर-पर्यावरण संरक्षण है। जैसे, पर्यावरण संरक्षण नीला जस्ता, पर्यावरण संरक्षण रंग जस्ता, काला जस्ता, रंग जस्ता, सफेद निकल और इतने पर। स्प्रिंग वॉशर के लिए कॉम्बिनेशन स्क्रू की तकनीकी आवश्यकता यह है कि वॉशर बिना गिरे अपने आप घूमने में सक्षम हो।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश