उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उदयपुर10.9 ग्रेड हेक्स हेड स्क्रू का उत्पादन पुरुष उच्च शक्ति हेक्स हेड बोल्ट और स्क्रू

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: थ्री-पीस स्क्रू, इम्प्लोजन एक्सपेंशन स्क्रू, कंट्रोल टर्निंग पार्ट्स, चेसिस नट कॉलम, रोलर राउंड हेड पिन, हाई-प्रिसिजन एंकर बोल्ट होलसेल बोल्ट, ट्यूबलर रिवेट्स, क्रॉस पैन हेड बोल्ट, कॉपर कॉलम सिंगल हेड, डी 5 गोल्डन पीला एल्यूमीनियम मिश्र धातु युग्मन लंबे अखरोट, दो तरफा दांत गैर-पर्ची वाशर, काउंटरसंक हेड स्क्रू बोल्ट, ANSIB18। अमेरिकी मानक बोल्ट, टी 20 स्क्रू, टाइटेनियम सॉकेट हेड कैप स्क्रू और अन्य फास्टनरों, उत्पाद के कारण सामग्री और विनिर्देश अलग हैं, और कीमतें भी अलग हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

निम्नलिखित मानकों में प्रावधान शामिल हैं, जो इस मानक में संदर्भ के माध्यम से, इस मानक के प्रावधानों का गठन करते हैं, और इस मानक के प्रकाशन के समय, संकेतित संस्करण मान्य थे। सभी मानक संशोधन के अधीन हैं और इस मानक का उपयोग करने वाले पक्षों को निम्नलिखित मानकों के नवीनतम संस्करण का उपयोग करने की संभावना का पता लगाना चाहिए। GB/T90-1985 फास्टनरों स्वीकृति निरीक्षण, अंकन और पैकेजिंग -1985 क्रॉस recessed शिकंजा GB/T1237-2000 फास्टनर अंकन विधि GB/T3098.1-2000 फास्टनरों के यांत्रिक गुण बोल्ट, शिकंजा और स्टड GB/T3098.6-2000 यांत्रिक गुण फास्टनरों, उदयपुरस्टेनलेस स्टील बोल्ट्स, स्क्रू और स्टड्स GB/T3098.10-1993 फास्टनरों के यांत्रिक गुण गैर-लौह धातुओं से बने बोल्ट, स्क्रू, स्टड और नट्स GB/T3103.1-1982 फास्टनर सहिष्णुता बोल्ट, स्क्रू और नट्स GB/ T3106-1982 बोल्ट, स्क्रू और स्टड की नाममात्र लंबाई और साधारण बोल्ट की थ्रेड लंबाई -2000 फास्टनर सतह दोष बोल्ट, स्क्रू और स्टड, सामान्य आवश्यकताएं GB / T16938-1997 फास्टनर बोल्ट, स्क्रू। स्टड और नट सामान्य तकनीकी स्थितियां

उत्पादन स्तर 10.9

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा प्रस्तावित एम्बेडेड नट का उपयोग इंजेक्शन मोल्डेड हिस्से में एम्बेड करने के लिए किया जाता है। एम्बेडेड नट को एक स्तंभ के आकार में व्यवस्थित किया जाता है और इसके अंदर एक पेंच छेद होता है। एम्बेडेड नट में एक बाहरी परिधीय सतह शामिल होती है और यह आंतरिक नट में बनती है। एम्बेडेड नट के दो सिरों की ऊपरी छोर सतह और निचली छोर की सतह को बाहरी परिधीय सतह पर घुंघराला प्रदान किया जाता है, और बाहरी परिधीय सतह और निचले सिरे की सतह के बीच संबंध पर एक गाइड सतह बनाई जाती है।

उदयपुरउदयपुरषटकोणीय पेंच

पुरुष उच्च शक्ति

नट ऐसे भाग होते हैं जो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ते हैं। आंतरिक धागे के माध्यम से, एक ही विनिर्देश के नट और बोल्ट को एक साथ जोड़ा जा सकता है। वर्तमान में, अधिकांश नटों का उपयोग गास्केट के साथ किया जाता है जब वे लॉक होते हैं, या एक एकीकृत संरचना के रूप में सेट होते हैं, जिसमें घर्षण बढ़ने का लाभ होता है, कसने के प्रभाव को मजबूत करता है, लेकिन उदयपुरउदयपुरस्क्वायर नट आमतौर पर गैस्केट को जोड़ने के बिना सीधे उपयोग किया जाता है, और ऊपरी और निचले सिरे के चेहरे सपाट, बहुत चिकने होते हैं, जब मजबूत कंपन के अधीन होता है, तो इसे ढीला करना बहुत आसान होता है, और कसने का प्रभाव अच्छा नहीं होता है।

उदयपुरउदयपुरहेक्स बोल्ट

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरणबद्ध तरीके से जकड़ता है। ड्रिल-टेल स्क्रू स्क्रू के सामने के छोर पर सेल्फ-टैपिंग ड्रिल हेड वाला एक स्क्रू होता है। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच एक आम आविष्कार है। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार, यह मानव जाति का पहला आविष्कार है। ड्रिलिंग स्क्रू हाल के वर्षों में एक नया आविष्कार है, जिसे सेल्फ-ड्रिलिंग स्क्रू भी कहा जाता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है।

पेंच

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश