उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उदयपुरअनुकूलित 8.8-ग्रेड बाहरी हेक्सागोनल कार्बन स्टील स्क्रू दांत हेक्सागोनल तंग बोल्ट मीट्रिक उच्च शक्ति 1/2-13 1/4-20 को लंबा करते हैं

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हैंडल स्क्रू, 8.8 उच्च शक्ति वाले स्क्रू, गैर-मानक बाहरी षट्भुज बोल्ट, षट्भुज निकला हुआ किनारा लॉक नट, विशेष वेल्डिंग नट, DIN985 हेक्सागोन लॉक नट, सीएम काउंटरसंक हेड स्क्रू, यू-क्लैंप यू-बोल्ट, हेक्सागोन सॉकेट फ्लैट एंड सेट बोल्ट, कार्बन स्टील सीरेटेड लॉक वॉशर, ए-टाइप फ्लैट वाशर, पैड के साथ फर्नीचर नट, ब्लैक कार्बन स्टील बोल्ट, पतले फ्लैट स्प्रिंग वाशर, एल्यूमीनियम मिश्र धातु हेक्सागोन फास्टनरों जैसे पागल के रूप में, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

Yueluo एक पतली-प्लेट कीलक विधि प्रदान करता है, जिसमें निम्नलिखित चरण शामिल हैं: एक धातु की पतली प्लेट, एक कीलक और एक पतली-प्लेट कीलक स्थिरता प्रदान करना, कीलक के बाहरी किनारे को एक आकर्षक संरचना के साथ प्रदान किया जाता है, और पतली-प्लेट कीलक स्थिरता में एक कीलक सिर और एक पतली प्लेट कीलक स्थिरता शामिल है। रिवेटिंग हेड में रिवेट हेड की सतह पर एक उत्तल पसली होती है; पतली धातु में एक रिवेटिंग छेद बनता है; धातु की शीट के दोनों किनारों को बाहर निकाला जाता है ताकि उभरी हुई पसलियां धातु की शीट में एम्बेडेड हो जाएं, ताकि धातु की शीट विकृत हो जाए, और कीलक की संरचना को ठीक करने के लिए कीलक छेद का भीतरी किनारा अंदर की ओर सिकुड़ जाए।

अनुकूलित ग्रेड 8.8 हेक्सागोन कार्बन स्टील स्क्रू

मौजूदा नट फास्टनरों का उपयोग आमतौर पर छेद वाले उपकरणों को ठीक करने के लिए बोल्ट को ठीक करने के लिए किया जाता है। हालांकि, अधिकांश उपकरणों के संचालन के दौरान, यांत्रिक कंपन के कारण बोल्ट और नट आसानी से ढीले और अलग हो जाते हैं, जिससे लंबे समय तक कंपन होता है। यह नट को बोल्ट से अलग करने का कारण बनेगा, जिससे ऑपरेशन के दौरान डिवाइस की सुरक्षा और स्थिरता प्रभावित होगी। इसी समय, बोल्ट और अखरोट के बीच लंबे समय तक कनेक्शन में, बाहरी धूल आसानी से कनेक्शन में प्रवेश करती है, जिसके परिणामस्वरूप धूल जमा हो जाती है, जिससे बोल्ट और अखरोट को अलग करना मुश्किल हो जाता है। फास्टनरों के उपयोग को प्रभावित करें।

उदयपुरटूथ उदयपुरउदयपुरहेक्स बोल्ट

विस्तारित मीट्रिकउच्च प्रतिरोध

सामग्री प्रसारण क्रॉस recessed शिकंजा लोहे और स्टेनलेस स्टील से बने होते हैं। आयरन क्रॉस रिकेस्ड स्क्रू को कार्बन स्टील स्क्रू भी कहा जाता है। स्टेनलेस स्टील उदयपुरक्रॉस रिकर्ड स्क्रू में स्टेनलेस स्टील SUS201 और स्टेनलेस स्टील SUS304, और स्टेनलेस स्टील SUS316 उदयपुरक्रॉस रिकर्ड स्क्रू शामिल हैं।

1/2-13

कुछ इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों को पीसीबी पर घटकों के लिए कुछ प्लास्टिक भागों या सुरक्षात्मक आस्तीन स्थापित करने की आवश्यकता होती है, जिन्हें शिकंजा द्वारा तय करने की आवश्यकता होती है। स्थिरता का कार्य पीसीबी और आवश्यक स्थापना भागों का पता लगाना और कार्य कुशलता में वृद्धि करना है। मौजूदा पेंच स्थिरता असुविधाजनक है साइट की जरूरतों के अनुसार, पेंच की स्थिति स्टेशन को बदला जा सकता है, पेंच की सटीक स्थिति मुश्किल है और वर्कपीस का क्लैंपिंग प्रभाव खराब है। एक पेंच जिग प्रस्तावित है।

1/4-20

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश