उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

लुधियानास्टेनलेस स्टील स्क्वायर हेड बोल्ट का उत्पादन गैर-मानक फास्टनरों 201 निकल चढ़ाया एएएए 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: लीड स्क्रू नट, स्ट्रिंग रंग लोकोमोटिव सजावटी फ्लैट वॉशर, रंग एल्यूमीनियम मिश्र धातु वॉशर, वियोज्य परिष्करण बॉक्स, 10 ग्रेड GB6172 हेक्सागोनल पतली अखरोट, नायलॉन विरोधी ढीला सेल्फ-लॉकिंग नट, स्टार शेप्ड बोल्ट्स, फास्टनर बोल्ट्स, P14 हेक्सागोन बोल्ट्स, सिंगल-ईयर डबल-ईयर लॉकिंग वाशर, स्मॉल काउंटरसंक हेड लार्ज काउंटरसंक हेड रिवेट नट्स, राउंड फ्लैट वाशर, एस टाइप स्क्रू, ब्रास हेक्सागोन स्क्रू, मैंगनीज फास्टनर जैसे स्टील कोटर पिन की अलग-अलग सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण अलग-अलग कीमतें होती हैं। कृपया हमसे संपर्क करें यदि आपको उनकी आवश्यकता है।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

मशीनरी उद्योग फास्टनरों के मुख्य उपयोगकर्ताओं में से एक है। मशीनरी उद्योग में यांत्रिक बुनियादी भागों की महत्वपूर्ण स्थिति और निवेश की दीर्घकालिक कमी के बारे में चीन की देर से समझ के कारण, पूरे उद्योग की नींव खराब, कमजोर नींव और कमजोर ताकत है। विशेष रूप से चीन में मुख्य इंजन के स्तर में सुधार के साथ, मुख्य इंजन के पीछे यांत्रिक बुनियादी भागों की अड़चन घटना तेजी से स्पष्ट हो गई है। आज, हालांकि राज्य ने प्रौद्योगिकी परिचय, तकनीकी परिवर्तन, वैज्ञानिक अनुसंधान और विकास आदि में कुछ समर्थन दिया है, फिर भी मौजूदा बाजार की मांग और विदेशी स्तरों की तुलना में एक बड़ा अंतर है। अस्थिर गुणवत्ता, उच्च प्रारंभिक विफलता दर और खराब विश्वसनीयता। मशीनरी उद्योग में फास्टनरों मुख्य बुनियादी उत्पाद हैं, और मशीनरी उद्योग का विकास भी फास्टनर उत्पादों के लिए उच्च आवश्यकताओं को आगे बढ़ाता है। घरेलू साधारण मानक फास्टनरों की आपूर्ति हमेशा अधिक रही है, जबकि उच्च अंत फास्टनरों (उच्च तापमान, विशेष आकार, टाइटेनियम-प्लास्टिक मिश्रित, विशेष प्रदर्शन और अन्य फास्टनरों) की आपूर्ति कम है, और वे आयात पर भी निर्भर हैं। राज्य मशीनरी ब्यूरो सामान्य मानक फास्टनरों को प्रतिबंधित विकास उत्पादों के रूप में सूचीबद्ध करता है, और उच्च शक्ति वाले विशेष आकार के फास्टनरों को वर्तमान में प्रोत्साहित विकास उत्पादों के रूप में सूचीबद्ध करता है। देश के औद्योगीकरण के स्तर में सुधार और तकनीकी प्रगति के साथ, उच्च शक्ति वाले फास्टनरों का उपयोग धीरे-धीरे बढ़ा है।

स्टेनलेस स्टील का उत्पादन

बोल्ट सामग्री: 18Cr2Ni4W, 25Cr2MoV स्टील; बोल्ट विनिर्देश: M27~M48। क्योंकि इस तरह की स्टील सतह पर एक पैशन फिल्म बनाना आसान है, और यह पैशन फिल्म बोल्ट को एक अच्छा आसंजन रासायनिक निकल फास्फोरस परत प्राप्त करने में असमर्थ बना देगी, इसलिए पहले फिल्म को हटाने के लिए विशेष प्रीट्रीटमेंट उपाय किए जाने चाहिए, और उपाय लिया जाना चाहिए इसके उत्थान को रोकने के लिए, मढ़वाया कोटिंग और सब्सट्रेट के बीच एक अच्छा बंधन बल सुनिश्चित करना संभव है। साथ ही, बोल्ट के बड़े ज्यामितीय आकार के कारण, यह निकल-फास्फोरस चढ़ाना उपचार और प्रक्रिया के गुणवत्ता निरीक्षण की कठिनाई को बढ़ाता है।

लुधियानास्क्वायर हेड बोल्ट

लुधियानालुधियानालुधियानागैर-मानक फास्टनरों

स्टेनलेस स्टील के स्क्रू जरूरी नहीं कि जंग और जंग लगें, लेकिन स्टेनलेस स्टील के स्क्रू में लोहे के स्क्रू की तुलना में जंग और जंग को झेलने की अधिक क्षमता होती है। लेकिन कुछ परिस्थितियों में स्टेनलेस स्टील के स्क्रू अभी भी जंग खा सकते हैं। तो किन परिस्थितियों में स्टेनलेस स्टील के स्क्रू में जंग लगने की संभावना होती है! जंग लगने का कारण क्या है? स्टेनलेस स्टील के शिकंजे में बेहतर विशेषताएं, मजबूत संक्षारण प्रतिरोध, उच्च तापमान प्रतिरोध और मजबूत जंग प्रतिरोध है। लेकिन यह कठोर वातावरण में जंग खाएगा। उदाहरण के लिए, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू हर दिन बहुत नम परिस्थितियों में धूप और हवा के संपर्क में आते हैं। समय के साथ, यह निश्चित रूप से थोड़ा जंग खाएगा। उदाहरण के लिए, कुछ एसिड-बेस रसायनों के संपर्क में आने से रासायनिक प्रतिक्रियाएं होती हैं। जंग और जंग का कारण बनता है। स्टेनलेस स्टील के खराब स्क्रू भी हैं, जैसे कि समुद्री जल में इस्तेमाल होने वाले स्टेनलेस स्टील SUS201 स्क्रू। लंबे समय तक विसर्जन के कारण, SUS201 स्टेनलेस स्टील के स्क्रू स्वयं नमकीन समुद्री जल में उपयोग के लिए उपयुक्त नहीं हैं। जंग और जंग का कारण बनता है। समुद्री उत्पादों के उपयोग के लिए, आमतौर पर स्टेनलेस स्टील SUS316 स्क्रू का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है, क्योंकि 316 लुधियानास्टेनलेस स्टील स्क्रू में संक्षारण प्रतिरोध जैसे बेहतर प्रदर्शन होते हैं। ऊपर से, यह निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि कुछ परिस्थितियों में स्टेनलेस स्टील के स्क्रू अभी भी जंग खाएंगे और जंग खाएंगे। इसलिए, इसके लिए लुधियानास्टेनलेस स्टील स्क्रू के तर्कसंगत उपयोग की आवश्यकता है। विभिन्न स्थितियों में विभिन्न सामग्रियों के स्टेनलेस स्टील के स्क्रू का उपयोग करें। और विभिन्न अवसरों में, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू का उपयोग करते समय, विशेष ध्यान देने की भी आवश्यकता होती है, और कुछ विवरणों पर अधिक विचार करने की आवश्यकता होती है। जितना हो सके लुधियानास्टेनलेस स्टील स्क्रू के जंग और जंग को नियंत्रित करने का प्रयास करें।

201 निकल चढ़ाना

डबल-एंड स्टड (अंग्रेजी नाम: डबल-एंड स्टड) एक बेलनाकार फास्टनर को संदर्भित करता है जिसमें दोनों सिरों पर धागे होते हैं। व्यापक रूप से विद्युत शक्ति, रासायनिक उद्योग, तेल शोधन, वाल्व, रेलवे, पुलों, इस्पात संरचनाओं, ऑटोमोबाइल और मोटरसाइकिल सहायक उपकरण, मशीनरी, बॉयलर स्टील संरचनाओं, लटकन टावरों, बड़े स्पैन स्टील संरचनाओं और बड़ी इमारतों में उपयोग किया जाता है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश