लुधियानापरिशुद्धता शिकंजा की सहिष्णुता सीमा क्या है?
परिशुद्धता शिकंजा की सहिष्णुता सीमा क्या है?
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0760-8787 8587हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कनेक्शन एम्बेडेड नट, लंबी सॉकेट हेड कैप स्क्रू, GB5789 बाहरी षट्भुज निकला हुआ किनारा शिकंजा, GB6170, GB861.2, गैर-मानक यू-बोल्ट, खोखला तांबा पोस्ट, एल्युमिनियम प्रोफाइल टी-नट्स, IFI145, कार्बन स्टील व्हाइट जिंक अमेरिकन K कैप नट्स, आयरन एक्सपेंशन बोल्ट, काउंटरसंक हेड कलर एल्युमीनियम अलॉय स्क्रू, स्टेनलेस स्टील 201 स्क्रू, GB52 व्हाइट जिंक प्लेटेड नट, नट और बोल्ट फर्नीचर नट और अन्य फास्टनरों, उत्पाद के कारण सामग्री और विनिर्देश अलग हैं, और कीमतें भी भिन्न हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।
यांत्रिक उपकरणों के दैनिक उपयोग और संचालन के दौरान, बाहरी भार, आंतरिक तनाव, पहनने, क्षरण और प्राकृतिक क्षरण, व्यक्तिगत भागों या पूरे परिवर्तन आकार, आकार, यांत्रिक गुणों आदि के प्रभाव के कारण, जो उत्पादन क्षमता को कम कर देता है उपकरण। कच्चे माल और बिजली की खपत बढ़ जाती है, उत्पादों की गुणवत्ता घट जाती है, और यहां तक कि व्यक्तिगत और उपकरण दुर्घटनाएं भी होती हैं। इसलिए, मशीनरी और उपकरण बनाने के लिए अक्सर उत्पादन क्षमता खेल सकते हैं और उपकरण के सेवा जीवन को लम्बा खींच सकते हैं, उपकरण को ठीक से मरम्मत और नियमित रूप से बनाए रखा जाना चाहिए।
नट के साथ फास्टनर बहुभुज नट और बोल्ट से बना होता है। बोल्ट में एक इंटीग्रल स्क्रू रॉड और एक स्क्रू हेड शामिल है। नट और स्क्रू हेड की बन्धन सतह बहुभुज हैं। पेंच की परिधि पर बाहरी धागे होते हैं, और मुख्य बिंदु यह है कि नट और स्क्रू हेड का अक्षीय त्रि-आयामी आकार एक विषम-संख्या वाला छोटा शंकु है, और विषम-संख्या वाला कोण एक चाप कोण है, और प्रत्येक चाप कोण एक लोचदार सतह से मेल खाता है।
ब्रिकेट्स मशीन जैसे द्विपक्षीय संचरण के साथ एक क्रैंक प्रेस की आवश्यकता होती है। दोनों तरफ मुख्य शाफ्ट गियर का रोटेशन चरण सुसंगत होना चाहिए; 2. मुख्य शाफ्ट और मुख्य शाफ्ट गियर के बीच का कनेक्शन अंतराल से मुक्त होना चाहिए। इस आवश्यकता को पूरा करने के लिए, मुख्य शाफ्ट और मुख्य शाफ्ट गियर के बीच कनेक्शन के लिए मुख्य रूप से दो योजनाएं हैं। विकल्प 1, मुख्य शाफ्ट के एक या दोनों सिरों और मुख्य शाफ्ट गियर फ्लैट कुंजियों से जुड़े हुए हैं। इस योजना के लिए आवश्यक है कि मुख्य शाफ्ट और गियर हब के बीच मिलान निकासी छोटा हो, इसलिए इसे संसाधित करना, इकट्ठा करना और बनाए रखना मुश्किल है; विकल्प 2, मुख्य शाफ्ट के एक या दोनों सिरों और मुख्य शाफ्ट गियर टेपर-स्लीव कनेक्शन का उपयोग करते हुए, इस समाधान में अच्छा प्रदर्शन है, लेकिन उच्च लागत और खराब कठोरता है
गैर-मानक यांत्रिक डिजाइन में, जब लंबे शाफ्ट या रॉड के आकार की संरचना के मध्य भाग को थ्रेड करने की आवश्यकता होती है, तो अंत सीमित होता है और अखरोट में प्रवेश नहीं किया जा सकता है, जिससे समस्या होगी कि स्थापना को महसूस नहीं किया जा सकता है। इस समस्या को हल करने के लिए, इसे अक्सर रद्द करना पड़ता है। यह उपकरण लागत में कमी और इष्टतम कार्य की प्राप्ति के लिए अनुकूल नहीं है, और यहां तक कि समस्या को हल नहीं किया जा सकता है, और एक और तरीके की आवश्यकता है।
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