उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

लुधियानाअनुकूलित एल्यूमीनियम कोर-पुलिंग रिवेट्स, मदर-पुलिंग नेल्स, बिग कैप, एल्युमीनियम कोर-पुलिंग विलो नेल्स, सेमी-सर्कुलर हेड, हार्ट-पुलिंग, ओपन-शेप्ड 3/8

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: सीधे-थ्रू खोखले चेसिस मदरबोर्ड, मोटरसाइकिल स्क्रू, विस्तारित हेक्सागोन स्क्रू, सिंगल-हेड मदरबोर्ड कॉपर कॉलम, नाव के आकार का संगमरमर छर्रे स्लाइडर अखरोट, सुरक्षात्मक आस्तीन आंतरिक और बाहरी दांत अखरोट, गैर-मानक हेक्स अखरोट, 8.8 कार्बन स्टील उच्च शक्ति शिकंजा, एल्यूमीनियम मिश्र धातु डबल आंतरिक दांत, गोल सिर लंबे शिकंजा, मादा हाथ से तंग घुटने वाले पागल, मदरबोर्ड अलगाव चेसिस तांबा कॉलम पागल, 8-ग्रेड उच्च शक्ति नट, 12.9-ग्रेड काले शिकंजा, हाथ शिकंजा जैसे घुटने वाले फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

मौजूदा उत्पादन तकनीक में, जैसे कि निर्माण मशीनरी, वर्कपीस को जकड़ने के लिए अक्सर डबल नट का उपयोग किया जाता है। काम के माहौल में लंबे समय तक कंपन के साथ, नट और बोल्ट के बीच एक थ्रेड गैप होता है, और नट और बोल्ट के बीच कोई सेल्फ-असेंबली नहीं होती है। लॉकिंग क्रिया, नट और बोल्ट के बीच सापेक्ष विस्थापन कंपन की क्रिया के तहत होगा, जिसके परिणामस्वरूप नट और बोल्ट ढीला हो जाएगा और कसने के प्रभाव का नुकसान होगा।

अनुकूलित एल्यूमीनियम अंधा rivets

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक प्रकार का एंटी-लूज़िंग लुधियानाबेलनाकार पिन है जिसमें विशेष रूप से मल्टी-लिंक ट्रांसमिशन पेंट मिक्सिंग मिक्सर के लिए डिज़ाइन किए गए खांचे होते हैं, जो विशेष रूप से उपर्युक्त पूर्व कला में मौजूद समस्याओं के लिए डिज़ाइन किया गया है। . ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य निम्नलिखित तकनीकी समाधानों के माध्यम से महसूस करना है: नाली के साथ एक प्रकार का विरोधी ढीला लुधियानाबेलनाकार पिन, जिसमें: लुधियानाबेलनाकार पिन पर अक्षीय वी-आकार के खांचे की बहुलता प्रदान की जाती है, और वी-आकार का खांचा लुधियानाबेलनाकार पिनों पर समान रूप से व्यवस्थित करें। लुधियानाबेलनाकार पिन पर तीन से चार अक्षीय वी-आकार के खांचे होते हैं। जब ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड उपयोग में है, तो वी-आकार के खांचे के साथ लुधियानाबेलनाकार पिन को ऊर्ध्वाधर शाफ्ट में स्थापित किया जाता है, और टोक़ संचारित करने के लिए कनेक्टिंग रॉड पर यू-आकार के खांचे के साथ सहयोग करता है। वी-नाली संरचना का लुधियानाबेलनाकार पिन ऊर्ध्वाधर शाफ्ट के बढ़ते छेद के साथ एक हस्तक्षेप फिट है। मौजूदा तकनीक की तुलना में ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की सबसे बड़ी विशेषता यह है कि लुधियानाबेलनाकार पिन का उपयोग टॉर्क ट्रांसमिशन के लिए कनेक्टिंग रॉड से जुड़ने के लिए एक ऊर्ध्वाधर शाफ्ट के रूप में किया जाता है, जो प्रभाव प्रतिरोध और थकान प्रतिरोध को पूरा खेल देता है। लुधियानाबेलनाकार पिन से। लुधियानाबेलनाकार पिन में पिन होल के साथ एक हस्तक्षेप फिट होता है, और लुधियानाबेलनाकार पिन बॉडी पर वितरित वी-नाली संरचना का प्रत्येक किनारा ढीला होने से रोकने के लिए पिन होल की आंतरिक दीवार में प्रवेश करेगा।

लुधियानाचाइल्ड पुल स्टड

बिग कैप एल्युमिनियम कोर पुलिंग रिवेट्स

निरीक्षण विधि दो प्रकार के स्क्रू सतह निरीक्षण होते हैं, एक स्क्रू का उत्पादन करने से पहले निरीक्षण होता है और चढ़ाया नहीं जाता है, और दूसरा स्क्रू प्लेटेड होने के बाद निरीक्षण होता है, यानी स्क्रू कठोर होने के बाद और सतह की सतह पेंच का इलाज किया जाता है। . स्क्रू के उत्पादन के बाद और इलेक्ट्रोप्लेटिंग से पहले, हम आकार और सहनशीलता जैसे विभिन्न पहलुओं में स्क्रू का निरीक्षण करते हैं। देखें कि क्या राष्ट्रीय मानक या ग्राहक आवश्यकताएं हैं। शिकंजा की सतह के उपचार के बाद, हम मुख्य रूप से चढ़ाना के रंग की जांच करने के लिए और क्या कोई टूटा हुआ शिकंजा है, इसकी जांच करने के लिए, हम मढ़वाया शिकंजा का निरीक्षण करेंगे। इस तरह, जब हम ग्राहकों को स्क्रू माल वितरित करते हैं, तो ग्राहक सामान प्राप्त करने पर सफलतापूर्वक सीमा शुल्क पारित कर सकते हैं। उपचार के बाद शिकंजा का निरीक्षण: 1. उपस्थिति गुणवत्ता की आवश्यकताएं शिकंजा की उपस्थिति का निरीक्षण उपस्थिति, इलेक्ट्रोप्लेटिंग परत आदि के पहलुओं से किया जाता है। दूसरा, स्क्रू कोटिंग की मोटाई का निरीक्षण 1. माप उपकरण विधि में एक माइक्रोमीटर, एक वर्नियर कैलीपर, एक प्लग गेज, आदि का उपयोग किया जाता है। 2. चुंबकीय विधि कोटिंग परत की मोटाई को मापने के लिए चुंबकीय विधि का उपयोग किया जाता है, जो एक चुंबकीय मोटाई गेज के साथ चुंबकीय सब्सट्रेट पर गैर-चुंबकीय कोटिंग परत का एक विनाशकारी माप है। 3. माइक्रोस्कोपी माइक्रोस्कोपी को मेटलोग्राफिक विधि कहा जाता है, जो अनुभाग पर कोटिंग की मोटाई को मापने के लिए माइक्रोमीटर ऐपिस के साथ मेटलोग्राफिक माइक्रोस्कोप पर नक़्क़ाशीदार फास्टनरों को बढ़ाना है। 4. समय प्रवाह विधि समय प्रवाह विधि एक समाधान का उपयोग करती है जो कोटिंग की स्थानीय सतह पर प्रवाह करने के लिए कोटिंग को भंग कर सकती है, और स्थानीय कोटिंग को भंग करने के लिए आवश्यक समय के अनुसार कोटिंग की मोटाई की गणना करती है। कोटिंग ड्रॉप विधि, एनोडिक विघटन कूलम्ब विधि, आदि भी हैं। 3. स्क्रू कोटिंग की आसंजन शक्ति का निरीक्षण कोटिंग और बेस मेटल के बीच आसंजन का मूल्यांकन करने के लिए कई तरीके हैं, आमतौर पर निम्नलिखित। 1. घर्षण चमकाने का परीक्षण; 2. फ़ाइल विधि परीक्षण; 3. स्क्रैच विधि; 4. झुकने का परीक्षण; 5. थर्मल शॉक टेस्ट; 6. बाहर निकालना विधि। 4. पेंच कोटिंग्स के संक्षारण प्रतिरोध का निरीक्षण कोटिंग्स के संक्षारण प्रतिरोध निरीक्षण विधियों में शामिल हैं: वायुमंडलीय जोखिम परीक्षण; तटस्थ नमक स्प्रे परीक्षण (एनएसएस परीक्षण); एसीटेट नमक स्प्रे परीक्षण (एएसएस परीक्षण), तांबा त्वरित एसीटेट नमक स्प्रे परीक्षण (सीएएसएस) परीक्षण); और जंग पेस्ट जंग परीक्षण (सीओआरआर परीक्षण) और समाधान स्पॉट जंग परीक्षण; विसर्जन परीक्षण, अंतर-डुबकी जंग परीक्षण, आदि।

आधा गोल सिर ड्रा दिल खुला आकार

Yueluo दावे की प्रस्तावना के अनुसार एक स्व-टैपिंग स्क्रू से संबंधित है। EP0623759B1 से एक स्व-टैपिंग स्क्रू जाना जाता है, बाहरी व्यास का स्व-टैपिंग स्क्रू के छोटे व्यास का अनुपात लगभग 1.25-1.5 है, अनुपात पिच लीड के बाहरी व्यास का लगभग 1.5-1.6 है और थ्रेड के फ्लैंक कोण <50° और ≥ 35° हैं। EP0433484B1 एक स्व-टैपिंग स्क्रू का प्रस्ताव करता है जिसका धागा लगभग धनुषाकार डिजाइन के काटने वाले दांतों के साथ प्रदान किया जाता है, और काटने का किनारा और धागा शिखा एक ही क्षैतिज स्थिति में होते हैं और विपरीत दिशाओं में सेट होते हैं। Yueluo का एक उद्देश्य एक सामान्य प्रकार के स्व-टैपिंग स्क्रू का एहसास करना है ताकि इसे कंक्रीट या अन्य सामग्री जैसे ईंटों और इसी तरह के छेदों में विशेष रूप से आसानी से पेंच किया जा सके। येलुओ के अनुसार, यह वस्तु दावा 1 के लक्षण वर्णन भाग में सुविधाओं द्वारा प्राप्त की जाती है, और आश्चर्यजनक रूप से, यह पाया गया है कि फ़्लैंक की समानांतर व्यवस्था, यानी लगभग 0° के फ़्लैंक कोण के साथ, स्क्रूिंग को विशेष रूप से आसान बना देगा जब में पेंच, खासकर अगर छेद का व्यास एक स्वीकार्य सहिष्णुता के भीतर भिन्न होता है। एक कारण इस तथ्य के कारण हो सकता है कि धागे में खराब की गई सामग्री पर कोई पार्श्व दबाव नहीं है, भले ही विभिन्न गहराई के धागे कंक्रीट या अन्य सामग्री जैसे ईंट, चिपके प्लाईवुड, या दृढ़ लकड़ी में काटे जाते हैं। धागा खांचे को काटकर सामग्री को उसकी पूरी चौड़ाई में काटता है। विशेष रूप से दावा 11 के अवतार के अनुसार परिणाम यह है कि पेंच में पेंच करते समय कटी हुई सामग्री को बिना किसी संचय के छुट्टी दी जा सकती है, आश्रित दावे आगे के अवतारों के कई लाभों को दर्शाते हैं।

3/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश