उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

लुधियानाआपूर्ति 201 स्टेनलेस स्टील नट हेक्सागोन नट स्क्रू नट 3/8 5/8

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB97 गास्केट, फैक्ट्री सटीक उच्च शक्ति वाले बोल्ट, फ्लैट नट, जिंक मिश्र धातु नट, GB873 खोखले कोर नाखून, लाल तांबे के फ्लैट हेड रिवेट्स, बढ़े हुए और मोटे प्लास्टिक फ्लैट वाशर, हिंगेड होल बोल्ट, IFI520 रिवेट्स, पर्क्यूशन फ्लैट कैप रिवेट्स, सामान्य इलेक्ट्रिक वॉटर हीटर के लिए मैग्नीशियम रॉड ड्रेन नट्स, कॉपर नट और स्क्रू, प्लास्टिक स्क्रू, GB97 बढ़े हुए और मोटे फ्लैट वाशर, GB70 सिलेंडर हेड बोल्ट, राउंड हेड नूरल्ड हैंड स्क्रू बोल्ट और अन्य फास्टनर, विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण उत्पाद, कीमत भी अलग है, अगर आपको इसकी आवश्यकता है तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

उच्च शक्ति वाले बोल्टों के लिए निकल-फास्फोरस चढ़ाना की तकनीकी प्रक्रिया में तीन भाग होते हैं: पहला भाग पूर्व-उपचार प्रक्रिया है, जिसमें चढ़ाना से पहले उच्च शक्ति वाले बोल्टों का सटीक और उपस्थिति निरीक्षण, मैनुअल डिग्रेजिंग, विसर्जन गिरावट, अचार बनाना शामिल है। इलेक्ट्रो-सक्रियण और फ्लैश निकल चढ़ाना और अन्य प्रक्रियाएं; दूसरा भाग इलेक्ट्रोलेस निकल चढ़ाना उपचार प्रक्रिया है; तीसरा भाग उपचार के बाद की प्रक्रिया है, जिसमें हाइड्रोजन-विस्थापन गर्मी उपचार, पॉलिशिंग और तैयार उत्पाद निरीक्षण की प्रक्रियाएं शामिल हैं। निम्नानुसार: बोल्ट रासायनिक संरचना निरीक्षण → बोल्ट पूर्व-चढ़ाना सटीकता, दृश्य निरीक्षण → मैनुअल गिरावट → दृश्य निरीक्षण → विसर्जन गिरावट → गर्म पानी की धुलाई → ठंडे पानी की धुलाई → नमकीन बनाना → ठंडे पानी की धुलाई → विद्युत सक्रियण → ठंडे पानी की धुलाई → फ्लैश निकल चढ़ाना → ठंडे पानी की धुलाई → विआयनीकृत पानी की धुलाई → इलेक्ट्रोलेस निकल चढ़ाना → विआयनीकृत पानी की धुलाई → ठंडे पानी की धुलाई → हाइड्रोजन को हटाना → पॉलिश करना → तैयार उत्पाद का निरीक्षण।

आपूर्ति 201 लुधियानास्टेनलेस स्टील नट

आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले मानकों को प्रसारित किया जाता है। हेक्सागोनल नट्स के लिए, आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले मानक हैं: GB52, GB6170, लुधियानाGB6172 और DIN934। उनके बीच मुख्य अंतर हैं: GB6170 की मोटाई GB52, लुधियानाGB6172 और DIN934 की तुलना में अधिक मोटी है, जिसे आमतौर पर मोटी स्क्रू कैप के रूप में जाना जाता है। दूसरा विपरीत पक्षों के बीच का अंतर है, M8 नट श्रृंखला में DIN934, GB6170 और लुधियानाGB6172 के विपरीत पक्ष GB52 के विपरीत पक्ष 14MM से 13MM छोटे हैं, और M10 नट्स, DIN934 और GB52 के विपरीत पक्ष 17MM हैं। GB6170 और लुधियानाGB6172 का विपरीत पक्ष 1MM बड़ा होना चाहिए, M12 अखरोट, DIN934, GB52 का विपरीत पक्ष GB6170 से 19MM बड़ा और लुधियानाGB6172 का विपरीत पक्ष 18MM 1MM बड़ा होना चाहिए। M14 नट्स के लिए, DIN934 और GB52 का विपरीत पक्ष 22MM है, जो GB6170 और लुधियानाGB6172 के विपरीत पक्ष से 1MM बड़ा है, जो कि 21MM है। दूसरा M22 नट है। DIN934 और GB52 का विपरीत पक्ष 32MM है, जो GB6170 और लुधियानाGB6172 के विपरीत पक्ष से 2MM छोटा है, जो कि 34MM है। (GB6170 और लुधियानाGB6172 की मोटाई के अलावा, विपरीत पक्ष की चौड़ाई बिल्कुल समान है) बाकी विनिर्देशों को मोटाई पर विचार किए बिना सामान्य रूप से उपयोग किया जा सकता है।

लुधियानालुधियानाहेक्स नट स्क्रू

काष्ठफल

औद्योगिक उत्पादन में, कुछ उत्पादों को फिक्सिंग स्क्रू को हटाने की आवश्यकता होती है; या असेंबली लाइन में, उत्पाद को उतारने पर उत्पाद को फिक्स्चर पर ठीक करने वाले स्क्रू को भी हटाने की आवश्यकता होती है। वर्तमान में, स्क्रू को हटाना मुख्य रूप से ऑपरेटर के मैनुअल ऑपरेशन द्वारा पूरा किया जाता है। हालांकि, शिकंजा को मैन्युअल रूप से हटाने की इस पद्धति में कम कार्य कुशलता और उच्च उत्पादन लागत है।

3/8

1. उच्च शक्ति वाले बोल्ट या स्क्रू और लुधियानालुधियानाफ्लैट वाशर असेंबली की गुणवत्ता के लिए सावधानियां। फिलिप्स हेक्सागोन लुधियानालुधियानालुधियानालुधियानासंयोजन पेंच की सतह को गड़गड़ाहट या खरोंच के लिए जांचना चाहिए। कोई तेल दाग, या जंग नहीं है। लुधियानालुधियानालुधियानालुधियानासंयोजन पेंच की सामग्री का परीक्षण करने के लिए, विभिन्न उच्च शक्तियों में प्रयुक्त ग्रेड की ताकत इसके अनुरूप होनी चाहिए। दूसरा, संयोजन बोल्ट और नट का उपयोग नट के समान ग्रेड के साथ किया जाना चाहिए, और समान ग्रेड का एक साथ उपयोग किया जाना चाहिए। तीसरा, लुधियानासंयुक्त बोल्ट को स्थापित और उपयोग करते समय, यह उचित मौसम की स्थिति में होना चाहिए और बारिश में संचालित नहीं होना चाहिए। चौथा, स्थापित करते समय, अत्यधिक बल और अत्यधिक बल का उपयोग करना मना है। दांत फिसलने, या ताला लगाने की घटना के लिए नेतृत्व।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश