उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

लुधियानास्वनिर्धारित पुल कीलक नट छोटे काउंटरसंक सिर कीलक नट मढ़वाया रंग जस्ता फ्लैट सिर ऊर्ध्वाधर अनाज कीलक अखरोट 5/8

पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: ठीक धागा अखरोट, काले एल्यूमीनियम कीलक, पंजा मदर बोर्ड लॉक अखरोट, एल्यूमीनियम मिश्र धातु हेक्सागोन अखरोट, स्लॉट हेक्सागोन अखरोट, पैड बोल्ट के साथ क्रॉस, 302 अखरोट, डीआईएन7991 उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण पेंच, बंद फ्लैट गोल सिर रिवेट्स, स्क्रू स्टड बोल्ट, UNI6952, रफ हेक्सागोन स्लॉटेड नट्स, हैंगिंग मदर हार्डवेयर रिगिंग रिंग, बाहरी षट्भुज स्क्रू बोल्ट और नट, राष्ट्रीय मानक गास्केट और अन्य फास्टनरों। , कीमत भी अलग है, आप की जरूरत है, कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

विभिन्न प्रकार के औजारों के लिए उपयुक्त स्क्रू एक सिंगल-स्ट्रक्चर थ्रेडेड भाग होता है, जिसमें स्क्रू बॉडी और स्क्रू हेड शामिल होता है। स्क्रू बॉडी की बाहरी सतह को बाहरी थ्रेड 1 के साथ संसाधित किया जाता है, और स्क्रू हेड के बाहरी हिस्से को छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनाया जाता है। प्रिज्मीय, बाहरी हेक्सागोनल प्रिज्म के प्रत्येक किनारे की शीर्ष सतह एक बॉस है, प्रत्येक बॉस के बीच एक एंड फेस ग्रूव 4 है, और प्रत्येक बॉस के बीच में एक एंड फेस होल 3 प्रदान किया जाता है; स्क्रू हेड का भीतरी भाग छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनता है। पार्श्व सतह 5 एक आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद बनाती है, और आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद के नीचे एक क्रॉस ग्रूव 10 के साथ संसाधित किया जाता है।

अनुकूलित कीलक नट

एनपीटी, पीटी, जी सभी पाइप थ्रेड हैं। NPT नेशनल (अमेरिकन) पाइप थ्रेड का संक्षिप्त नाम है, जो अमेरिकी मानक 60-डिग्री टेपर पाइप थ्रेड से संबंधित है, जिसका उपयोग उत्तरी अमेरिका में किया जाता है। राष्ट्रीय मानकों को GB/T12716-1991 में पाया जा सकता है, PT पाइप थ्रेड का संक्षिप्त नाम है, जो एक 55-डिग्री सील शंक्वाकार पाइप धागा है, जो व्हिटवर्थ थ्रेड परिवार से संबंधित है और इसका उपयोग ज्यादातर यूरोप और राष्ट्रमंडल देशों में किया जाता है। आमतौर पर पानी और गैस पाइप उद्योग में उपयोग किया जाता है, टेपर को 1:16 के रूप में निर्दिष्ट किया जाता है। राष्ट्रीय मानक जीबी / टी 7306-2000 में पाया जा सकता है जी एक 55 डिग्री गैर-थ्रेडेड सीलिंग पाइप थ्रेड है, जो व्हिटवर्थ थ्रेड परिवार से संबंधित है। जी के रूप में चिह्नित बेलनाकार धागे के लिए खड़ा है। राष्ट्रीय मानक GB/T7307-2001 में पाए जा सकते हैं इसके अलावा, थ्रेड में 1/4, 1/2, 1/8 अंक पाइप के व्यास को संदर्भित करते हैं, और इकाई इंच है। उद्योग में लोग आमतौर पर धागे के आकार को अंकों में संदर्भित करते हैं, 1 इंच 8 अंक के बराबर होता है, 1/4 इंच 2 अंक होता है, और इसी तरह। जी पाइप थ्रेड्स (गुआन) का सामान्य नाम प्रतीत होता है, और 55 और 60 डिग्री का विभाजन कार्यात्मक है, जिसे आमतौर पर पाइप सर्कल के रूप में जाना जाता है। यानी धागे को बेलनाकार सतह से मशीनीकृत किया जाता है। ZG को आमतौर पर पाइप कोन के रूप में जाना जाता है, यानी धागा एक शंक्वाकार सतह से बना होता है। सामान्य पानी के पाइप जोड़ इस प्रकार हैं। Rc का अर्थ है शंक्वाकार आंतरिक धागा ZG का अर्थ है टेपर पाइप थ्रेड, 3/4 का अर्थ है इंच का निशान, जो कि 3/4 इंच शंक्वाकार पाइप थ्रेड है, हार्डवेयर मैनुअल में है। राष्ट्रीय मानक निर्धारित करता है कि ZG 3/4 धागे का प्रमुख व्यास 26.44 मिमी है। कृपया मीट्रिक, अमेरिकी और ब्रिटिश थ्रेड मानक मैनुअल (तीसरा संस्करण) देखें। इसकी प्रतिनिधित्व विधि होनी चाहिए: ZG 3/4″। उनमें से (〃) इंच के लिए प्रतिनिधि प्रतीक है। एक इंच 8 इंच के बराबर होता है। 3/4 का मूल 6/8=3/4 है। आमतौर पर 6 अंक के रूप में जाना जाता है। इसी तरह, ZG का प्रमुख व्यास 1/2″ धागा≈21 मिमी। आमतौर पर 4 अंक के रूप में जाना जाता है। ZG 1″ धागा व्यास 33 मिमी। आमतौर पर 1 इंच के रूप में जाना जाता है। जेडजी 1 1/2″ थ्रेड पाइप बाहरी व्यास 48 मिमी। आमतौर पर 1 इंच और डेढ़ के रूप में जाना जाता है। टेपर पाइप थ्रेड पाइप थ्रेड के समान ही है, अंतर केवल टेपर में है। ध्यान दें कि पाइप के धागे और साधारण धागे का मूल आकार अलग है। डीएन नाममात्र व्यास है

लुधियानाछोटा काउंटरसंक हेड लुधियानालुधियानारिवेट नट

रंग जस्ता चढ़ाना

1. ग्रेड सी वाशर में रा 3.2 और डिबुरिंग आवश्यकताएं नहीं हैं। 2. ग्रेड सी मध्यम असेंबली श्रृंखला के लिए उपयुक्त है, ग्रेड ए ठीक असेंबली श्रृंखला के लिए उपयुक्त है। जी बी 848-85 मुख्य रूप से लुधियानालुधियानासिलेंडर हेड स्क्रू के लिए उपयोग किया जाता है, अन्य मानक हेक्सागोन बोल्ट, स्क्रू और नट्स के लिए उपयोग किया जाता है। 4. सामग्री यांत्रिक संपत्ति ग्रेड: स्टील 200HV; ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील A200. 5. अंकन उदाहरण: मानक श्रृंखला, नाममात्र आकार डी = 8 मिमी, 200 एचवी के प्रदर्शन स्तर के साथ फ्लैट वॉशर और कोई सतह उपचार नहीं: वॉशर GB97.1-85 8 200HV

फ्लैट सिर ऊर्ध्वाधर कीलक नट

एम्बेडेड नट विभिन्न उभरा हुआ तारों (आमतौर पर सीसा पीतल, जैसे H59, 3604, 3602) से बने तांबे के नट से बना होता है। एम्बेडेड घुंघराले तांबे के नट जिनके संपर्क में हम दैनिक आधार पर आते हैं, उन्हें सटीक स्वचालित खराद द्वारा संसाधित किया जाता है। एम्बेडेड knurled कॉपर नट्स के लिए संदर्भ मानक राष्ट्रीय मानक GB/T809 से आता है। एंटी-लूज़ नट की मुख्य ऑपरेशन विधि एम्बेडेड नूरल्ड कॉपर नट को इंजेक्ट करना है। गर्म करने के बाद, इसे प्लास्टिक के हिस्से में एम्बेड किया जाता है या सीधे मोल्ड में इंजेक्ट किया जाता है। यदि मोल्ड इंजेक्शन-मोल्ड किया जाता है, तो PA / NYLOY / PET का गलनांक 200 ° C से ऊपर होता है, एम्बेडेड नट को प्लास्टिक के हिस्से में गर्म करने के बाद, तापमान तेजी से बढ़ता है। इंजेक्शन मोल्डिंग के बाद, प्लास्टिक का शरीर तेजी से ठंडा और क्रिस्टलीकृत होता है और कठोर हो जाता है। यदि एम्बेडेड अखरोट का तापमान अभी भी उच्च तापमान पर है, तो यह उस स्थान पर गिर सकता है जहां तांबा अखरोट प्लास्टिक के हिस्से से संपर्क करता है। ढीला या दरार करना शुरू करें। इसलिए, एम्बेडेड नट्स के इंजेक्शन मोल्डिंग में लुधियानाकार्बन स्टील नट्स के बजाय कॉपर नट्स का उपयोग किया जाता है। एम्बेडेड कॉपर नट की बाहरी गांठ बनाने के दो तरीके हैं। एक तो तांबे के कच्चे माल का उपयोग गाँठ को खींचने के लिए करना है और फिर इसे ऊपरी उपकरणों पर बनाना है। आम तौर पर, इस पद्धति का पैटर्न सीधा होता है, और दूसरा उपयोग करना होता है उत्पादन प्रक्रिया के दौरान टैप करते समय गोल तांबे की सामग्री सीधे उभरा होती है। यह प्रसंस्करण विधि कुछ गैर-मानक आकार के नुकीले तांबे के नट का उत्पादन कर सकती है। एम्बेडेड कॉपर नट का उभरा हुआ आकार उपयोगकर्ता द्वारा चुना जा सकता है, जैसे कि मेश, कैरेक्टर एम्बॉसिंग, हेरिंगबोन एम्बॉसिंग और अन्य नूरलिंग पैटर्न।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश