उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

लुधियानाब्लैक 304 स्टेनलेस स्टील पैन हेड फिलिप्स स्क्रू गैल्वेनाइज्ड राउंड हेड स्क्रू एएएए 3/4 एएएए 5/8 की आपूर्ति करें

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन निकला हुआ किनारा फेस कैप नट्स, अवतल अंत मशीन स्क्रू और बोल्ट, UNI5721 हेक्सागोन कैप नट्स, सेमी-सर्कल बॉल हेड नट्स, GB856, फ्लैट कप ब्लैक काउंटरसंक हेड सॉकेट हेड कैप नट, हेमिस्फेरिकल हेड बोल्ट, कार्बन स्टील स्टेप हेक्सागोन नट्स, डोंगगुआन प्रोडक्शन, बकेट बोल्ट, AS1110.1 स्क्रू, हार्डेड स्क्रू, काउंटरसंक हेड फिलिप्स स्क्रू नट, एल्युमीनियम पर्क्यूशन फ्लैट कैप लियू डिंग, कॉलम के साथ सेमी-सर्कुलर हेड टॉर्क्स शिकंजा, आदि। फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आपको इसकी आवश्यकता है, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

स्थापना विधि प्रसारण 1. एक बार दफनाने की विधि: कंक्रीट डालते समय, एंकर बोल्ट को दफन करें। जब ऊंचे टावर को उलट कर नियंत्रित किया जाता है, तो एंकर बोल्ट को एक बार दफनाया जाना चाहिए। 2. आरक्षित छेद विधि: उपकरण जगह पर है, छिद्रों को साफ किया जाता है, एंकर बोल्ट को छेद में रखा जाता है, उपकरण को तैनात और संरेखित किया जाता है, और फिर गैर-संकोचन ठीक पत्थर कंक्रीट के साथ डाला जाता है जो कि एक स्तर से अधिक होता है मूल नींव, और संकुचित और संकुचित। . एंकर बोल्ट के केंद्र से नींव के किनारे तक की दूरी 2d से कम नहीं होनी चाहिए (d एंकर बोल्ट का व्यास है), और 15mm (d≤20) से कम नहीं होनी चाहिए, यह नहीं होनी चाहिए 10 मिमी से कम), एंकर प्लेट की आधी चौड़ाई से कम नहीं 50 मिमी जोड़ें, जब उपरोक्त आवश्यकताओं को पूरा नहीं किया जा सकता है, तो इसे मजबूत करने के लिए उचित उपाय किए जाने चाहिए। संरचना के लिए उपयोग किए जाने वाले एंकर बोल्ट का व्यास 20 मिमी से कम नहीं होना चाहिए। जब भूकंप की कार्रवाई के अधीन, फिक्सिंग के लिए डबल नट का उपयोग किया जाना चाहिए, या अन्य उपायों को प्रभावी ढंग से ढीला होने से रोकने के लिए अपनाया जाना चाहिए, लेकिन एंकर बोल्ट की एंकरेज लंबाई गैर-भूकंपीय कार्रवाई की एंकरेज लंबाई की तुलना में 5d तक बढ़ाई जानी चाहिए। एंकर बोल्ट की स्थापना योजना नींव में ढीले एंकर बोल्ट का उपचार जब एंकर बोल्ट को कड़ा किया जाता है, तो बोल्ट को बाहर निकाला जा सकता है। इस समय, बोल्ट को उनकी मूल स्थिति में समायोजित किया जाना चाहिए, और बोल्ट के चारों ओर की नींव को पर्याप्त रूप से हटा दिया जाना चाहिए। , और फिर बोल्ट पर लंबवत और क्षैतिज रूप से दो यू-आकार के स्टील बार वेल्ड करें, और अंत में पानी और ग्राउटिंग के साथ गड्ढे को साफ करें, और फिर कंक्रीट के डिजाइन की ताकत के लिए ठोस होने के बाद लाइव एंकर बोल्ट को कस लें। लाइव एंकर बोल्ट विचलन की उपचार पद्धति लगभग मृत जमीन के समान ही है। एंकर बोल्ट के लिए विधि समान है, सिवाय इसके कि एंकर बोल्ट को प्रसंस्करण के लिए बाहर निकाला जा सकता है। यदि बोल्ट बहुत लंबा है, तो मशीन टूल पर धागे के एक हिस्से को काटा जा सकता है; यदि बोल्ट बहुत छोटा है, तो इसे गर्म फोर्जिंग द्वारा बढ़ाया जा सकता है; यदि स्थिति असंगत है, तो इसे झुककर ठीक किया जा सकता है। आवेदन उद्योग: विभिन्न उपकरण फिक्सिंग के लिए उपयुक्त, इस्पात संरचना नींव एम्बेडेड भागों, स्ट्रीट लाइट, यातायात संकेत, पंप, बॉयलर स्थापना, भारी उपकरण एम्बेडेड फिक्सिंग, आदि।

आपूर्ति काला 304 स्टेनलेस स्टील

सेमी-राउंड हेड प्लास्टिक स्क्रू में उच्च गुणवत्ता वाली विशेषताएं होती हैं जैसे कि इन्सुलेशन, गैर-चुंबकीय, संक्षारण प्रतिरोध, सुंदर उपस्थिति, और कभी जंग नहीं, और संशोधित इंजीनियरिंग प्लास्टिक, इसकी ताकत और प्रभाव प्रतिरोध धातुओं की तुलना में हैं। प्लास्टिक के स्क्रू जिन्हें हम अक्सर कहते हैं उन्हें आमतौर पर नायलॉन के रूप में जाना जाता है। स्क्रू में 30% ग्लास फाइबर जोड़ने के बाद, इसके यांत्रिक गुण सामान्य नायलॉन से कहीं बेहतर हैं। गुंबद सिर प्लास्टिक शिकंजा के लिए उपयोग की जाने वाली सामग्री अधिक से अधिक विविध होती जा रही है, प्रदर्शन में लगातार सुधार हो रहा है, और आवेदन क्षेत्र व्यापक और व्यापक होते जा रहे हैं। 1. चिकित्सा उपकरण उद्योग (इन्सुलेशन, गैर-चुंबकीय, पर्यावरण संरक्षण, विरोधी हस्तक्षेप, चिकित्सा उपकरणों का उपयोग करने के लिए सुरक्षित बनाते हैं) 2. पवन ऊर्जा उद्योग (चेसिस सर्किट पीसीबी बोर्डों का अलगाव और इन्सुलेशन) 3. एयरोस्पेस उद्योग (इलेक्ट्रॉनिक उपकरण इन्सुलेशन, विरोधी हस्तक्षेप) 4. कार्यालय उपकरण उद्योग (जंग नहीं, सुंदर और व्यावहारिक) 5. पेट्रोकेमिकल उद्योग (उच्च तापमान प्रतिरोध, रासायनिक प्रतिरोध, संक्षारण प्रतिरोध, उपकरण जीवन को लम्बा खींचना) 6. इलेक्ट्रॉनिक्स उद्योग (इन्सुलेशन, विरोधी हस्तक्षेप), हल्के वजन ) 7. संचार उद्योग (इन्सुलेशन, गैर-चुंबकीय, सुरक्षा) 8. जहाज उद्योग (एसिड प्रतिरोध, क्षार प्रतिरोध, संक्षारण प्रतिरोध, विस्तारित सेवा जीवन), आदि ...।

लुधियानालुधियानालुधियानालुधियानापैन हेड लुधियानाफिलिप्स स्क्रू

जस्ता मढ़वाया गोल सिर शिकंजा

स्क्रू और बोल्ट आम कनेक्टिंग फास्टनरों हैं। धागे का व्यास एक मिलीमीटर से कम जितना छोटा और कई सौ मिलीमीटर या उससे भी बड़ा होता है। कनेक्शन की कठोरता, जकड़न, विरोधी ढीली क्षमता को बढ़ाने और पार्श्व भार के तहत बोल्ट किए गए कनेक्शन को फिसलने से रोकने के लिए अधिकांश थ्रेडेड कनेक्शन असेंबली के दौरान पूर्व-कड़े होते हैं। पूर्व-कसने वाले बल को बोल्ट समूह के बल और कनेक्शन की कार्य आवश्यकताओं के अनुसार निर्धारित किया जाता है। महत्वपूर्ण थ्रेडेड कनेक्शन के लिए, प्रीलोड को मापा और नियंत्रित किया जाना चाहिए।

3/4

उपयोग के दृष्टिकोण से: भवन संरचना के मुख्य घटकों का बोल्ट कनेक्शन आमतौर पर उच्च शक्ति वाले बोल्ट से जुड़ा होता है। साधारण बोल्ट का पुन: उपयोग किया जा सकता है, लेकिन उच्च शक्ति वाले बोल्ट का पुन: उपयोग नहीं किया जा सकता है। उच्च शक्ति वाले बोल्ट आमतौर पर स्थायी कनेक्शन के लिए उपयोग किए जाते हैं। उच्च शक्ति वाले बोल्ट प्रेस्ट्रेस्ड बोल्ट होते हैं। घर्षण प्रकार निर्दिष्ट प्रेस्ट्रेस को लागू करने के लिए एक टोक़ रिंच का उपयोग करता है, और दबाव प्रकार टोक़ सिर से पेंच करता है। साधारण बोल्ट में खराब कतरनी प्रदर्शन होता है और इसका उपयोग माध्यमिक संरचनात्मक भागों में किया जा सकता है। साधारण बोल्ट को बस कसने की जरूरत है। साधारण बोल्ट आमतौर पर 4.4, 4.8, 5.6 और 8.8 होते हैं। उच्च शक्ति वाले बोल्ट आम तौर पर 8.8 और 10.9 होते हैं, जिनमें से 10.9 अधिकतर होते हैं। स्तर 8.8, 8.8S के समान स्तर है। साधारण बोल्ट और उच्च शक्ति वाले बोल्ट के यांत्रिक गुण और गणना के तरीके अलग-अलग होते हैं। उच्च-शक्ति वाले बोल्टों का तनाव सबसे पहले एक पूर्व-तनाव बल P को अंदर लगाने से होता है, और फिर बाहरी भार को सहन करने के लिए जुड़े भागों के बीच संपर्क सतह पर घर्षण प्रतिरोध उत्पन्न करता है, जबकि साधारण बोल्ट सीधे बाहरी भार को सहन करते हैं।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश