उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

लुधियानाआपूर्ति गैल्वेनाइज्ड पैन हेड वाई स्लॉट स्क्रू बोल्ट राउंड हेड हेरिंगबोन आकार का विशेष एंटी-चोरी स्क्रू एएएए 3/8 एएएए 5/8

स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: DI970N हेक्सागोन अखरोट, सजावटी काला, इन्सुलेटेड शिकंजा और बोल्ट, जीबी 70.2 गोल सिर बोल्ट, हथौड़ा नाखून जेको शिकंजा, कंधे शिकंजा, फ्लैट सिर छोटा काउंटरसंक हेड हाफ हेक्सागोनल रिवेट्स नट, नाव के आकार के हथौड़े, स्प्रिंग वॉशर ओपनिंग मेसन, नूरलिंग मशीन स्क्रू और बोल्ट, टी-नट्स, लॉक नट्स, ऑल-कॉपर रिवेट्स, मीडियम कार्बन 45 स्टील पिन, लॉक वाशर और अन्य के उत्पादन में विशेषज्ञता। फास्टनरों, उत्पाद सामग्री के कारण विभिन्न विशिष्टताओं और विभिन्न कीमतों, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

ड्रिलिंग पेंच हाल के वर्षों में लोगों का एक नया आविष्कार है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। ड्रिल टेल स्क्रू की टेल ड्रिल टेल या नुकीली टेल के आकार में होती है, और किसी सहायक प्रसंस्करण की आवश्यकता नहीं होती है। ड्रिलिंग, टैपिंग और लॉकिंग को सीधे सेटिंग सामग्री और मूल सामग्री पर किया जा सकता है, जो निर्माण समय को बहुत बचाता है। साधारण शिकंजा की तुलना में, इसकी कठोरता और पुल-आउट बल और रखरखाव बल अधिक है, और यह संयोजन के बाद लंबे समय तक ढीला नहीं होगा। एक ऑपरेशन में सुरक्षित ड्रिलिंग और टैपिंग का उपयोग करना आसान है। ड्रिल टेल स्क्रू ड्रिल टेल स्क्रू का उपयोग: यह एक प्रकार का स्क्रू है, जिसका उपयोग मुख्य रूप से स्टील संरचनाओं के रंगीन स्टील टाइलों के फिक्सिंग में किया जाता है, और इसका उपयोग साधारण इमारतों की पतली प्लेट फिक्सिंग के लिए भी किया जा सकता है। इसका उपयोग मेटल-टू-मेटल बॉन्डिंग के लिए नहीं किया जा सकता है। सामग्री और मॉडल सामग्री लोहा और स्टेनलेस स्टील हैं, जिनमें से स्टेनलेस स्टील को विभिन्न सामग्रियों में विभाजित किया गया है। मॉडल हैं: 4.2/ Φ4.8/ Φ5.5/ Φ6.3mm, अनुरोध पर विशिष्ट लंबाई पर सहमति हो सकती है। विभिन्न ड्रिल टेल्स के अनुसार, इसे इसमें विभाजित किया जा सकता है: राउंड हेड राइस / क्रॉस / प्लम ब्लॉसम, काउंटरसंक हेड (फ्लैट हेड) / राइस सीड / क्रॉस / प्लम ब्लॉसम, हेक्सागोनल वॉशर, राउंड हेड वॉशर (बड़ा फ्लैट हेड), हॉर्न सिर, आदि

गैल्वेनाइज्ड पैन हेड वाई स्लॉट स्क्रू की आपूर्ति करें

शाफ्ट रिटेनिंग रिंग इंस्टॉलेशन टूल और उसकी एक इंस्टॉलेशन विधि एक असेंबली टूल और एक इंस्टॉलेशन विधि से संबंधित है, जिसमें एक प्रेसिंग सिलेंडर और एक टेंपर स्लीव शामिल है। पतला अंत का अधिकतम व्यास दबाने वाले सिलेंडर के गोलाकार सीधे छेद के आंतरिक व्यास से थोड़ा छोटा होता है, और पतला आस्तीन के निचले सिरे में स्थापित होने वाली शाफ्ट रिटेनिंग रिंग के शाफ्ट से मेल खाने वाली स्थिति संरचना होती है। विधि में निम्नलिखित शामिल हैं: शाफ्ट के एक छोर पर टेपर स्लीव रखें जहां शाफ्ट रिटेनिंग रिंग को स्थापित किया जाना है और इसे अच्छी तरह से स्थिति दें, फिर शाफ्ट रिटेनिंग रिंग को टेपर स्लीव के पतला छोर पर रखें, और अंत में नीचे दबाएं। शाफ्ट बनाने के लिए दबाव सिलेंडर शाफ्ट के लिए बनाए रखने वाली अंगूठी के साथ स्थापित होने के लिए शंकु आस्तीन की शंक्वाकार सतह को नीचे स्लाइड करने के लिए रिटेनिंग रिंग का उपयोग करें, और अंत में शाफ्ट के खांचे में फंस जाएं। Yueluo को शाफ्ट के लिए रिटेनिंग रिंग खोलने की आवश्यकता नहीं है, जो ऑपरेशन बल और श्रम तीव्रता को कम करता है। ऑपरेशन विधि सरल है, संरचना सरल और विश्वसनीय है, लागत कम है, और इसे लोकप्रिय बनाना और उपयोग करना आसान है।

गोल सिर को बांधें हेरिंगबोन के आकार का

विशेष लुधियानाविरोधी चोरी शिकंजा

स्थापना शिकंजा को छुपाने के लिए संरचना, जिसमें एक लॉकिंग पीस, एक ड्राइविंग पीस, एक बॉटम प्लेट, एक ब्लॉकिंग कवर और एक हैंडल हेड शामिल है, दो लॉकिंग पीस के निचले सिरे को पोजिशनिंग होल के साथ प्रदान किया जाता है, और लॉकिंग पीस पोजिशनिंग होल से गुजरते हैं। और बेस स्नैप और फिक्स पर लॉकिंग पीस पोजिशनिंग पोस्ट, दो लॉकिंग पीस के बीच में एक प्रोट्रूडिंग पॉइंट दिया गया है, ड्राइविंग पीस का मूवेबल ग्रूव फिक्सिंग के लिए नौ लॉकिंग पीस के प्रोट्रूडिंग पॉइंट से मेल खाता है, रिवेटिंग पॉइंट नीचे की प्लेट के छेद और पेंच छेद और आधार के रिवेटिंग बिंदु वह स्थिति जो स्क्रू छेद से मेल खाती है और शिकंजा द्वारा तय की जाती है, अवरुद्ध कवर सीधे नीचे की प्लेट में डाला जाता है, और अवरुद्ध कवर घूर्णन ड्राइव टुकड़े द्वारा तय किया जाता है , हैंडल हेड को बेस में डाला जाता है, और हैंडल हेड का स्लॉट लॉकिंग पीस पर लॉकिंग पीस में चला जाता है हैंडल को लॉक कर देता है।

3/8

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना है: एक सनकी कीलक, जिसमें शामिल हैं: एक सिर, एक छोर पर सिर से जुड़ा एक मध्य भाग, और मध्य भाग के दूसरे छोर से जुड़ी एक पूंछ, जिसमें सिर की केंद्र रेखा पूंछ से जुड़ी होती है केंद्र रेखाएं समानांतर होती हैं।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश