उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

लुधियानासेल्फ-टैपिंग स्क्रू राउंड हेड क्रॉस स्क्रू एक्सटेंशन स्क्रू वुड स्क्रू राउंड हेड स्क्रू की आपूर्ति करें

हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: लॉकिंग स्क्रू रिवेट्स, विभिन्न विशिष्टताओं के स्क्रू, थ्रू-होल स्टेप्ड टी-आकार के हाथ से कसने वाले नट, GB120 पोजिशनिंग पिन, मेटल वाशर, हेक्सागोनल हेड स्क्रू स्क्रू, कंटूर लिमिट स्क्रू, पर्दे की दीवार के लिए स्क्वायर वॉशर, लम्बे बराबर-लंबाई वाले बोल्ट, वाशर के साथ हेक्सागोनल बोल्ट, पैन हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू और नट्स, NFE25 वाशर, डबल-एंडेड प्लास्टिक सपोर्ट कॉलम, ऑटोमोबाइल एंटी-लूज़िंग बोल्ट, एल्युमिनियम मिश्र धातु डबल आंतरिक दांत और अन्य फास्टनरों, उत्पाद सामग्री और विनिर्देशों के कारण भिन्न होते हैं, कीमतें बदलती रहती हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

गास्केट दो वस्तुओं के बीच सहयोग के लिए उपयोग किए जाने वाले यांत्रिक घटक हैं, जो प्राकृतिक तापीय विस्तार और दो वस्तुओं के बीच संकुचन से पाइप के दबाव, क्षरण और रिसाव को रोकने में भूमिका निभाते हैं। बोल्ट और नट के साथ गैस्केट का उपयोग करके, गैस्केट बोल्ट और नट और धातु भागों के बीच संपर्क क्षेत्र को बढ़ा सकता है, और धागे को ढीला होने से रोकने के लिए बफरिंग और शॉक अवशोषण की भूमिका निभा सकता है।

स्व-टैपिंग शिकंजा की आपूर्ति करें

सामान्यतया, संयोजन स्क्रू का व्यापक रूप से विद्युत, विद्युत, यांत्रिक, इलेक्ट्रॉनिक, घरेलू उपकरणों, फर्नीचर, जहाजों आदि में उपयोग किया जाता है। लेकिन ऊपर कहा गया है कि अलग-अलग संयोजन स्क्रू के अलग-अलग कार्य होते हैं। उदाहरण के लिए, फिलिप्स पैन हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू आमतौर पर छोटे इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों में उपयोग किए जाते हैं। बड़े क्रॉस हेक्सागोन संयोजन स्क्रू का उपयोग बड़े विद्युत उत्पादों में किया जाता है, जैसे फ़्रीक्वेंसी कन्वर्टर्स, और कुछ बड़े फ़्रीक्वेंसी कन्वर्टर्स कई क्रॉस हेक्सागोन संयोजन स्क्रू का उपयोग करते हैं। इन्वर्टर केस को हिट करें। कसने के प्रभाव को ढीला करने के लिए। उदाहरण के लिए, फूलों के दांतों के साथ दो संयोजन स्क्रू, जो इन्वर्टर पर उपयोग किए जाते हैं, का उपयोग पेंट को तोड़ने के लिए किया जाता है, ताकि आवरण की सतह पर सभी दो संयोजन स्क्रू चालू हो जाएं। स्क्वायर प्रेशर लाइन के साथ दो-संयोजन स्क्रू भी होता है, जो स्वयं लुधियानालुधियानालुधियानापैन हेड स्क्रू और स्क्वायर पैड के साथ दो-संयोजन स्क्रू होता है। यह आमतौर पर टर्मिनल ब्लॉक की सतह पर प्रयोग किया जाता है। फंक्शन वायरिंग और क्रिम्पिंग के लिए है।

लुधियानालुधियानालुधियानागोल सिर लुधियानाफिलिप्स पेंच

लुधियानालुधियानाविस्तार पेंच

4. निर्माण और संयोजन विनिर्माण प्रौद्योगिकी और सटीकता की सीमाओं के कारण, धागे के किनारे पर नुकीले कोने होते हैं या भागों के बीच आयामी समन्वय समन्वित नहीं होता है। प्रारंभिक असेंबली के दौरान, स्क्रू-इन और स्क्रू-आउट टॉर्क में कुछ हद तक उतार-चढ़ाव या उतार-चढ़ाव हो सकता है। एक निश्चित संख्या में चलने के बाद, लॉक नट की अधिक सटीक पुन: प्रयोज्य विशेषताओं को प्राप्त किया जा सकता है।

लकड़ी के पेंच

कनेक्शन के बल के अनुसार, इसे साधारण और टिका हुआ छेद में विभाजित किया गया है। सिर के आकार के अनुसार: षट्कोणीय सिर, गोल सिर, चौकोर सिर, काउंटरसंक सिर आदि होते हैं। उनमें से, हेक्सागोनल हेड सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाता है। आम तौर पर, काउंटरसंक हेड का उपयोग किया जाता है जहां कनेक्शन की आवश्यकता होती है। [1] राइडिंग बोल्ट का अंग्रेजी नाम लुधियानालुधियानायू-बोल्ट है। यह एक गैर-मानक हिस्सा है। आकार U-आकार का है, इसलिए इसे U-बोल्ट भी कहा जाता है। दोनों सिरों पर धागे होते हैं जिन्हें नट्स के साथ जोड़ा जा सकता है। इसका उपयोग मुख्य रूप से ट्यूबलर वस्तुओं जैसे पानी के पाइप या चादरों को ठीक करने के लिए किया जाता है जैसे कि कार के लीफ स्प्रिंग को घुड़सवारी बोल्ट कहा जाता है क्योंकि यह उसी तरह से वस्तु को ठीक करता है जैसे कोई व्यक्ति घोड़े पर सवार होता है। धागे की लंबाई के अनुसार, इसे दो श्रेणियों में बांटा गया है: पूर्ण धागा और गैर-पूर्ण धागा। [2] धागे के प्रकार के अनुसार, इसे दो प्रकारों में बांटा गया है: मोटे धागे और महीन धागे। मोटे धागे को बोल्ट के निशान में प्रदर्शित नहीं किया जाता है। बोल्ट को उनके प्रदर्शन ग्रेड के अनुसार आठ ग्रेडों में बांटा गया है: 3.6, 4.8, 5.6, 6.8, 8.8, 9.8, 10.9, और 12.9। उनमें से, ग्रेड 8.8 (ग्रेड 8.8 सहित) से ऊपर के बोल्ट कम कार्बन मिश्र धातु इस्पात या मध्यम कार्बन स्टील से बने होते हैं और गर्मी से इलाज (बुझाए गए) होते हैं। + टेम्परिंग), जिसे आमतौर पर उच्च-शक्ति वाले बोल्ट के रूप में जाना जाता है, और ग्रेड 8.8 से नीचे (8.8 को छोड़कर) को आमतौर पर साधारण बोल्ट के रूप में जाना जाता है। [2] उत्पादन सटीकता के अनुसार साधारण बोल्ट को तीन ग्रेडों में विभाजित किया जा सकता है: ए, बी और सी। ग्रेड ए और बी परिष्कृत बोल्ट हैं, और ग्रेड सी मोटे बोल्ट हैं। स्टील संरचनाओं के लिए बोल्ट को जोड़ने के लिए, जब तक कि अन्यथा निर्दिष्ट न हो, वे आम तौर पर साधारण रफ ग्रेड सी बोल्ट होते हैं। विभिन्न ग्रेड के प्रसंस्करण विधियों में अंतर हैं। आमतौर पर संबंधित प्रसंस्करण विधियां इस प्रकार हैं: ① ग्रेड ए और बी बोल्ट के बोल्ट चिकनी सतहों और सटीक आयामों के साथ खराद द्वारा संसाधित होते हैं। उच्च, शायद ही कभी इस्तेमाल किया; ② सी-ग्रेड बोल्ट बिना मशीन के गोल स्टील से बने होते हैं, आकार पर्याप्त सटीक नहीं होता है, और इसकी भौतिक संपत्ति ग्रेड 4.6 या 4.8 है। कतरनी कनेक्शन के दौरान विरूपण बड़ा है, लेकिन स्थापना सुविधाजनक है और उत्पादन लागत कम है। यह ज्यादातर स्थापना के दौरान तन्यता कनेक्शन या अस्थायी निर्धारण के लिए उपयोग किया जाता है। [2]

लुधियानालुधियानालुधियानागोल सिर पेंच

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश