उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

लुधियानाअनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील निकला हुआ किनारा सतह बाहरी षट्भुज पेंच के साथ दाँत षट्भुज निकला हुआ किनारा बोल्ट पेंच 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कप हेड फुल थ्रेड स्क्रू, डेकोरेटिव स्क्रू कैप, ANSIB18। लिफ्टिंग रिंग बोल्ट और नट्स, विभिन्न प्रकार के लॉक नट, वॉशर स्पेसर पैड, खोखले दीवार स्क्रू, फ्लैट हेड कॉपर स्टड, 511 सैडल के आकार का सिंगल-साइडेड फ्लावर टूथ गास्केट, हाई डबल इनर थ्रेड केसिंग एक्सेसरीज, इंडस्ट्रियल ऑटोमेशन नट्स, एक्सटेंडेड हेक्सागोन फास्टनरों जैसे शिकंजा, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक नट के साथ एक नई संरचना के साथ एक फास्टनर प्रदान करना है, जिसे उपयोग के दौरान पारंपरिक उपकरणों द्वारा कड़ा नहीं किया जा सकता है, और विशेष अवसरों के लिए उपयुक्त है जिसमें चोरी-रोधी की आवश्यकता होती है।

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक संगीन प्रदान करना है जो एक टी-आकार का लुधियानाबेलनाकार पिन है जिसमें सिर पर छेद के माध्यम से एक गलत संरेखण होता है, और एक संगीन वसंत जो एक अंगूठी के आकार का वसंत स्टील का तार होता है जिसके सिरे होते हैं कंपित स्टॉप स्लीव और पिन शाफ्ट को एक साथ ठीक करने के लिए रिटेनिंग रिंग को संगीन पिन से जकड़ा जाता है। उच्च डिस्सेप्लर और असेंबली दक्षता के साथ एक हाइड्रोलिक उत्खनन पिन स्टॉपर और रिंच की कोई आवश्यकता नहीं है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड का तकनीकी समाधान ऐसा है कि इसमें एक कुंडी, एक स्टॉप स्लीव, एक पिन, एक संगीन और एक सर्किल शामिल है। कंपित छोर को प्लग के छेद के माध्यम से गलत संरेखित में जकड़ा जाता है, और स्टॉपर स्लीव और पिन शाफ्ट को एक साथ ठीक करने के लिए स्टॉपर स्लीव के नीचे स्क्रू किया जाता है। कुंडी एक संगीन पिन और एक वृत्ताकार से बना होता है, संगीन पिन के छेद के माध्यम से संगीन पिन की जड़ तक चक्कर लगाया जाता है, और डाट आस्तीन को पिन शाफ्ट के चारों ओर कसकर लपेटा जाता है, और वृत्ताकार कसकर के खिलाफ होता है संगीन पिन। संगीन पिन के सिर में छेद के माध्यम से कंपित के साथ दो टी-आकार के लुधियानाबेलनाकार पिन होते हैं, और सर्किल एक कुंडलाकार स्प्रिंग स्टील वायर होता है जिसके सिरे कंपित होते हैं। उपरोक्त तकनीकी योजना की पिन शाफ्ट स्टॉपिंग विधि को अपनाने से, पिन शाफ्ट को अलग करना और इकट्ठा करना बेहद सुविधाजनक और त्वरित है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का बोल्ट केवल टी-आकार के लुधियानाबेलनाकार पिन से बना होता है जिसमें सिर में छेद के माध्यम से दो कंपित होते हैं और कंपित सिरों के साथ एक अंगूठी के आकार का स्प्रिंग स्टील वायर होता है। संरचना सरल, निर्माण के लिए सुविधाजनक, कम लागत और स्पष्ट है। यह उच्च डिस्सेप्लर और असेंबली दक्षता के साथ एक उत्खनन पिन स्टॉप विधि है, रिंच और कम विनिर्माण लागत की कोई आवश्यकता नहीं है।

निकला हुआ किनारा चेहरा सॉकेट सिर की टोपी शिकंजा

दांतेदार लुधियानाहेक्स लुधियानानिकला हुआ किनारा बोल्ट

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड उपरोक्त समस्याओं को हल करने के लिए एक लुधियानाशाफ्ट बनाए रखने की अंगूठी प्रदान करता है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड की योजना इस तरह से महसूस की गई एक शाफ्ट रिटेनिंग रिंग है, जो एक शाफ्ट वॉशर, एक टॉर्सियन स्प्रिंग, एक पोजिशनिंग पिन और एक लिमिट पिन से बना है। यह विशेषता है कि शाफ्ट वॉशर दो सममित वितरण अंतराल के साथ प्रदान किया जाता है। एक गोलाकार अंगूठी, और एक तरफ ऊर्ध्वाधर पायदान पर एक नाली प्रदान की जाती है, और सीमा पिन के साथ सहयोग करने के लिए नाली के किनारे के किनारे पर एक कदम के माध्यम से छेद प्रदान किया जाता है, और नाली के दोनों किनारों को एक के साथ प्रदान किया जाता है छेद और एक पता लगाने वाले पिन के माध्यम से मिलान; सीमा पिन एक चरणबद्ध लघु शाफ्ट है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के लाभकारी प्रभाव सरल संरचना, कम उत्पादन लागत, सुविधाजनक और विश्वसनीय उपयोग हैं।

पेंच

दो संयोजन स्क्रू को राष्ट्रीय मानक के अनुसार वर्गीकृत किया गया है, जिसमें GB9074.2, GB9074.3, GB9074.5, आदि शामिल हैं। GB9074.3 क्रॉस लुधियानालुधियानालुधियानापैन हेड स्क्रू और एक विदेशी लॉक वॉशर के दो-घटक संयोजन को संदर्भित करता है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश