उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

लुधियानाअनुकूलित 12.9 ग्रेड निकेल-प्लेटेड कप हेड सॉकेट हेड स्क्रू सॉकेट हेड सॉकेट हेड स्क्रू सॉकेट हेड सॉकेट हेड स्क्रू 3/8

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्क्रू फास्टनरों, विस्तारित रिंग आई स्क्रू, के-टाइप नट्स, नूरल्ड फीमेल राउंड हेड हैंडव्हील्स, फ्लैट स्प्रिंग वॉशर कॉम्बिनेशन बोल्ट, हेक्सागोनल पुल कैप्स / रिवेट नट्स, हेक्सागोनल लेफ्ट टूथ नट, अवतल वॉशर, फ्लैट हेड फ्लैट कप फ्लैट मशीन स्क्रू, कॉपर फ्लैट हेड रिवेट, कॉपर आउटर स्क्रू, फ्लावर टूथ नॉन-स्लिप विथ कुशन लॉक नट, बिग ईयर हैंड-टाइटेड इनगॉट स्क्रू कैप, बेलनाकार एक्सपेंशन ट्यूब स्क्रू, ब्लैक सेट सेमी-सर्कल हेड फास्टनर जैसे नट्स, के कारण विभिन्न सामग्रियों और उत्पादों के विनिर्देशों, कीमतें भी अलग हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

तकनीकी समस्या को दूर करने के लिए कि स्क्रू और नट्स को एक ही समय में पूर्व कला में अलग और इकट्ठा नहीं किया जा सकता है, गुआंग्डोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड एक सरल संरचना प्रदान करता है और एक ही समय में जल्दी से अलग और इकट्ठा किया जा सकता है। एक छोटी सी जगह में। पेंच और अखरोट हटाने का उपकरण।

12.9 . ऑर्डर करने के लिए बनाया गया

टी-बोल्ट को सीधे एल्यूमीनियम प्रोफाइल के खांचे में डाला जा सकता है। इसे इंस्टॉलेशन प्रक्रिया के दौरान स्वचालित रूप से तैनात और लॉक किया जा सकता है। यह अक्सर निकला हुआ किनारा अखरोट के संयोजन के साथ प्रयोग किया जाता है। चुनने के लिए प्रोफाइल। टी-बोल्ट जंगम एंकर बोल्ट हैं। बोल्ट: एक यांत्रिक भाग, एक नट के साथ एक बेलनाकार थ्रेडेड फास्टनर। एक प्रकार का फास्टनर जिसमें एक सिर और एक पेंच (बाहरी धागे के साथ एक सिलेंडर) होता है जिसे छेद के माध्यम से दो भागों को जकड़ने और जोड़ने के लिए एक नट के साथ मिलान करने की आवश्यकता होती है। कनेक्शन के इस रूप को बोल्टेड कनेक्शन कहा जाता है। यदि बोल्ट से नट को हटा दिया जाता है, तो दो भागों को अलग किया जा सकता है, इसलिए बोल्ट कनेक्शन एक वियोज्य कनेक्शन है। हेक्सागोनल हेड, राउंड हेड, स्क्वायर हेड, काउंटरसंक हेड वगैरह हैं। उनमें से, आमतौर पर हेक्सागोनल हेड का उपयोग किया जाता है। आम तौर पर, काउंटरसंक हेड का उपयोग उन जगहों पर किया जाता है जहां सतह को प्रोट्रूशियंस के बिना चिकनी होना आवश्यक है, क्योंकि काउंटरसंक हेड को भाग में खराब कर दिया जा सकता है। गोल सिरों को भी भागों में खराब किया जा सकता है। वर्गाकार सिर का कसने वाला बल बड़ा हो सकता है, लेकिन आकार बड़ा होता है।

निकेल-प्लेटेड कप हेड लुधियानासॉकेट हेड कैप स्क्रू

लुधियानासॉकेट हेड कैप स्क्रू

एंटी-स्लिप दांतों वाले टी-बोल्ट में एक ब्लॉक-आकार का बोल्ट हेड और एक स्क्रू रॉड शामिल होता है, बोल्ट हेड और स्क्रू रॉड टी-आकार के होते हैं, स्क्रू हेड को साइड एंड सतह पर एंटी-स्लिप दांत प्रदान किया जाता है। पेंच, और पेंच अंत सतह खांचे के साथ प्रदान की जाती है; एंटी-स्किड दांत बोल्ट सिर पर स्क्रू के साइड एंड फेस से निकलते हैं, एंटी-स्किड दांत स्ट्रिप दांत या जालीदार दांत होते हैं, और उनका क्रॉस-सेक्शन त्रिकोणीय होता है; या हेक्सागोनल स्लॉट आदि। उपयोगिता मॉडल के एंटी-स्किड दांतों वाले टी-बोल्ट को न केवल टी-आकार के खांचे में जल्दी से डाला जा सकता है, बल्कि विश्वसनीय कनेक्शन भी सुनिश्चित करता है, और बोल्ट कसने के दौरान रोटेशन का पालन नहीं करता है काष्ठफल।

लुधियानालुधियानाषट्भुज सॉकेट हेड बोल्ट

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड केबल ब्रिज इंस्टॉलेशन के लिए एक लुधियानालुधियानास्क्वायर नट फास्टनर से संबंधित है, जिसकी विशेषता यह है कि इसमें एक ऊपरी प्लेट बॉडी और एक यू-आकार का जैकेट शामिल है, और ऊपरी प्लेट बॉडी को नीचे की ओर उभरे हुए कनेक्टिंग के साथ प्रदान किया जाता है। सिलेंडर, यू-आकार की जैकेट की दो साइड प्लेट कनेक्टिंग सिलेंडर से जुड़ी होती हैं, और दो साइड प्लेट्स की केंद्र रेखा ऊपरी प्लेट बॉडी की लंबाई दिशा में केंद्र रेखा पर स्थित होती है; यू-आकार की जैकेट के नीचे एक लहर के आकार की लोचदार प्लेट होती है, जो एक लहर के आकार की लोचदार प्लेट होती है, यह दो तरफ की प्लेटों पर निश्चित रूप से जुड़ी होती है, और यू-आकार की जैकेट की दो तरफ की प्लेटों से घिरी हुई जगह, तरंग के आकार की लोचदार प्लेट और कनेक्टिंग सिलेंडर के नीचे वर्गाकार नट की स्थापना स्थिति है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की एक सरल और उचित संरचना है, और यह संचालित करने के लिए बेहद सुविधाजनक और लचीला है; यह स्थापना के बाद सी-आकार के स्टील के निचले स्थान पर कब्जा नहीं करता है, जो स्थापना की विविधता को बढ़ाता है, और विभिन्न मोटाई के वर्ग नट पर लागू किया जा सकता है, और स्थापना दृढ़ है।

3/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश