उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

लुधियानाअनुकूलित 10.9 ग्रेड उच्च शक्ति बाहरी षट्भुज पेंच बोल्ट पेंच 1/2-13

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कनेक्शन अलगाव समर्थन उच्च डबल आंतरिक ब्रेसिज़, अर्ध-गोलाकार रिवेट्स, जीबी 12618 अंधा रिवेट्स, रिवेट नट्स, क्रॉस फ्लैट हेड स्क्रू, कप हेड स्क्रू और बोल्ट, जीबी 67 स्क्रू, स्टॉप पेमेंट बोल्ट, नॉन-स्टैंडर्ड स्क्वायर नट, GB63, कार्बन स्टील जिंक-निकल स्क्रू, हाई-स्ट्रेंथ राउंड नट्स, फ्लैट हेड रिवेट्स, ग्रेड 10 फाइन थ्रेड नायलॉन लॉक नट, त्रिकोणीय सेल्फ-टैपिंग स्क्रू और अन्य फास्टनरों के कारण विभिन्न उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं, कीमत भी अलग है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

सेल्फ-लॉकिंग नट आमतौर पर घर्षण पर निर्भर करते हैं। सिद्धांत उभरा हुआ दांतों को शीट धातु के प्रीसेट छेद में दबाना है। आम तौर पर, स्क्वायर प्रीसेट होल का व्यास कीलक नट की तुलना में थोड़ा छोटा होता है। अखरोट लॉकिंग तंत्र से जुड़ा हुआ है। जब अखरोट को कड़ा किया जाता है, तो लॉकिंग तंत्र शासक निकाय को बंद कर देता है, और शासक फ्रेम लॉकिंग के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए स्वतंत्र रूप से आगे नहीं बढ़ सकता है; जब नट को ढीला किया जाता है, तो लॉकिंग मैकेनिज्म रूलर बॉडी को अलग कर देता है, और रूलर फ्रेम एज बॉडी मूवमेंट

अनुकूलित स्तर 10.9

मौजूदा नट फास्टनरों का उपयोग आमतौर पर छेद वाले उपकरणों को ठीक करने के लिए बोल्ट को ठीक करने के लिए किया जाता है। हालांकि, अधिकांश उपकरणों के संचालन के दौरान, यांत्रिक कंपन के कारण बोल्ट और नट आसानी से ढीले और अलग हो जाते हैं, जिससे लंबे समय तक कंपन होता है। यह नट को बोल्ट से अलग करने का कारण बनेगा, जिससे ऑपरेशन के दौरान डिवाइस की सुरक्षा और स्थिरता प्रभावित होगी। इसी समय, बोल्ट और अखरोट के बीच लंबे समय तक कनेक्शन में, बाहरी धूल आसानी से कनेक्शन में प्रवेश करती है, जिसके परिणामस्वरूप धूल जमा हो जाती है, जिससे बोल्ट और अखरोट को अलग करना मुश्किल हो जाता है। फास्टनरों के उपयोग को प्रभावित करें।

उच्च शक्ति षट्भुज पेंच

पेंच

लोकेटिंग पिन का व्यापक रूप से यांत्रिक उपकरणों और स्वचालित असेंबली लाइनों में उपयोग किया जाता है। फिक्स्ड लोकेटिंग पिन, रिप्लेसेबल लोकेटिंग पिन, टेपर्ड लोकेटिंग पिन, एडेड लोकेटिंग पिन, स्टैंडर्ड डायमंड लोकेटिंग पिन, स्प्रिंग लोकेटिंग पिन आदि सहित कई प्रकार के लोकेटिंग पिन हैं। इसका कार्य भागों और वस्तुओं की मुक्त गति को सीमित करना है। उपयोगकर्ता अक्सर भागों की वास्तविक स्थितियों के अनुसार अलग-अलग पोजिशनिंग पिन चुनते हैं, उदाहरण के लिए, उपयोग के अवसर, आवश्यकताओं और प्रदर्शन आदि के अनुसार, विभिन्न आकृतियों और प्रदर्शनों के पोजिशनिंग पिन को यथोचित रूप से चुनने के लिए। वर्तमान में, उपयोगकर्ता आमतौर पर टूलींग और स्वचालित लोभी के साथ स्वचालित लाइन में ग्रिपर पोजिशनिंग विधियों के लिए पोजिशनिंग विधि के रूप में लुधियानाबेलनाकार पिन और एज-कटिंग पोजिशनिंग पिन के संयोजन का उपयोग करते हैं।

पेंच

प्रत्येक रखरखाव में, नए बदले गए स्टड बोल्ट और अन्य सहायक उपकरण का निरीक्षण किया जाना चाहिए। निरीक्षण के दौरान, स्टड बोल्ट के सिर और गाइड भाग पर ध्यान केंद्रित किया जाना चाहिए। यह भी कड़ाई से जांचना आवश्यक है कि धागे के प्रत्येक भाग में कोई दरार या डेंट नहीं है, परिवर्तनों के लिए स्टड के दांतों के आकार की भी जाँच करें। क्या थ्रेड पिच में कोई असामान्यता है? यदि कोई असामान्यता है, तो इसका दोबारा उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। कनेक्टिंग रॉड कवर को स्थापित करते समय एक टोक़ रिंच का उपयोग किया जाना चाहिए। इसे निर्दिष्ट मानकों के अनुसार कड़ा किया जाना चाहिए, टोक़ बहुत बड़ा या बहुत छोटा नहीं होना चाहिए, और सहायक निर्माता के स्टड बोल्ट और स्टड के चयन पर ध्यान देना चाहिए।

1/2-13

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश