उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

लुधियानास्वनिर्धारित ढीला पेंच वसंत दबाव riveting पेंच कैबिनेट पैनल वसंत पेंच 1/2-13 1/4-20

हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: शाफ्ट पिन टॉय सिटी कनेक्टिंग रॉड लॉक, मेटल सेल्फ-लॉकिंग नट, स्क्रू स्क्रू कनेक्टिंग नट, क्रॉस रिकेस्ड मशरूम हेड स्क्रू, प्लास्टिक आंतरिक और बाहरी दांत अखरोट, वर्ग अखरोट पेंच टोपी अखरोट, पेंच बोल्ट, आंतरिक धागा शंकु पिन, फ्लैट गैसकेट वसंत वॉशर संयोजन सेट बोल्ट, राष्ट्रीय मानक षट्भुज ठीक पिच निकला हुआ किनारा नट, तांबा शिकंजा, GB6182 षट्भुज ताला नट, मोटा सतह पहनने के लिए प्रतिरोधी, GB9458 षट्भुज स्लॉट नट, स्टेनलेस स्टील हेक्सागोन फास्टनरों जैसे पागल, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

लुधियानागोल अखरोट को अक्सर लुधियानास्टॉप वॉशर के साथ लुधियानागोल अखरोट के साथ प्रयोग किया जाता है। इकट्ठा करते समय, वॉशर की आंतरिक जीभ को शाफ्ट पर खांचे में डालें, और वॉशर की बाहरी जीभ को लुधियानागोल अखरोट के खांचे में डालें, और अखरोट बंद हो जाएगा; ढीला। अक्सर रोलिंग बीयरिंग के अक्षीय निर्धारण के रूप में उपयोग किया जाता है। M10×1~M200×3 के धागे के आकार के साथ लुधियानागोल अखरोट। धागा विनिर्देश डी = एम 16 × 1.5, सामग्री 45 स्टील, नाली या सभी गर्मी उपचार कठोरता एचआरसी 35~45, सतह ऑक्सीकरण लुधियानागोल अखरोट का अंकन: अखरोट जीबी / टी 812-88 एम 16 × 1.5।

अनुकूलित रिलीज शिकंजा

हालांकि, हालांकि मौजूदा पेंच वस्तुओं को जोड़ने और कसने के कार्य को पूरा कर सकता है, इसकी संरचना में एक सिर और सिर से जुड़ी एक थ्रेडेड रॉड शामिल है। चूंकि इसमें केवल एक थ्रेडेड रॉड है, इसमें दो-तरफा कनेक्शन फ़ंक्शन नहीं है और कुछ विशेष उपयोग आवश्यकताओं से संतुष्ट नहीं हो सकता है जो उपयोग में असुविधा लाता है।

लुधियानावसंत कीलक शिकंजा

कैबिनेट पैनल स्प्रिंग स्क्रू

यहाँ Yueluo कमियों को दूर करता है। Yueluo का उद्देश्य एक लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है जिसके द्वारा लॉकिंग स्क्रू और लॉकिंग स्क्रू में अनुप्रस्थ छेद के बीच मौजूद अंतर को समाप्त किया जा सकता है। Yueluo प्रस्तावित वस्तु को लॉकिंग स्क्रू के साथ प्राप्त करता है, जिसमें दावा 5 की विशेषताएं हैं। लॉकिंग स्क्रू के संबंधित अक्षीय रूप से निरंतर ऑर्थोगोनल क्रॉस-सेक्शनल क्षेत्रों के गुरुत्वाकर्षण केंद्रों को जोड़ने वाली रेखा को एक रेखा माना जाता है। Yueluo द्वारा प्राप्त लाभ मूल रूप से देखा जा सकता है कि, Yueluo के लॉकिंग स्क्रू के कारण, स्क्रू के क्षैतिज छेद और लॉकिंग स्क्रू के बीच की खाई को समाप्त किया जा सकता है। अन्य लाभ इस प्रकार हैं - सम्मिलन सटीकता और खर्च किए गए सर्जन का समय सीमा से आज तक के भीतर रहता है; - लॉकिंग स्क्रू की ताकत बनाए रखी जाती है; और - समाप्त हो चुके टूटे पेंच को निकालने का आश्वासन दिया गया है। Yueluo और Yueluo की आगे की रचना को विभिन्न अवतारों के भागों के योजनाबद्ध आरेखों के माध्यम से नीचे और अधिक विस्तार से समझाया गया है।

1/2-13

इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों की उच्च मांग और असेंबली लाइन श्रमिकों की कमी के कारण, श्रम की कमी की समस्या से निपटने के लिए, विनिर्माण कारखानों को मैन्युअल श्रम को बदलने के लिए स्वचालित स्क्रू लॉकिंग उपकरण का उपयोग करने की आवश्यकता होती है। मौजूदा स्वचालित लॉकिंग और भुगतान उपकरण में, उनमें से अधिकांश स्क्रू को व्यवस्थित करने के लिए स्क्रू अरेंजिंग मशीन का उपयोग करते हैं, और एक इलेक्ट्रिक स्क्रूड्राइवर (इलेक्ट्रिक बैच) स्क्रू को आगे पीछे ले जाता है, या विशेष उपकरण स्क्रू को इलेक्ट्रिक बैच में भेजने के लिए उड़ा देता है। इलेक्ट्रिक बैच के लिए शिकंजा, और आगे और पीछे। लेने की विधि बहुत समय लेने वाली है, और हवा को उड़ाने की विधि छोटे पहलू अनुपात वाले शिकंजा के लिए उपयुक्त नहीं है।

1/4-20

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश