उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

लुधियानाअनुकूलित 8.8-ग्रेड उच्च शक्ति सॉकेट हेड कैप स्क्रू बोल्ट 3/4 1/4-20

स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: 18304 स्टेनलेस स्टील स्क्रू, फ्लैट वॉशर स्क्रू, मिश्र धातु स्टील स्क्रू, थ्रू-होल रिवेट्स, इंसुलेटेड स्क्रू और बोल्ट, प्लास्टिक राउंड फ्लैट वाशर, DIN979 हेक्सागोनल स्लेटेड नट्स , DIN557 वर्ग पतले नट, काउंटरसंक हेड मशीन स्क्रू, नेशनल स्टैंडर्ड राउंड नट्स, अल्ट्रा-थिन फ्लैट वाशर, नट ब्लॉक, छोटे बाहरी व्यास थ्रू-होल प्रेशर रिवेटिंग स्टैंडऑफ, फोर-क्लॉ मदर / वुड इनलाइड नट्स, 90-डिग्री ब्लू एंड व्हाइट जस्ता शिकंजा और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

वर्तमान में, ज्ञात स्वचालित नेल फीडिंग स्क्रू पारंपरिक हैंड-हेल्ड इलेक्ट्रिक ड्रिल संशोधित इलेक्ट्रिक स्क्रू और स्वचालित नेल फीडिंग डिवाइस से बना है, जिसमें स्क्रू हेड को स्थानांतरित नहीं किया जा सकता है और कोण को बदला जा सकता है। रुकावट के कारण इंस्टॉलेशन को पूरा करना मुश्किल है, इसलिए एक चल और घूमने योग्य स्क्रू हेड के साथ एक बहु-दिशात्मक स्क्रू की आवश्यकता होती है।

अनुकूलित 8.8 उच्च शक्ति

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य पूर्व कला की उपर्युक्त कमियों को दूर करना है, और एक छिपे हुए पेंच फास्टनर प्रदान करना है, जो इस दोष से बचा जाता है कि पारंपरिक पेंच कसने पर स्क्रू एंड कैप सीधे उजागर होता है , जो उपस्थिति को प्रभावित करता है। वाशर और शील्ड स्क्रू के अंतिम कैप को छिपाते हैं, जो सुंदर और इन्सुलेट दोनों हैं, स्क्रू को जंग लगने से रोकते हैं, और स्क्रू के सिरों पर गड़गड़ाहट के कारण खरोंच से बचते हैं, जो न केवल सुंदर हैं, बल्कि व्यावहारिक और सुरक्षित भी हैं।

लुधियानालुधियानालुधियानाषट्भुज सॉकेट शिकंजा

लुधियानाबोल्ट स्क्रू

उप-औद्योगिक क्रांति के बाद से, लोगों के जीवन में बिजली का व्यापक रूप से उपयोग किया गया है। विद्युत शक्ति का अनुप्रयोग और विकास सामाजिक उत्पादक शक्तियों को मुक्त करता है और सामाजिक उत्पादन क्षमता में सुधार करता है। समाज की प्रगति के लिए यह अनिवार्य है। बिजली के उपकरणों के एक आवश्यक घटक के रूप में, पेंच बिजली के उपकरणों के क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। मौजूदा स्क्रू स्क्रू हेड्स और स्टड्स से बने होते हैं, जिन्हें कसने के लिए विशिष्ट टूल्स की आवश्यकता होती है। हालांकि, बिजली के उपकरणों के रखरखाव के दौरान, कुछ उच्च ऊंचाई वाले श्रमिकों को शिकंजा कसने के लिए अतिरिक्त शिकंजा ले जाने की आवश्यकता होती है। कसने के उपकरण, कर्मचारियों को बड़ी असुविधा हुई।

3/4

कई बार लोहे के पेंच टूटे हुए नजर आते हैं तो कभी स्टेनलेस स्टील के पेंच भी टूटे नजर आते हैं। लेकिन सामान्यतया, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू शायद ही कभी टूटते हैं। क्योंकि लुधियानास्टेनलेस स्टील स्क्रू वायर ही अपेक्षाकृत कठिन होता है। लेकिन कुछ परिस्थितियों में, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू अभी भी टूट सकते हैं। तो स्टेनलेस स्टील के स्क्रू के टूटने के मुख्य कारण क्या हैं? लुधियानास्टेनलेस स्टील स्क्रू के फ्रैक्चर के कारण इस प्रकार हैं: 1. लुधियानास्टेनलेस स्टील स्क्रू के लिए उपयोग किए जाने वाले कच्चे माल की गुणवत्ता खराब है, और लुधियानास्टेनलेस स्टील स्क्रू की गुणवत्ता अच्छी नहीं है। कई अशुद्धियाँ हैं, अशुद्ध, जिसके परिणामस्वरूप स्टेनलेस स्टील के शिकंजे की अपर्याप्त कठोरता है। 2. लुधियानास्टेनलेस स्टील शिकंजा की उत्पादन प्रक्रिया। उदाहरण के लिए, सनकी सिर और विलक्षणता के साथ स्टेनलेस स्टील के स्क्रू, और क्यू मान बहुत गहरा है और उत्पादन के दौरान डाउन पंचिंग ऑपरेशन के दौरान आर स्थिति डिजाइन बहुत छोटा है। 3. लुधियानास्टेनलेस स्टील स्क्रू का उपयोग करते समय ग्राहक बहुत अधिक बल का उपयोग करता है। आम तौर पर, आप यह देखने के लिए टोक़ परीक्षण करते हैं कि न्यूनतम ब्रेकिंग बल कितना है, और फिर टोक़ को समायोजित करें। बेशक, स्टेनलेस स्टील के शिकंजे को तीन से अधिक कारणों से तोड़ा जाना चाहिए। लेकिन उपरोक्त तीन कारण स्टेनलेस स्टील के शिकंजे के टूटने के मुख्य कारण हैं। जब स्टेनलेस स्टील का पेंच टूटा हुआ पाया जाता है, तो इसे चरण दर चरण चेक किया जा सकता है। पता करें कि इसका क्या कारण है।

1/4-20

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश