उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

लुधियानाथोक 304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस राउंड हेड फ्लैट टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू पैन हेड फ्लैट टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ग्रेड ए कॉपर-प्लेटेड स्टड बोल्ट, कबा पेपर वाशर, एंटी-लूज़ वाशर, लॉक वॉशर, राउंड बोल्ट, 2x34x10 कॉपर नूरल्ड नट्स, हैंड स्क्रू, मैंगनीज डैक्रोमेट वॉशर, कंप्यूटर केस हेक्सागोनल कॉपर स्टड नट, प्रेशर प्लेट नट कॉलम, 4.8 ग्रेड सफेद जस्ता फ्लैट वॉशर वसंत वॉशर अखरोट, जीबी 860 सैडल लोचदार वॉशर, विस्तारित उच्च शक्ति बोल्ट, हेक्सागोन सॉकेट आंतरिक विस्तार पेंच, डीआईएन 934 मानक पीतल अखरोट, आदि फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विनिर्देशों के कारण, कीमतें भी अलग हैं, अगर आपको इसकी ज़रूरत है, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

वास्तविक उपयोग में, रिवेट रॉड बॉडी 3-2 को रिवेटिंग प्लेट 6 और रिवेटिंग प्लेट 7 के माध्यम से पारित किया जाता है, और रिवेट डोम हेड 3-1 को मोल्ड कैविटी 1-1 में रखा जाता है, और कवर मोल्ड 2 द्वारा संचालित होता है रिवेटिंग मशीन रिवेट रॉड बॉडी को 3-2 से प्रभावित करती है। क्योंकि कवर मोल्ड 2 के केंद्र में एक गुहा 2-1 है जो कीलक गुंबद के आकार से मेल खाती है 3-3, कीलक रॉड 3-2 का अंत कीलक गुंबद 3-3 का निर्माण करेगा। हालांकि, कीलक के कारण जब रिवेटिंग मशीन प्रभावित होती है और कंपन होती है, तो बड़ी मात्रा में ऑक्साइड स्लैग 4 उत्पन्न होगा, और ऑक्साइड स्लैग 4 गुहा की सतह को 1-1 से नीचे की ओर खिसकाएगा 1- 1 और जमा करें। इस समय, कीलक का तापमान बहुत अधिक होता है और प्लास्टिसिटी बहुत अच्छी होती है। कठोरता बेहद कम है और इसे बनाना आसान है। इसलिए, संचित ऑक्साइड स्लैग 4 कीलक गुंबद की सतह को 3-1 और गुहा की निचली सतह को 1-1 से निचोड़कर गड्ढे बनाता है, और गुहा की निचली सतह पर पहनने का कारण बनता है, न केवल यह रिवेटिंग गुणवत्ता को प्रभावित करता है, रिवेटिंग ताकत और कीलक की उपस्थिति गुणवत्ता, और रिवेट मरने की गुणवत्ता को भी प्रभावित करती है, जिसके परिणामस्वरूप आर्थिक नुकसान होता है।

थोक 304 स्टेनलेस स्टील

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, वाइब्रेटिंग प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट का मिलान स्क्रू रिसीविंग होल 35 से किया जाता है, और स्क्रू डिस्चार्ज पोर्ट के माध्यम से स्क्रू रिसीविंग होल 35 में सॉर्टिंग और सॉर्टिंग के बाद प्रवेश कर सकते हैं। हिल प्लेट 2. .. अधिमानतः, वाइब्रेटिंग प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट और स्क्रू एडजस्टिंग होल 35 के बीच एक गाइड रेल 6 प्रदान की जाती है, और स्क्रू गाइड रेल 6 के माध्यम से डिस्चार्ज पोर्ट से स्क्रू एडजस्टिंग होल 46 में प्रवेश करते हैं। स्लॉटिंग किया जाता है, जो दक्षता में सुधार और श्रम लागत बचाता है।

क्रॉस राउंड हेड

लुधियानालुधियानालुधियानालुधियानालुधियानालुधियानासेल्फ़ टैपिंग स्क्रू

उपर्युक्त अखरोट विधानसभा का गैसकेट पक्ष बढ़ते सतह के संपर्क में है। जब अखरोट को कड़ा किया जाता है, तो गैस्केट बाहरी शंकु की सतह को सिकुड़ने के लिए निचोड़ता है, और शंकु की नोक नट के समान दिशा का सामना करती है, जिससे अखरोट को कसने से रोका जा सके, ताकि नट फिक्सिंग प्रभाव अच्छा न हो, और पर उसी समय जब कई नटों को आरोपित और स्थिर करने की आवश्यकता होती है, तो दो आसन्न नट एक दूसरे के साथ बातचीत नहीं कर सकते हैं, जिसके परिणामस्वरूप खराब फिक्सिंग प्रभाव होता है।

पैन हेड फ्लैट टैपिंग स्क्रू

सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन पैड का उपयोग फ़ायरवॉल द्वारा प्रेषित गर्मी और शोर को अवशोषित करने के लिए किया जाता है, और गर्मी इन्सुलेशन और कंपन अलगाव की भूमिका भी निभाता है, कार में अपेक्षाकृत शांत और आरामदायक वातावरण सुनिश्चित करता है और सवारी आराम में सुधार करता है। जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और 2, सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन और गर्मी इन्सुलेशन पैड 101 आमतौर पर स्क्रू बकल 102 के माध्यम से वाहन के शरीर के लिए तय किया जाता है। स्क्रू 100 को क्लैंपिंग फीट 103 द्वारा स्क्रू में क्लैंप किया जाता है। लिमिटिंग रिब 104 क्लैम्प्स स्क्रू 100। स्क्रू 100 को स्क्रू बकल 102 में क्लैम्प करने के बाद, स्क्रू 100 का टेल एंड एक्सपोज़ हो जाता है, जिससे स्क्रैच करना आसान होता है। ऑपरेटर जब अन्य घटकों को इकट्ठा करता है, और उजागर पेंच 100 जंग का कारण बनता है, जिससे स्क्रू 100 की कनेक्शन ताकत प्रभावित होती है, और स्क्रू 105 का सेवा जीवन भी कम हो जाता है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश