उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

लुधियानाप्रसंस्करण आधा दांत बाहरी षट्भुज पेंच हेक्सागोनल आधा धागा बोल्ट आधा तार पेंच आधा बकसुआ बोल्ट 5/8

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: छोटे अखरोट, रिवर्स हेक्सागोन सॉकेट हेड कैप बोल्ट, ब्लैक बोल्ट, बटरफ्लाई नट, GB1096 फ्लैट की पिन, GB97 प्लास्टिक गैसकेट, ब्रिटिश मानक खोखले कीलक, लोहा आई रिवेट, क्वेंचिंग पिन, केएम मशीन थ्रेड मशीन स्क्रू, फास्टनर स्क्रू, नॉक-ऑन-लॉक रिवेट नॉक-ऑन रिवेट्स, लंबे बराबर-लंबाई वाले बोल्ट, बढ़े हुए और गाढ़े प्लास्टिक गैस्केट, साधारण काले रंग के बुलेट गैस्केट और अन्य फास्टनरों, उत्पाद के कारण सामग्री और विनिर्देश अलग हैं, और कीमतें भी अलग हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

चीन स्क्रू, नट और बोल्ट जैसे कार्बन स्टील फास्टनरों का दुनिया का सबसे बड़ा उत्पादक है और यूरोपीय संघ इन उत्पादों के लिए एक प्रमुख बाजार है। जनवरी 2009 में, यूरोपीय संघ ने चीनी कार्बन स्टील फास्टनर उत्पादों पर 26.5% से 85% के डंपिंग रोधी शुल्क लगाने का निर्णय लिया। उसी वर्ष 31 जुलाई को, चीन ने डब्ल्यूटीओ विवाद निपटान तंत्र के लिए प्रासंगिक यूरोपीय संघ के कानून और डंपिंग रोधी उपायों का सहारा लिया। यह मामला विश्व व्यापार संगठन में यूरोपीय संघ के खिलाफ चीन का पहला मुकदमा बन गया। 15 जुलाई, 2011 को, विश्व व्यापार संगठन के अपीलीय निकाय ने एक रिपोर्ट जारी की और अंत में फैसला सुनाया कि फास्टनरों पर यूरोपीय संघ के साथ व्यापार विवाद में चीन ने जीत हासिल की। चीन के वाणिज्य मंत्रालय के संधि और कानून विभाग के प्रमुख ने 16 तारीख के फैसले का स्वागत किया और कहा कि मामले में चीन की जीत का बहुत महत्व है, जो अंतरराष्ट्रीय बाजार में चीनी कंपनियों के लिए प्रतिस्पर्धी माहौल को बेहतर बनाने में मदद करेगा। यूरोपीय संघ सहित, और मामले में विश्व व्यापार संगठन के सदस्यों के हित को भी मजबूत करेगा। विश्व व्यापार संगठन के नियमों और बहुपक्षीय व्यापार प्रणाली में विश्वास। यह न केवल चीन के उद्योग की जीत है, बल्कि विश्व व्यापार संगठन के नियमों की भी जीत है, अधिकारी ने कहा। डब्ल्यूटीओ अपीलीय निकाय ने 15 तारीख को जारी अपनी सत्तारूढ़ रिपोर्ट में पाया कि व्यक्तिगत कर दरों पर यूरोपीय संघ के मूल एंटी-डंपिंग विनियमों के अनुच्छेद 9(5) ने डब्ल्यूटीओ नियमों का उल्लंघन किया है; उसी समय, अपीलीय निकाय ने पैनल के कुछ फैसलों को पलट दिया और चीन की स्थिति का समर्थन किया, फैसला सुनाया कि चीनी शिकंजा, नट, बोल्ट और अन्य कार्बन स्टील फास्टनरों के खिलाफ यूरोपीय संघ के डंपिंग रोधी उपायों ने भी घरेलू उद्योग की पहचान के संदर्भ में विश्व व्यापार संगठन के नियमों का उल्लंघन किया है, सामान्य मूल्य और निर्यात कीमतों की उचित तुलना। चीन के वाणिज्य मंत्रालय के संधि और कानून विभाग के प्रमुख ने कहा कि यूरोपीय संघ विश्व व्यापार संगठन के सदस्यों में से एक है जिसने दुनिया में चीनी उत्पादों के खिलाफ सबसे अधिक एंटी-डंपिंग जांच शुरू की है। अनुचित व्यवहार। उन्होंने कहा कि चीन को उम्मीद है कि यूरोपीय संघ कानून और भेदभावपूर्ण डंपिंग रोधी उपायों को जल्द से जल्द रद्द कर देगा, जो डब्ल्यूटीओ के नियमों के साथ असंगत हैं, चीनी निर्यात उद्यमों के साथ उचित व्यवहार करते हैं, और प्रभावी रूप से मुक्त व्यापार और निष्पक्ष प्रतिस्पर्धा की रक्षा करते हैं।

मशीनिंग आधा दांत बाहरी षट्भुज शिकंजा

ड्राइंग प्रक्रिया के दो उद्देश्य हैं, एक कच्चे माल के आकार को संशोधित करना है; दूसरा विरूपण और मजबूती के माध्यम से फास्टनरों के बुनियादी यांत्रिक गुणों को प्राप्त करना है। मध्यम कार्बन स्टील के लिए, मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात का एक अन्य उद्देश्य भी होता है, अर्थात वायर रॉड बनाना। नियंत्रित शीतलन के बाद प्राप्त परतदार सीमेंटाइट को ड्राइंग प्रक्रिया के दौरान जितना संभव हो उतना क्रैक किया जाता है ताकि दानेदार सीमेंटाइट प्राप्त करने के लिए बाद के गोलाकार (नरम) एनीलिंग की तैयारी की जा सके। हालांकि, कुछ निर्माता लागत को कम करने के लिए मनमाने ढंग से ड्राइंग को कम करते हैं। अत्यधिक कमी दर वायर रॉड की कार्य सख्त प्रवृत्ति को बढ़ाती है, जो सीधे वायर रॉड के कोल्ड हेडिंग प्रदर्शन को प्रभावित करती है। यदि प्रत्येक पास के कमी अनुपात का वितरण उचित नहीं है, तो यह ड्राइंग प्रक्रिया के दौरान वायर रॉड में मरोड़ वाली दरारें भी पैदा करेगा। इसके अलावा, यदि ड्राइंग प्रक्रिया के दौरान स्नेहन अच्छा नहीं है, तो यह ठंड से खींची गई वायर रॉड में नियमित रूप से अनुप्रस्थ दरारें भी पैदा कर सकता है। वायर रॉड और वायर ड्रॉइंग डाई की स्पर्शरेखा दिशा एक ही समय में संकेंद्रित नहीं होती है, जब वायर रॉड को डाई से बाहर निकाला जाता है, जिससे वायर ड्रॉइंग डाई के एकतरफा छेद पैटर्न के खराब होने का कारण बन जाएगा, जिससे भीतरी छेद गोल से बाहर, और तार की परिधि दिशा में असमान ड्राइंग विरूपण का कारण बनता है। स्टील वायर की गोलाई बर्दाश्त से बाहर है, और स्टील वायर का क्रॉस-सेक्शनल स्ट्रेस कोल्ड हेडिंग प्रक्रिया के दौरान एक समान नहीं होता है, जो कोल्ड हेडिंग पास रेट को प्रभावित करता है। वायर रॉड की ड्राइंग प्रक्रिया के दौरान, अत्यधिक सतह में कमी का अनुपात स्टील के तार की सतह की गुणवत्ता को खराब कर देगा, जबकि बहुत कम सतह में कमी का अनुपात परतदार सीमेंटाइट को कुचलने के लिए अनुकूल नहीं है, और इसे प्राप्त करना मुश्किल है। संभव के रूप में दानेदार सीमेंटाइट। , यानी सीमेंटाइट की गोलाकार दर कम है, जो स्टील वायर के कोल्ड हेडिंग प्रदर्शन के लिए बेहद प्रतिकूल है। ड्राइंग विधि द्वारा उत्पादित बार और वायर रॉड के लिए, आंशिक सतह कमी दर सीधे 10% -15% की सीमा के भीतर नियंत्रित होती है।

षट्भुज लुधियानाआधा धागा बोल्ट

आधा तार पेंच

Yueluo Creation द्वारा प्रदान की गई कीलक में खराद का धुरा और मंडल के बाहर एक समाक्षीय मिलान कील आस्तीन शामिल है; खराद का धुरा में एक सिर, एक केंद्रीय छड़ और एक पूंछ शामिल है, और सिर के करीब की स्थिति लॉक रिंग क्षेत्र के एक आंतरिक अवतल खंड के साथ प्रदान की जाती है, पूंछ के करीब की स्थिति लॉक क्षेत्र के एक खंड के साथ प्रदान की जाती है जो झुकती है और सिर की दिशा से पूंछ तक अंदर की ओर सिकुड़ता है; कोर रॉड का लॉक रिंग क्षेत्र गैप-फिटेड है और लॉक रिंग के साथ तय किया गया है, लॉक रिंग का एक हिस्सा नेल स्लीव के स्लीव हेड के अंदर स्थित है, और लॉक रिंग का हिस्सा स्लीव हेड के बाहर स्थित है। नाखून आस्तीन नाखून आस्तीन के साथ हस्तक्षेप फिट हो सकता है; नेल स्लीव स्लीव को कोर रॉड में घुसने के लिए थ्रू होल दिया गया है, थ्रू होल बनाने वाली नेल स्लीव की भीतरी दीवार एक उभरी हुई संरचना के साथ प्रदान की जाती है, और प्रोट्रूइंग स्ट्रक्चर का एक सिरा स्लीव हेड के करीब होता है। नाखून की आस्तीन का कोर रॉड का अंत कोर रॉड की पूंछ के अंत के करीब या उसके निकट होता है।

आधा बोल्ट

गास्केट दो वस्तुओं के बीच सहयोग के लिए उपयोग किए जाने वाले यांत्रिक घटक हैं, जो प्राकृतिक तापीय विस्तार और दो वस्तुओं के बीच संकुचन से पाइप के दबाव, क्षरण और रिसाव को रोकने में भूमिका निभाते हैं। बोल्ट और नट के साथ गैस्केट का उपयोग करके, गैस्केट बोल्ट और नट और धातु भागों के बीच संपर्क क्षेत्र को बढ़ा सकता है, और धागे को ढीला होने से रोकने के लिए बफरिंग और शॉक अवशोषण की भूमिका निभा सकता है।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश