उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

लुधियानास्वनिर्धारित असर क्लिप रिटेनिंग रिंग स्टॉप रिंग वन-वे स्टॉप गैस्केट 65 मैंगनीज स्टील प्लम होल पैड 3/4

हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: Q235 स्टील, डोंगगुआन फ्लैट राउंड हेड रिवेट नट्स, सेट राउंड हेड बोल्ट, बड़े हेड सिकुड़ रॉड राउंड डबल इनर दांत, डबल पास कॉपर पोस्ट, पतले तार बाहरी बोल्ट, लोचदार पिन खोखले पिन, मानक शेल्फ पेंच, कार्बन स्टील राष्ट्रीय मानक गोल अखरोट, 201 पेंच टोपी, पैड के साथ मशीन तार पेंच, एल्यूमीनियम लोहे की कीलक, त्वरित रिलीज संयुक्त FKM पैड जंग प्रतिरोध, लॉकिंग पेंच विरोधी ढीला, ISB1178 शिकंजा और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की सामग्री और विनिर्देशों के कारण अलग हैं, और कीमतें भी अलग हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

नट को ढीला होने से बचाने के लिए नट के नीचे स्प्रिंग वॉशर लगाया जाता है। यह राष्ट्रीय मानक में कहा गया है। हेक्सागोनल लुधियानालुधियानास्लॉटेड नट विशेष रूप से स्क्रू के अंत में छेद वाले बोल्ट के साथ उपयोग के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, ताकि नट को स्वचालित रूप से ढीला होने से रोकने के लिए कोटर पिन को नट के खांचे से स्क्रू के छेद में डाला जा सके। यह मुख्य रूप से कंपन भार या वैकल्पिक भार के लिए उपयोग किया जाता है। . यांत्रिक डिजाइन और उत्पादन में नट (या बोल्ट) को स्वचालित रूप से ढीले होने से रोकने के तरीके इस प्रकार हैं: 1. एक स्प्रिंग वॉशर जोड़ें; (सरल और करने में आसान) 2. हेक्सागोनल लुधियानालुधियानास्लॉटेड नट + स्प्लिट पिन का उपयोग करें; (प्रसंस्करण प्रक्रिया में वृद्धि) 3 . स्टॉप वॉशर पैड; (पिछले वर्ष की समान अवधि की तुलना में प्रसंस्करण प्रक्रिया में वृद्धि) 4. हेक्सागोन बोल्ट के हेक्सागोन हेड ओपनिंग में स्टील वायर डालें। (पिछले वर्ष की समान अवधि की तुलना में बढ़ी हुई प्रसंस्करण कदम) स्प्रिंग वाशर का उपयोग ढीलेपन को रोकने के लिए किया जाता है। उदाहरण के लिए, मोटर और मशीन बेस को जोड़ने वाले बोल्ट में आमतौर पर स्प्रिंग वाशर जोड़ने की आवश्यकता होती है, क्योंकि मोटर स्प्रिंग वाशर के बिना कंपन करती है, और नट ढीले हो जाएंगे। आम तौर पर, कंपन के साथ उपकरण पर फास्टनरों पर एक लुधियानावसंत गैसकेट होता है, और आमतौर पर निकला हुआ किनारा पर गैसकेट जोड़ने की आवश्यकता नहीं होती है! क्या स्प्रिंग गैस्केट को निकला हुआ किनारा में जोड़ा जाता है, यह पाइपलाइन में परिसंचारी माध्यम से संबंधित है। यदि दालों को उत्पन्न करना आसान है, तो स्प्रिंग गास्केट, साथ ही उच्च गति वाले द्रव को जोड़ना सबसे अच्छा है, और कैलिबर बार-बार बदलता है। सामान्यीकरण न करें। कुछ वाल्वों पर, स्टफिंग बॉक्स ग्रंथि सभी फ्लैंग्स को स्प्रिंग गास्केट के साथ जोड़ने की आवश्यकता होती है। स्प्रिंग गास्केट का स्वचालित चयन शामिल है।

अनुकूलित लुधियानाअसर बनाए रखने की अंगूठी

टी-बोल्ट का ऊपरी हिस्सा एक स्क्रू रॉड है, और नीचे का सिरा टी-आकार का है। यह एक एंकरिंग प्लेट के साथ एक आस्तीन से सुसज्जित है। बन्धन उपकरण टी-आकार के सिर और एंकरिंग प्लेट के बीच एंकरिंग बल द्वारा स्थापित किया गया है। स्थापना के बाद उपकरण की उपस्थिति चित्र 1 में दिखाई गई है, जिसमें काली रेखाओं से बनी आकृति टी-बोल्ट और इंटीग्रल स्लीव्स से बना एक घटक है। नागरिक नींव का निर्माण करते समय, आस्तीन को पहले से दफनाया जाना चाहिए, और उपकरण स्थापित होने तक टी-बोल्ट का उपयोग नहीं किया जाएगा। आस्तीन में लंगर।

लुधियानाबैकस्टॉप रिंग

वन-वे स्टॉप गैसकेट

त्वरित-स्थापित और त्वरित-रिलीज़ नट थ्रेडेड ब्लॉक के सामंजस्य और पृथक्करण को प्राप्त करने के लिए एक ही समय में झुकी हुई सतह के साथ रेडियल और अक्षीय रूप से स्थानांतरित करने के लिए थ्रेडेड ब्लॉक का उपयोग करता है। हालांकि, अखरोट की एक जटिल संरचना होती है और निर्माण करना मुश्किल होता है, और आंतरिक और बाहरी धागे उपयोग के दौरान ठीक से बंद नहीं हो सकते हैं। होता है, असर क्षमता और विश्वसनीयता खराब होती है।

65 मैंगनीज स्टील प्लम होल पैड

कीलक एक नाखून के आकार की वस्तु है जिसका उपयोग दो भागों या घटकों को एक छेद और एक छोर पर एक टोपी के साथ जोड़ने के लिए किया जाता है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे अनौपचारिक हैं। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले आर-टाइप रिवेट्स, फैन रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, ट्री रिवेट्स, सेमी-सर्कुलर हेड, फ्लैट हेड, सेमी-होलो रिवेट्स, सॉलिड रिवेट्स, लुधियानाकाउंटरसंक हेड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, लुधियानाखोखले रिवेट्स हैं, ये आमतौर पर उनका उपयोग करते हैं खुद की विकृति riveted भागों को कनेक्ट करें। आमतौर पर कोल्ड रिवेटिंग के साथ 8 मिमी से कम, हॉट रिवेटिंग के साथ इस आकार से बड़ा। लेकिन अपवाद हैं। उदाहरण के लिए, कुछ तालों पर नेमप्लेट कीलक और लॉक बॉडी होल के बीच के हस्तक्षेप से रिवेट की जाती है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश