प्रोसेसिंग डिस्प्ले रैक बकल लॉन्ग-फुटेड खोखला रिवेट्स हाई-फुटेड वाइड-साइडेड आई बटन एयर आई बकल बेल्ट होल टैग 1/2-13 1/4-20

पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: वेल्डिंग टर्मिनल, टक्कर फ्लैट कैप GB109 कीलक लोहे के प्राकृतिक रंग GB867 गोल सिर कीलक, ASMEB18.2.2, प्रत्यारोपण जेको पुल-आउट स्क्रू, फर्नीचर कनेक्शन बट संयोजन बोल्ट, पैड के साथ हेक्सागोनल एंटी-लूज़िंग नट, मोटरसाइकिल बछड़ा इलेक्ट्रिक वाहन संशोधन सहायक उपकरण, मोटरसाइकिल स्क्रू, विभिन्न विशिष्टताओं के स्क्रू, काले रंग के फाइन-टूथ हेक्सागोन नट, थोक उच्च शक्ति वाले बोल्ट, जिहुआसी गैर-जंग गास्केट, पंखे के हुक, मैनहोल कवर शिकंजा, कैबिनेट नट, फर्नीचर हेक्सागोन सॉकेट फ्लैट हेड रेलिंग चम्फर बोल्ट और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न हैं, यदि आपको आवश्यकता है, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी समाधान प्रदान करता है: एक पिन, जिसमें एक पिन कैप और एक वर्णित पिन रॉड शामिल है, पिन कैप और पिन रॉड का एक सिरा निश्चित रूप से जुड़ा हुआ है, और पिन रॉड एक उत्तल शरीर है, उत्तल शरीर निश्चित रूप से पिन रॉड से जुड़ा हुआ है, उत्तल शरीर पिन रॉड रॉड बॉडी पर स्थित है, और पिन रॉड के दूसरे छोर को शीर्ष कनेक्टिंग बॉडी प्रदान की जाती है, और शीर्ष कनेक्टिंग बॉडी निश्चित रूप से पिन रॉड से जुड़ी हुई है, शीर्ष संपर्क निकाय में कई शीर्ष संपर्क इकाइयां और डिस्क शामिल हैं, प्रत्येक शीर्ष संपर्क इकाई को पिन रॉड के साथ समाक्षीय रूप से व्यवस्थित किया जाता है, शीर्ष संपर्क इकाइयां क्रमिक रूप से पिन की धुरी दिशा के साथ जुड़ी होती हैं, शीर्ष संपर्क इकाई है कनेक्टिंग बॉडी के बाहरी समोच्च का प्रमुख व्यास पिन रॉड के व्यास से बड़ा है।

प्रसंस्करण प्रदर्शन फ्रेम बकसुआ लंबे पैर खोखले कीलक

सेल्फ-टैपिंग स्क्रू, या क्विक-थ्रेड स्क्रू, स्टील से बने त्वरित-रिलीज़ फास्टनरों हैं जो सतह पर जस्ती और निष्क्रिय होते हैं। सेल्फ-टैपिंग स्क्रू का उपयोग ज्यादातर पतली धातु की प्लेटों (स्टील प्लेट्स, आरा प्लेट्स, आदि) के बीच कनेक्शन के लिए किया जाता है। कनेक्ट करते समय, पहले कनेक्टेड पीस के लिए थ्रेडेड बॉटम होल बनाएं, और फिर सेल्फ-टैपिंग स्क्रू को कनेक्टेड पीस के थ्रेडेड बॉटम होल में स्क्रू करें।

लंबी चौड़ी-चौड़ी आंख वाला बटन

एयर आई बकल बेल्ट होल टैग

मौजूदा जीवन में, क्षतिग्रस्त पेंच छेद के साथ कैसेट की मरम्मत के लिए मरम्मत भागों का उपयोग अक्सर किया जाता है, और मरम्मत भागों पर पेंच छेद का उपयोग मूल क्षतिग्रस्त कैसेट पेंच छेद के बजाय किया जाता है। हालांकि, पूर्व कला (आवेदन संख्या: 201520948368.1) में, बहाली के समर्थन को घुमाकर बहाली तय की जाती है, जो कि कैसेट की छोटी जगह के कारण अक्सर असुविधाजनक होती है। इसके अलावा, पूर्व कला में सेट पेंच मुख्य रूप से थ्रेडेड छेद के बिना स्क्रू के अंत के माध्यम से वस्तु को तेज करता है, जिससे बाहरी शिकंजा स्थापित करना मुश्किल हो जाता है। इसके आधार पर, स्क्रू इंस्टॉलेशन होल्स के साथ एक सेट स्क्रू के माध्यम से समर्थन को बाहर निकालने और मरम्मत के टुकड़े को कसने की एक विधि, और फिर सेट स्क्रू पर स्क्रू को स्थापित करने से, मरम्मत के टुकड़े की त्वरित स्थापना और उपयोग की सुविधा होगी।

1/2-13

एक गैसकेट के साथ पेंच का उद्देश्य एक गैसकेट के साथ एक पेंच प्रदान करना है जो स्थापना दक्षता में सुधार करता है। पेंच का तकनीकी समाधान यह है कि स्क्रू कैप के बाद, कनेक्टिंग रॉड और स्क्रू रॉड को संसाधित किया जाता है, छेद के माध्यम से स्थापना के साथ गैसकेट को संसाधित किया जाता है। छेद के माध्यम से स्थापना को कनेक्टिंग रॉड के माध्यम से ड्रिल किया जाता है, और फिर कनेक्टिंग रॉड के विपरीत स्क्रू रॉड के अंत को एक्सट्रूज़न द्वारा उत्तल दांत संरचना बनाने के लिए संसाधित किया जाता है। इसी समय, उत्तल दांत के दांत के शिखर का बाहरी व्यास छेद के माध्यम से स्थापना के आंतरिक व्यास से बड़ा होता है, जिससे गैसकेट को स्थापित करना आसान नहीं होता है। गिरने से, गैस्केट को मैन्युअल रूप से पहनने का चरण कम हो जाता है, अर्थात कर्मचारियों का कार्यभार कम हो जाता है, और स्थापना दक्षता अपेक्षाकृत अधिक होती है। निकला हुआ किनारा स्क्रू कैप और गैस्केट के बीच संपर्क क्षेत्र को बढ़ाता है, और स्क्रू कैप और गैस्केट के बीच घर्षण को बढ़ाता है, जो स्क्रू को बन्धन और स्थापित होने के बाद आसानी से ढीला होने से रोक सकता है, जिससे स्क्रू की कनेक्शन स्थिरता में सुधार होता है। स्क्रू को स्थापित करते समय, फिक्सिंग भाग को इंस्टॉलेशन प्लेन पर फिक्सिंग ग्रूव में स्नैप किया जा सकता है, ताकि स्क्रू को कसने पर वॉशर को स्क्रू के रोटेशन के साथ घूमने से रोका जा सके, जो कि कसने और इंस्टॉलेशन के लिए सुविधाजनक है। पेंच।

1/4-20

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश