स्वनिर्धारित निकेल-प्लेटेड जोड़ी लॉक स्क्रू बट कीलक फर्नीचर स्क्रू स्प्लिंट चाइल्ड मदर नेल चाइल्ड मदर कीलक मोटा होना

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड मशीन स्क्रू बोल्ट, सेट एक्सटेंशन बोल्ट, टायर एंटी-थेफ्ट स्क्रू, एक्सपेंशन पाइप बोल्ट, कोर-स्ट्राइक एक्सपेंशन स्क्रू, टी-ब्लॉक टी-स्लॉट प्रेशर प्लेट नट, राइडिंग क्लैंप स्क्रू, एल्युमिनियम बोल्ट, नॉन- उत्पाद सामग्री के कारण मानक खोखले रिवेट्स, पूर्ण स्क्रू और नट्स बॉक्सिंग, काउंटरसंक हेड फिलिप्स स्क्रू, ए 3 कार्बन स्टील बेलनाकार पिन, लौह गैल्वनाइज्ड स्क्रू, फ्लैट बोल्ट, सेमी-सर्कुलर हेड टोरेक्स एंटी-थेफ्ट स्क्रू और अन्य फास्टनरों के कारण अलग-अलग विनिर्देश और अलग कीमतों, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

इसके अलावा, क्लैम्पिंग मैकेनिज्म में दो फिक्सिंग ब्लॉक्स के बीच रखी गई दो क्लैम्पिंग प्लेट्स शामिल हैं, प्रत्येक क्लैम्पिंग प्लेट्स के एक तरफ एक बेयरिंग सीट लगाई गई है, बेयरिंग सीट के अंदर एक बेयरिंग लगाई गई है, और बेयरिंग है इनर रिंग स्नैप है- एक लोचदार समायोजन पेंच के साथ जुड़ा हुआ है, और लोचदार समायोजन पेंच का दूसरा छोर फिक्सिंग ब्लॉक में प्रवेश करता है और फिक्सिंग ब्लॉक के बाहर रखा जाता है।

स्वनिर्धारित निकल चढ़ाया हुआ ताला शिकंजा

1. एंटी-ड्रॉपिंग नट की लॉक रिंग के लिए, रिंग को लॉक में स्नैप करें, लॉक के पंजे को कस लें, और लॉक के पंजे को धागे में बांध दिया जाता है। ताला पंजा में धागे की विशेषताएं नहीं होती हैं, और मशीन की कंपन प्रक्रिया के दौरान अखरोट को पिरोना मुश्किल होता है। यदि यह विफल हो जाता है, तो लॉकिंग पंजा कसने वाले नट के रूप में कार्य करता है, लेकिन इसमें लॉकिंग नट की तरह खुद को ढीला करने की समस्या नहीं होती है।

बट रिवेट

फर्नीचर पेंच

पूर्व कला की समस्याओं को हल करने के लिए ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा अपनाया गया तकनीकी समाधान है: एक पैच नट, जिसकी विशेषता है कि इसमें एक नट बॉडी शामिल है, और नट बॉडी में एक वेल्डिंग एंड फेस है, और वेल्डिंग एंड फेस का किनारा एक दाँतेदार दाँत बनाता है जो रिंग के बाहर की ओर निकलता है।

स्प्लिंट नाखून

उपरोक्त स्थिति के जवाब में, Yueluo वास्तविक संचालन में बंद नट और बोल्ट को जकड़ने के लिए विभिन्न तरीकों का उपयोग करता है, जैसे कि सुपर गोंद, इलेक्ट्रिक वेल्डिंग, वेध द्वारा द्वितीयक सुदृढीकरण, आदि, लेकिन अभी भी इसे ठीक करने का कोई तरीका नहीं है। घटना है कि अखरोट ढीला और विस्थापित है।

बच्चे और माँ rivets

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश