उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

राजकोटआपूर्ति पिंजरे अखरोट फ्लोटिंग मादा पिंजरे अखरोट कैबिनेट अखरोट लौह क्लिप अखरोट एएएए 3/4

हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: GB806 कॉपर नूरल्ड नट्स, थोक स्टेनलेस स्टील नट्स, 6304 स्टेनलेस स्टील स्क्रू, स्टैंडर्ड स्क्रू, प्रेशर रिवेटिंग राउंड नट्स, यूनियन स्क्रू, 10 ग्रेड Q230 डैक्रोमेट फ्लैट बॉटम हेक्सागोन नट, नायलॉन हेक्स नट स्क्रू, UNI5588 हेक्स नट, 201 हेक्सागोन बोल्ट और नट्स, इलास्टिक कॉटर पिन, सिंगल-थ्रेडेड पीसी बोर्ड स्पेसर स्टड, सॉलिड वुड फिक्सिंग स्क्रू और नट इंटरमीडियरी फर्नीचर के साथ, फ्लैट कप फ्लैट हेड काउंटरसंक हेड स्क्रू, हेक्सागोन सॉकेट रिवेट्स, आदि फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आपको इसकी आवश्यकता है, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के अवतारों का विवरण नीचे विस्तार से दिया गया है, जिनमें से उदाहरण संलग्न चित्र में दिखाए गए हैं, जिसमें समान या समान संदर्भ अंक समान या समान तत्वों या तत्वों को समान या समान कार्यों के साथ दर्शाते हैं। साथ में दिए गए आरेखणों के संदर्भ में नीचे वर्णित अवतार अनुकरणीय हैं, और ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड को समझाने के लिए उपयोग किए जाने का इरादा है, और इसे ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के लिए एक सीमा के रूप में नहीं माना जाना चाहिए।

आपूर्ति पिंजरे पागल

अमेरिकन नेशनल थ्रेड (60 प्रोफ़ाइल कोण और H/8 समतलता) का प्रोफ़ाइल व्याथ थ्रेड प्रोफ़ाइल (55 प्रोफ़ाइल कोण और H/6 समतल ऊँचाई) से भिन्न है। अमेरिकी राष्ट्रीय धागा व्यापक रूप से उन क्षेत्रों और उद्योगों में उपयोग किया जाता है जो अमेरिकी उद्योग से प्रभावित हैं। द्वितीय विश्व युद्ध में, मित्र राष्ट्रों द्वारा उपयोग किए जाने वाले असंगत थ्रेड मानकों के कारण, रसद आपूर्ति की कठिनाइयों के कारण मित्र राष्ट्रों को गंभीर आर्थिक नुकसान और हताहत हुए। द्वितीय विश्व युद्ध की समाप्ति के तुरंत बाद, संयुक्त राज्य अमेरिका, यूनाइटेड किंगडम, कनाडा और अन्य सहयोगियों ने तुरंत संबद्ध देशों के बीच एक एकीकृत धागा मानक तैयार करना शुरू कर दिया, और 1948 में एक एकीकृत धागा मानक प्रख्यापित किया। क्योंकि आर्थिक ताकत और सैन्य ताकत संयुक्त राज्य अमेरिका उस समय मित्र देशों की सेनाओं पर हावी था, एकीकृत धागा मुख्य रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रीय धागा मानक के अनुसार तैयार किया गया था। एकता; बाद वाला अक्षर N अमेरिकी राष्ट्रीय थ्रेड्स के लिए N पदनाम से लिया गया है। तब से, एकीकृत धागे ने ब्रिटिश व्हिटवर्थ धागे के मूल उपयोग बाजार को निचोड़ना शुरू कर दिया।

राजकोटफ्लोटिंग फीमेल केज नट

राजकोटकैबिनेट नट

वर्तमान में, लोगों द्वारा उपयोग किए जाने वाले स्क्रू में ऐसा उपकरण नहीं दिया जाता है जो ढीला न हो, विशेष रूप से कुछ प्रमुख भागों में, यदि स्क्रू को ढीला किया जाता है, तो इससे भारी नुकसान होगा। वर्तमान स्थिति को दूर करने के लिए, पेंच को ढीला होने से रोकने के लिए पेंच पर कोई उपकरण नहीं है, जिससे भारी नुकसान हो सकता है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड आंतरिक भाग ढीला नहीं होगा, और यह लोगों को रखरखाव की परेशानी से बचाएगा और दुर्घटनाओं के छिपे खतरे को कम करेगा। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए अपनाया गया समाधान एक विशेष स्क्रू और नट बनाना है, स्क्रू पर स्टॉप ग्रूव सेट करना और फिर नट पर स्टॉप रॉड सेट करना है। स्क्रू को कसने के बाद, स्क्रू को ढीला होने से बचाने के लिए बैकस्टॉप रॉड को बैकस्टॉप ग्रूव में फंसने दें। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का लाभकारी प्रभाव यह सुनिश्चित करना है कि सेवा अवधि के दौरान शिकंजा ढीला नहीं होगा, दुर्घटनाओं के छिपे खतरे को कम करेगा और रखरखाव दर को कम करेगा। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड को नीचे दिए गए चित्र और अवतार के साथ संयोजन के रूप में वर्णित किया गया है

क्लैंप नट

स्व-लॉकिंग स्क्रू में एक स्क्रू मुख्य शरीर होता है, स्क्रू मुख्य शरीर के ऊपरी भाग पर एक धातु स्क्रू हेड व्यवस्थित होता है, स्क्रू मुख्य शरीर के मध्य भाग में एक धागा व्यवस्थित होता है, दोनों तरफ एक हस्तक्षेप नाली की व्यवस्था की जाती है पेंच मुख्य शरीर के ऊपरी भाग, और हस्तक्षेप नाली की रेखा की व्यवस्था की जाती है। शामिल कोण क्षैतिज रेखा के साथ 280-365° है। पेंच शरीर के नीचे एक लोचदार चक के साथ प्रदान किया जाता है, और लोचदार चक में एक ऑप्टिकल अक्ष और एक शंक्वाकार सिर शामिल होता है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड लोचदार कोलेट के डिजाइन को अपनाता है, और पेंच को थ्रेडेड सेगमेंट और हस्तक्षेप खांचे के साथ प्रदान किया जाता है, ताकि पेंच प्रक्रिया के दौरान, ऑप्टिकल के हस्तक्षेप नाली दो थ्रेडेड खंडों के बीच की धुरी पेंच के साथ बनती है। अक्षीय लोचदार बल विश्वसनीय स्व-लॉकिंग के प्रभाव को प्राप्त करता है, जिसका उपयोग करना आसान है और उच्च ट्यूनिंग दक्षता है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश