उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

राजकोटकस्टमाइज्ड के कैप नट टूथ लॉकिंग नट के साथ के-टाइप नट मल्टी-टूथ नट अमेरिकी मीट्रिक आयातित;

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: छोटे बाहरी व्यास के माध्यम से छेद दबाव रिवेटिंग अखरोट कॉलम, गैर-मानक सीधे फूल तांबे के नट, एल्यूमीनियम टक्कर फ्लैट कैप विलो, बाल्टी बोल्ट, गैल्वेनाइज्ड सफेद की आपूर्ति विधि ब्लू-फेस नट, सिंगल-ईयर और डबल-ईयर लॉक वॉशर, DIN9021 स्टेनलेस स्टील गैसकेट, GB39, 45 # स्टील पिन, 04 हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट, 4.8 ग्रेड स्क्रू, नूरल्ड स्टेनलेस स्टील नट, अमेरिकन मोटे थ्रेड नट, DIN6798J, त्रिकोणीय विरोधी चोरी बोल्ट और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

स्क्रू मानक विनिर्देश प्रसारण के संदर्भ में, राष्ट्रीय मानक के दो संस्करण हैं, एक GB70-76 है, 76 संस्करण है, और दूसरा GB70-8585 संस्करण है। हमारी कंपनी अब DIN912 मानक लागू कर रही है, इसलिए वास्तविक व्यावसायिक संचालन में इस पर ध्यान दिया जाना चाहिए। अंतर: GB70-85 और DIN912 पूरी तरह से ओवरलैप करते हैं, इसलिए नए मानक के उपयोग में कोई अंतर नहीं है, मुख्यतः क्योंकि GB70-76 और DIN912 के बीच अंतर है: M8 श्रृंखला हेक्सागोन उत्पाद, GB70-76 गोल सिर व्यास यह 12.5 है MM, जो DIN912 के 13.27MM से छोटा है। M10 श्रृंखला के आंतरिक षट्भुज उत्पादों के लिए, GB70-76 का गोल सिर का व्यास 15MM है, जो DIN912 के 16.27 से छोटा है। M12 श्रृंखला का आंतरिक षट्भुज, GB70-76 का गोल सिर व्यास 18MM है, जो DIN912 के विपरीत पक्ष से छोटा है, जो कि 18.27 है। इसके अलावा, M16 और M20 श्रृंखला के आंतरिक षट्भुज GB70-76 के गोल सिर का व्यास DIN912 की तुलना में 0.33MM छोटा है, जो क्रमशः 24MM और 30MM है। DIN912 क्रमशः 24.33MM और 30.33MM है। इसके अलावा, पुराने मानक और जर्मन मानक के बीच आंतरिक षट्भुज की चौड़ाई अलग-अलग मानकों के कारण भिन्न होती है। GB70-76 का भीतरी भाग छोटा है, और इसे व्यावसायिक कार्यों में ध्यान देना चाहिए। इसके अलावा, कैरिज स्क्रू में भी कुछ अंतर हैं जिनका उपयोग सामान्य समय में किया जा सकता है। मैं यहां एक स्पष्टीकरण भी दूंगा। राष्ट्रीय मानक में, कैरिज स्क्रू के लिए दो मानक हैं, अर्थात् GB12 (छोटा अर्धवृत्ताकार हेड स्क्वायर नेक स्क्रू) और GB14 (बड़ा अर्धवृत्ताकार हेड स्क्वायर नेक स्क्रू) नेक स्क्रू), और जर्मन मानक DIN603 आमतौर पर बाज़ार में अधिक उपयोग किया जाता है। . अब इन तीनों में अंतर करने के लिए: गोल सिर और गर्दन के लिए, समान विनिर्देशों की तुलना करते समय: GB12। आमतौर पर जब कैरिज स्क्रू का उपयोग किया जाता है, तो सिर और गर्दन को अक्सर बड़े और मोटे होने की आवश्यकता होती है, इसलिए DIN603 कैरिज स्क्रू का मानक पूरी तरह से आवश्यकताओं को पूरा करता है।

अनुकूलित के कैप नट

जब लोहे के बर्तन का निर्माण किया जाता है, तो लोहे के सिर को लोहे के बर्तन के शरीर से रिवेट्स के माध्यम से जोड़ा जाता है, और फिर बर्तन के हैंडल को लोहे के सिर के माध्यम से सेट किया जाता है, और लोहे का सिर बर्तन के हैंडल और लोहे के बर्तन के शरीर को एक साथ जोड़ता है। हालांकि, जब लोहे का सिर स्थापित किया जाता है, तो स्थिति गलत हो सकती है। इस समय, कीलक को हटाना और लोहे के सिर को फिर से स्थापित करना आवश्यक है। वर्तमान में, रिवेट्स को हटाना पूरी तरह से मैन्युअल रूप से किया जाता है, अर्थात, श्रमिक रिवेट्स को हटाने के लिए स्क्रूड्राइवर्स का उपयोग करते हैं, जिसे निकालना मुश्किल होता है, बहुत अधिक जनशक्ति बर्बाद होती है, और कम कार्यकुशलता होती है, जिससे उत्पादन क्षमता कम हो जाती है।

राजकोटटूथ लॉक नट

अखरोट टाइप करें

असेंबली के दौरान, वॉशर और स्क्रू दो अलग-अलग हिस्से होते हैं, और वॉशर को स्क्रू के कनेक्शन वाले हिस्से पर लगाना पड़ता है, जिससे असेंबली के दौरान लोगों का काम का बोझ बढ़ जाता है, और वॉशर को खिसकना आसान हो जाता है; और कुछ स्क्रू के साथ तय किया गया है हालांकि वॉशर असेंबली के दौरान लोगों के कार्यभार को कम कर सकता है, वॉशर स्क्रू पर तय होता है, और वॉशर का मूल कार्य सीमित होता है।

मल्टी राजकोटटूथ नट

एक पुल कीलक, इस तरह की पुल कीलक में अच्छा स्थापना प्रदर्शन, फर्म कनेक्शन और लंबी सेवा जीवन है, लेकिन दोष हैं: सबसे पहले, स्थापना और उपयोग के बाद, यदि यह क्षतिग्रस्त है, तो इसका पुन: उपयोग नहीं किया जा सकता है; दूसरा, जुदा करना सुविधाजनक है, और इससे चोरी की संभावना भी बढ़ जाती है। यह सुरक्षा के लिए अनुकूल नहीं है; 3. अभी भी कॉलर की परिधि दिशा में आंदोलन की संभावना है, जो रिवेटिंग प्रभाव को प्रभावित करेगी।

यूएस मीट्रिक आयात

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश