उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

राजकोटथोक लकड़ी के स्क्रू बड़े फ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू क्रॉस मशरूम हेड वुड स्क्रू 1/2-13 1/4-20

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: सिलिकॉन ओ-रिंग, गैसकेट के साथ हेक्सागोनल अखरोट, स्टेनलेस स्टील 201 कैप अखरोट, गैर-मानक अंधा छेद तांबा अखरोट, तांबा गुंबद सिर पेंच, डीआईएन 982 नायलॉन विरोधी - ढीले नट, जीबी 63, शंक्वाकार पेंच, सिंगल-वे हेक्सागोनल नायलॉन, डैक्रोमेट बोल्ट, गुंबद नट, कैप स्क्रू / कैप नट, सुरक्षा निगरानी तांबे के पोस्ट, आयताकार नट, विस्तार रिंग बोल्ट और अन्य फास्टनरों, विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण उत्पादों, कीमतें भी अलग हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन पैड का उपयोग फ़ायरवॉल द्वारा प्रेषित गर्मी और शोर को अवशोषित करने के लिए किया जाता है, और गर्मी इन्सुलेशन और कंपन अलगाव की भूमिका भी निभाता है, कार में अपेक्षाकृत शांत और आरामदायक वातावरण सुनिश्चित करता है और सवारी आराम में सुधार करता है। जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और 2, सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन और गर्मी इन्सुलेशन पैड 101 आमतौर पर स्क्रू बकल 102 के माध्यम से वाहन के शरीर के लिए तय किया जाता है। स्क्रू 100 को क्लैंपिंग फीट 103 द्वारा स्क्रू में क्लैंप किया जाता है। लिमिटिंग रिब 104 क्लैम्प्स स्क्रू 100। स्क्रू 100 को स्क्रू बकल 102 में क्लैम्प करने के बाद, स्क्रू 100 का टेल एंड एक्सपोज़ हो जाता है, जिससे स्क्रैच करना आसान होता है। ऑपरेटर जब अन्य घटकों को इकट्ठा करता है, और उजागर पेंच 100 जंग का कारण बनता है, जिससे स्क्रू 100 की कनेक्शन ताकत प्रभावित होती है, और स्क्रू 105 का सेवा जीवन भी कम हो जाता है।

थोक लकड़ी के पेंच

प्रासंगिक मानकों के अनुसार, कार्बन स्टील और मिश्र धातु इस्पात बोल्ट के प्रदर्शन ग्रेड 3.6, 4.6, 4.8, 5.6, 6.8, 8.8, 9.8, 10.9, 12.9, आदि जैसे 10 से अधिक ग्रेड में विभाजित हैं। उनमें से बोल्ट ग्रेड 8.8 और इसके बाद के संस्करण कम कार्बन मिश्र धातु इस्पात या मध्यम कार्बन स्टील से बने होते हैं और गर्मी उपचार (शमन, तड़के) को आम तौर पर उच्च शक्ति वाले बोल्ट कहा जाता है, और बाकी को आम तौर पर साधारण बोल्ट कहा जाता है। बोल्ट प्रदर्शन ग्रेड लेबल में संख्याओं के दो भाग होते हैं, जो क्रमशः बोल्ट सामग्री के नाममात्र तन्य शक्ति मूल्य और उपज अनुपात का प्रतिनिधित्व करते हैं। राजकोटस्टेनलेस स्टील बोल्ट A1-50, A1-70, A1-80, A2-50, A2-70, A2-80, A3-50, A3-70, A3-80, A4-50, A4-70 में विभाजित हैं। A4-80, A5-50, A5-70, A5-80, C1-50, C1-70, C1-110, C4-50, C4-70, C3-80, F1-45, F1- 60। पहला अक्षर और संख्या स्टेनलेस स्टील समूह का प्रतिनिधित्व करते हैं, और दूसरी और तीसरी संख्या तन्य शक्ति के 1/10 का प्रतिनिधित्व करती है। [2]

बड़े राजकोटराजकोटफ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू

फिलिप्स मशरूम हेड वुड स्क्रू

पेंच (अंग्रेजी एक पेंच) निर्माण मशीनरी में उपयोग किए जाने वाले भागों को संदर्भित करता है। यह एक प्रकार का थ्रेडेड भाग होता है जिसमें नुकीले सिरे होते हैं जैसे कि कील, छोटे बेलनाकार या शंक्वाकार धातु की छड़ें, अंडाकार या मंद सिर के साथ, और अकेले उपयोग किया जाता है। . पेंच का पता लगाना पेंच के तार से शुरू होना चाहिए। सटीक पेंच की गुणवत्ता सीधे उस तार से संबंधित होती है जो पेंच पैदा करता है। एक अच्छा स्क्रू वायर स्क्रू को और अधिक खूबसूरती से खोलेगा। क्या पेंच सिर फट गया, कौन सा धागा खराब है। अच्छे स्क्रू वायर आमतौर पर यह स्थिति नहीं पाते हैं।

1/2-13

टी-स्लॉट सुविधाजनक बोल्ट जिसका उपयोग टी-स्लॉट के मध्य बंदरगाह के लिए किया जा सकता है और सीधे बोल्ट और अखरोट की असेंबली और कसने का एहसास करता है। तकनीकी पृष्ठभूमि वर्तमान में, टी-स्लॉट के लिए बोल्ट टी-स्लॉट के दो साइड पोर्ट से इकट्ठे किए जाते हैं। जब टी-स्लॉट की लंबाई लंबी होती है, तो निर्दिष्ट स्थान पर साइड पोर्ट से सेंटर पोर्ट तक स्थापित करने में समय लगता है और श्रमसाध्य होता है। इसके अलावा, टी-स्लॉट के दो साइड पोर्ट अक्सर अन्य घटकों द्वारा अवरुद्ध होते हैं, और टी-स्लॉट के लिए बोल्ट अन्य घटकों को अलग किए बिना स्थापित या हटाया नहीं जा सकता है। उपयोगिता मॉडल पूर्व कला में कुछ सुधार करता है। आविष्कार का सारांश वर्तमान आविष्कार का उद्देश्य सरल संरचना के साथ एक टी-स्लॉट सुविधाजनक बोल्ट प्रदान करना है और मौजूदा स्थिति के लिए सुविधाजनक माउंटिंग और डिसमाउंटिंग है कि मौजूदा राजकोटटी-स्लॉट बोल्ट स्थापित और अलग करने के लिए असुविधाजनक हैं।

1/4-20

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश