उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

राजकोटआपूर्ति GB 304 स्टेनलेस स्टील भीतरी षट्भुज पेंच बेलनाकार सिर पेंच 3/4 1/4-20

स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: गैसकेट सामग्री, डीआईएन 2095 वॉशर, एएसएमईबी 18.2.3 बोल्ट, क्रॉस फ्लैट हेड काउंटरसंक हेड फ्लैट मशीन स्क्रू, मल्टी-टूथ नट, चम्फर्ड हेक्सागोन सॉकेट हेड फर्नीचर बोल्ट, गोल नुकीला कॉपर कॉलम, 62 कॉपर बोल्ट, सेट बोल्ट एक्सटेंशन स्क्रू Daquan, वॉल स्क्रू, गैल्वेनाइज्ड थ्री-होल नट, रिंग के साथ एक्सपेंशन स्क्रू, सेल्फ-लॉकिंग नट, स्क्वायर गैस्केट निर्माता, GB882 बेलनाकार पिन और अन्य फास्टनरों के कारण विभिन्न सामग्रियों और उत्पादों के विनिर्देशों, कीमतें भी अलग हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

दूसरे राजकोटराजकोटराजकोटराजकोटसंयोजन पेंच की सामग्री: राजकोटराजकोटराजकोटराजकोटसंयोजन पेंच तार की सामग्री का परीक्षण करने के लिए परीक्षण मशीन का उपयोग करने का निर्णय लिया जाता है, जिसे लोहे और स्टेनलेस स्टील में विभाजित किया जाता है। लोहे के तार को 1010 तार और 1018 तार, 10B21 तार, आदि में विभाजित किया गया है, स्टेनलेस स्टील को स्टेनलेस स्टील 201, स्टेनलेस स्टील 304, स्टेनलेस स्टील 316 और इतने पर विभाजित किया गया है। तीन संयोजन स्क्रू के राष्ट्रीय लेबल के प्रावधान: आम तौर पर, जिन्हें संयोजन स्क्रू में अनुभव होता है, उन्हें आंतरिक आंख का उपयोग करके अलग किया जा सकता है। षट्भुज सिरों के बीच का अंतर। तीन-राजकोटराजकोटराजकोटराजकोटसंयोजन पेंच विनिर्देशों को मापने के लिए कैलीपर का उपयोग करें। यह कितना बड़ा है, कितना लंबा है, राजकोटराजकोटराजकोटराजकोटसंयोजन पेंच का सिर कितना मोटा है, फ्लैट वॉशर कितना मोटा है, और फ्लैट वॉशर का बाहरी व्यास क्या है। सॉल्ट स्प्रे मशीन से कॉम्बिनेशन स्क्रू का सॉल्ट स्प्रे कितने घंटे में नापा जाता है। पर्यावरण परीक्षण मशीन का उपयोग यह जांचने के लिए करें कि क्या तीन-राजकोटराजकोटराजकोटराजकोटसंयोजन पेंच पर्यावरण के अनुकूल है। अभी भी पर्यावरण के अनुकूल नहीं है।

आपूर्ति जीबी 304 स्टेनलेस स्टील

फास्टनरों को भी अलग-अलग उपयोगों के अनुसार अलग-अलग प्रकारों में विभाजित किया जाता है, और जीवन के सभी क्षेत्रों की जरूरतों को पूरा करने के लिए विशेष वातावरण की जरूरतों के अनुसार नए प्रकार के फास्टनरों का विकास किया जाता है। गैस्केट संयोजन बोल्ट एक सामान्य बन्धन बोल्ट है। संयोजन गैसकेट जुड़े भागों की सतह को खरोंच से बचाता है, जुड़े भागों पर दबाव फैलाता है, और एक सीलिंग और विरोधी ढीला प्रभाव पड़ता है। इसका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। आवश्यकताओं में निरंतर सुधार के साथ, नया जस्ता-एल्यूमीनियम कोटिंग सतह उपचार धीरे-धीरे मुख्यधारा की सतह उपचार प्रक्रिया बन गया है क्योंकि यह पर्यावरण संरक्षण आवश्यकताओं को पूरा करता है, सतह सुंदर है, और संक्षारण प्रतिरोध शक्ति जस्ता-निकल की तुलना में अधिक है सतह का उपचार।

राजकोटराजकोटराजकोटषट्भुज सॉकेट शिकंजा

राजकोटराजकोटसिलेंडर हेड स्क्रू

फास्टनरों के निर्माण में, फास्टनर सामग्री का सही चयन एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, क्योंकि फास्टनरों का प्रदर्शन इसकी सामग्री से निकटता से संबंधित है। यदि सामग्री गलत तरीके से या गलत तरीके से चुनी गई है, तो प्रदर्शन आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है, सेवा जीवन छोटा हो सकता है, या दुर्घटनाएं या प्रसंस्करण कठिनाइयां भी हो सकती हैं, और निर्माण लागत अधिक होगी। इसलिए, फास्टनर सामग्री का चयन एक बहुत ही महत्वपूर्ण कड़ी है। कोल्ड हेडिंग स्टील फास्टनरों के लिए एक स्टील है जिसमें कोल्ड हेडिंग बनाने की प्रक्रिया द्वारा उत्पादित उच्च विनिमेयता होती है। क्योंकि यह कमरे के तापमान पर धातु प्लास्टिक प्रसंस्करण द्वारा बनता है, प्रत्येक भाग में बड़ी मात्रा में विरूपण और उच्च विरूपण गति होती है। इसलिए, कोल्ड हेडिंग स्टील के कच्चे माल की प्रदर्शन आवश्यकताएं बहुत सख्त हैं। लंबे समय तक उत्पादन अभ्यास और उपयोगकर्ता अनुसंधान के आधार पर, GB/T6478-2001 कोल्ड हेडिंग और कोल्ड एक्सट्रूज़न स्टील GB/T699-1999 उच्च गुणवत्ता वाले कार्बन स्ट्रक्चरल स्टील और लक्ष्य JISG3507-1991 कार्बन के कोल्ड हेडिंग के लिए तकनीकी स्थितियों के साथ संयुक्त स्टील के लिए स्टील वायर रॉड, ग्रेड 8.8 और ग्रेड 9.8 बोल्ट और स्क्रू की भौतिक आवश्यकताओं को एक उदाहरण के रूप में लेते हुए, विभिन्न रासायनिक तत्वों का निर्धारण। यदि सी सामग्री बहुत अधिक है, तो ठंड की क्षमता कम हो जाएगी; यदि यह बहुत कम है, तो भागों के यांत्रिक गुणों को पूरा नहीं किया जा सकता है, इसलिए इसे 0.25% - 0.55% पर सेट किया गया है। एमएन स्टील की पारगम्यता में सुधार कर सकता है, लेकिन बहुत अधिक जोड़ने से मैट्रिक्स संरचना मजबूत होगी और ठंड बनाने के प्रदर्शन को प्रभावित करेगा; जब भाग को बुझाया जाता है और तड़का लगाया जाता है, तो इसमें ऑस्टेनाइट अनाज के विकास को बढ़ावा देने की प्रवृत्ति होती है, इसलिए इसे अंतरराष्ट्रीय मानकों के आधार पर उचित रूप से सुधारना चाहिए। 0.45% - 0.80%। सी फेराइट को मजबूत कर सकता है और ठंड को कम कर सकता है। एसपी एक अशुद्धता तत्व है, और उनका अस्तित्व अनाज की सीमा के साथ अलगाव का कारण बनेगा, जिसके परिणामस्वरूप अनाज की सीमा का क्षरण होगा और स्टील के यांत्रिक गुणों को नुकसान होगा। इसे जितना हो सके कम किया जाना चाहिए। बी बोरॉन सामग्री का अधिकतम मूल्य 0.005% है, क्योंकि हालांकि बोरॉन तत्व स्टील की पारगम्यता में काफी सुधार कर सकता है, यह स्टील की भंगुरता को भी बढ़ाएगा। बोल्ट, स्क्रू और स्टड जैसे वर्कपीस के लिए अत्यधिक बोरॉन सामग्री बहुत प्रतिकूल है, जिसके लिए अच्छे व्यापक यांत्रिक गुणों की आवश्यकता होती है।

3/4

वर्तमान में, शिकंजा हिट करने के लिए स्वचालित उपकरणों का उपयोग करना बहुत आम हो गया है। हालांकि, जब बन्धन वस्तु की सामग्री अपेक्षाकृत नरम होती है, तो पेंच बन्धन अक्सर तिरछा होने का खतरा होता है, चिपके नहीं, और बन्धन प्रक्रिया के दौरान पेंच छेद क्षतिग्रस्त हो जाता है। शार्प में धातु की छीलन भी बनाई जा सकती है, जो बोर्ड को छोटा कर सकती है।

1/4-20

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश