उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

राजकोटअनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील हेक्स सॉकेट सिर पेंच कप सिर सॉकेट सिर पेंच एएएए 3/8 एएएए 5/8

हमारे पास स्क्रू उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: आर-टाइप कोटर पिन, कॉलम नूरल्ड स्टड, स्प्रिंग वॉशर फ़ंक्शन, जीबी 70.2 स्क्रू, फ्लैट हेड हेक्सागोन सॉकेट सेट स्क्रू, ब्लैक कार्बन स्टील नट, फ्लैट हेड काउंटरसंक हेड हेक्सागोन सॉकेट हेड कैप स्क्रू, हेक्स हेड कैप स्क्रू, नट स्क्रू, सॉलिड वुड फ़र्नीचर नट, कॉपर कैप नट्स GB923, संक्षारण प्रतिरोधी बोल्ट, बड़े हेक्सागोन निकला हुआ किनारा नट, क्रॉस हेक्सागोन बोल्ट, आई बोल्ट, नट और नट्स के सेट और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

रिवेटिंग ऑपरेशन में, उपयोग की जाने वाली कीलक एक खराद का धुरा और एक विकृत कॉलर से बना होता है। उपयोग में होने पर, दो घटकों को जोड़ने के लिए एक छेद के माध्यम से ड्रिल किया जाता है, और फिर कीलक के सिर को छेद के माध्यम से पारित किया जाता है और एक कीलक द्वारा क्लैंप किया जाता है। कीलक की पूंछ रिवेट को तोड़ देगी, रिवेट का सिरा और विकृत कॉलर थ्रू होल में रहेगा, और रिवेटिंग की पूरी प्रक्रिया पूरी हो जाएगी। मौजूदा पुल रिवेट्स में निम्नलिखित कमियां हैं: पहला, जिन हिस्सों में पुल रिवेट और दो घटक जुड़े हुए हैं, उन्हें पूरी तरह से और कसकर फिट नहीं किया जा सकता है, जो उन हिस्सों के लिए गैर-सीलिंग की आवश्यकताओं को पूरा करता है जिनमें जलरोधी और रिसाव-प्रूफ आवश्यकताएं होती हैं; दूसरा, मौजूदा पुल रिवेट्स कीलक खराद का धुरा का पृथक्करण नाली उसके सिर के करीब है। जब रिवेटिंग प्रक्रिया के दौरान कीलक द्वारा खराद का धुरा टूट जाता है, तो मूल रूप से केवल खराद का धुरा का सिर विरूपण कॉलर में रहता है, और दो घटकों का कनेक्शन कॉलर के विरूपण पर निर्भर करता है। कंप्रेसिव स्ट्रेस की क्रिया के तहत, विकृत कॉलर के अंदर का हिस्सा खोखला हो जाता है, और बड़े कतरनी तनाव को सहन नहीं कर सकता है।

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील

इस्पात निर्माण संयंत्रों में, धातुकर्म कास्टिंग क्रेन ट्रॉलियों के पहियों का उपयोग तरल धातु को लटकाने के लिए किया जाता है, जो फ्लैंग्स के माध्यम से कार्डन शाफ्ट से जुड़े होते हैं। आमतौर पर, एक की-वे कनेक्टिंग फ्लैंज की रेडियल दिशा में सेट होता है, और की-वे एक थ्रू ग्रूव होता है। टॉर्क ट्रांसमिट करने के लिए की-वे में बी-टाइप फ्लैट की को सेट किया गया है। पहिया के लगातार आगे और पीछे की गति के दौरान, निकला हुआ किनारा कनेक्शन बोल्ट आसानी से ढीला हो जाता है। चूँकि कुंजीमार्ग है

राजकोटराजकोटराजकोटषट्भुज सॉकेट शिकंजा

कप हेड राजकोटसॉकेट हेड कैप स्क्रू

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा हल की गई मुख्य तकनीकी समस्या स्थापना के लिए एक फिक्सिंग स्क्रू प्रदान करना है, ताकि सुविधाजनक संचालन, विश्वसनीय कनेक्शन और कम उत्पादन लागत के साथ एक पीसीबी फिक्सिंग विधि प्रदान की जा सके। उपर्युक्त तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए, ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा अपनाया गया एक तकनीकी समाधान स्थापना के लिए एक फिक्सिंग स्क्रू प्रदान करना है, जिसमें एक स्क्रू बॉडी शामिल है, स्क्रू बॉडी की अक्षीय सतह का गठन किया जाता है राजकोटविस्तारित पेंच दांत, और पेंच शरीर है नीचे एक गोलार्द्ध पेंच पूंछ है, पेंच शरीर के शीर्ष एक पेंच सिर के साथ प्रदान किया जाता है, और पेंच सिर की ऊपरी सतह एक स्लॉट के साथ प्रदान की जाती है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, स्क्रू बॉडी एक ऊपरी पतला रॉड और एक निचला बेलनाकार स्क्रू रॉड से बना होता है, और पतला रॉड एक उल्टा शंकु होता है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, टेपर रॉड के उल्टे शंकु की गोलाकार ऊपरी सतह का व्यास स्क्रू माउंटिंग होल के व्यास के बराबर है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, स्क्रू में आगे एक वॉशर होता है, वॉशर को स्क्रू हेड और स्क्रू बॉडी के बीच व्यवस्थित किया जाता है, और वॉशर एक सिलेंडर होता है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, बेलनाकार वॉशर की निचली सतह में दांतों की बहुलता होती है, और दांत टेपर्ड के उल्टे शंकु की ऊपरी सतह के बीच कनेक्शन के किनारे पर होते हैं। रॉड और वॉशर पसलियां बाहर की ओर फैली हुई होती हैं। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, वॉशर के दांत पीसीबी बोर्ड के संपर्क में हैं और दबाए गए हैं। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, उभरी हुई पट्टी एक चाप के आकार या सीधे आकार की संरचना है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, स्क्रू हेड की ऊपरी सतह पर खोला गया पायदान एक स्लॉट है। [0018] ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक पसंदीदा अवतार के अनुसार, स्क्रू हेड की ऊपरी सतह पर प्रदान किया गया पायदान एक क्रॉस ग्रूव है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, फिक्सिंग स्क्रू को प्रवाहकीय सामग्री के साथ एकीकृत रूप से बनाया गया है। मौजूदा तकनीक की तुलना में, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा डिजाइन किए गए इंस्टॉलेशन के लिए फिक्सिंग स्क्रू न केवल पीसीबी स्थापना स्थिति की सटीकता सुनिश्चित कर सकते हैं, बल्कि आसानी से और मज़बूती से स्थापित किए जा सकते हैं, जो विनिर्माण लागत को बहुत कम करता है और धातु सामग्री की बर्बादी।

3/8

हाई-स्ट्रेंथ सेल्फ-लॉकिंग नट उच्च शक्ति और विश्वसनीयता के साथ सेल्फ-लॉकिंग नट्स की एक श्रेणी है। यह मुख्य रूप से यूरोपीय प्रौद्योगिकी की शुरूआत पर आधारित है, जिसका उपयोग सड़क निर्माण मशीनरी, खनन मशीनरी, कंपन मशीनरी और उपकरण आदि के लिए किया जाता है। ऐसे उत्पादों के बहुत कम घरेलू निर्माता हैं।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश