उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

राजकोटअनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील उठाने की अंगूठी पेंच अंगूठी उठाने वाली अंगूठी बोल्ट एएएए 3/8 के साथ उठाने वाली अंगूठी पेंच को लंबा कर देती है

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: पीतल के बोल्ट, तांबे के हेक्सागोनल नट, घरेलू बॉक्स नट और बोल्ट, उच्च-सटीक स्टेनलेस स्टील स्क्रू, छह-सितारा प्लास्टिक स्क्रू, सटीक मशीनिंग गैसकेट, विरोधी- चोरी के पेंच और नट, कार्बन स्टील ने उच्च शक्ति वाले स्क्रू को काला कर दिया, उलटे तार बाएं हाथ के बोल्ट, रबर प्लग विस्तार 6 मीटर स्क्रू, ए-ग्रेड कार्बन स्टील हेक्सागोन हेड बोल्ट, ब्लैक एल्युमिनियम डोम हेड रिवेट्स, लिंक बकल कारबिनर, थोक स्टेनलेस स्टील, एंटी -थ्रेड एंटी-बटन नट आदि। फर्मवेयर, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण, कीमत भी अलग है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

स्प्रिंग गद्दे और स्प्रिंग सीट कुशन बेहतर प्रदर्शन के साथ आधुनिक और आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले फर्नीचर उत्पाद हैं, और उनके कुशन कोर स्प्रिंग्स से बने होते हैं। यह अच्छा वसंत लोच, अच्छा समर्थन, मजबूत हवा पारगम्यता और स्थायित्व के लाभों का पूरा उपयोग करता है। पारंपरिक स्प्रिंग पैड एक मोटे तार व्यास वाला एक स्प्रिंग है, जो स्टील के तारों से जुड़ा और तय होता है, और इसमें उच्च कठोरता होती है। पुरानी पीढ़ी के अधिकांश बुजुर्ग अक्सर जुड़े हुए स्प्रिंग बेड का उपयोग करते हैं, लेकिन अगर वे लंबे समय तक एक निश्चित स्थिति में सोते हैं या बिस्तर के किनारे और कोनों पर बैठने के आदी हैं, या गद्दे को अनियमित रूप से पलटते हैं, तो यह आसान है अवसाद और लोचदार थकान का कारण।

कस्टम 304 स्टेनलेस स्टील

आमतौर पर, पंप की गई स्टोरेज यूनिट बिजली उत्पादन उत्पादन और यूनिट के पंपिंग हेड को नियंत्रित करने के लिए मूवेबल गाइड वेन के माध्यम से गाइड वेन के उद्घाटन को समायोजित करती है। गाइड वेन रोटेशन का टॉर्क कंट्रोल रिंग पर कार्य करने के लिए रिले पर निर्भर करता है, और टॉर्क को कनेक्टिंग रॉड और आर्म के माध्यम से गाइड वेन रोटेटिंग शाफ्ट में प्रेषित किया जाता है। क्रैंक आर्म और रोटेटिंग शाफ्ट के बीच टॉर्क ट्रांसमिशन उनके बीच स्थित पिन पर कार्य करता है। जब यूनिट को ओवरहाल किया जाता है, तो गाइड वेन को बदलने के लिए हाथ और गाइड वेन के घूर्णन शाफ्ट के बीच के पिन को पहले से हटा देना आवश्यक है। हालांकि, पिन की विशेष स्थिति और सीमित निरीक्षण स्थान के कारण, पारंपरिक विधि न केवल समय लेने वाली और श्रमसाध्य है, बल्कि पिन को नुकसान पहुंचाने का जोखिम भी है। रखरखाव का काम असुविधा लाता है।

राजकोटराजकोटआँख बोल्ट

विस्तारित आँख शिकंजा

प्रदर्शन ग्रेड को 15 ग्रेड में बांटा गया है, स्टेनलेस स्टील ग्रेड 51 है, और खुले प्रकार के राजकोटअंधा कीलक को दो प्रकारों में बांटा गया है: सिर के आकार के अनुसार काउंटरसंक सिर और फ्लैट गोल सिर। उनमें से, 10 और 11 के प्रदर्शन स्तर वाले ओपन ब्लाइंड रिवेट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। 2006 में, राष्ट्रीय मानक समिति ने जीबी/टी 12617.1-2006 ओपन टाइप काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स क्लास 10 और 11 और जीबी/टी 12618.1-2006 ओपन टाइप फ्लैट राउंड हेड ब्लाइंड रिवेट्स क्लास 10 और 11 को संशोधित और जारी किया। 10 और के लिए राष्ट्रीय मानक 11 क्लास ओपन ब्लाइंड रिवेट्स। दो नए मानक, क्रमशः ISO15978:2002 और ISO15977:2002 अंतर्राष्ट्रीय मानकों को अपनाते हुए, 5 जुलाई 2006 को जारी किए गए थे और आधिकारिक तौर पर 1 दिसंबर 2006 को लागू किए गए थे। कार्यान्वयन के बाद, यह दो पुराने मानकों GB/T 12617-1990 Open को प्रतिस्थापित करेगा। टाइप काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स और जीबी/टी 12618-1990 ओपन टाइप ओब्लेट हेड ब्लाइंड रिवेट्स।

अंगूठियों के साथ आई बोल्ट उठाना

युलुओ द्वारा प्रदान किया गया एक प्रकार का अखरोट। अखरोट एक आवरण के आकार में होता है और एक थ्रेडेड सेक्शन के साथ प्रदान किया जाता है। थ्रेडेड सेक्शन के दोनों सिरों पर छेद की दीवारों को क्रमशः एक कुंडलाकार आकार और दो खांचे के साथ प्रदान किया जाता है, और खांचे का पायदान छेद के कोर की ओर इशारा करता है। स्क्रू-इन दिशा के सामने के छोर पर कुंडलाकार खांचे के पायदान पर छेद का व्यास थ्रेड सेगमेंट के नाममात्र आकार से बड़ा होता है, और स्क्रू के पीछे के छोर पर कुंडलाकार खांचे के पायदान पर छेद का व्यास- दिशा में धागा खंड के नाममात्र आकार से छोटा है।

3/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश