उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

राजकोटपैड गोल सिर हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू सॉकेट के साथ 304 स्टेनलेस स्टील का प्रसंस्करण पैड स्क्रू एएएए 3/4 एएएए 1/4-20 के साथ आधा दौर

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बहु-प्रकार कार्बन स्टील, टीए 2 शुद्ध टाइटेनियम हेक्सागोन अखरोट, हाथ स्क्रू अखरोट, गैर पर्ची स्क्रू कैप अखरोट, पीए 6 स्क्रू, बॉक्सिंग काउंटरसंक हेड स्टेनलेस स्टील अखरोट , राष्ट्रीय मानक वॉशर, सेमी-सर्कल इंटीग्रेटेड बॉल हेड कवर महिला, मीट्रिक हेक्सागोन नट्स, जिंक काउंटरसंक हेड स्क्रू, बॉल स्क्रू, HPC स्टेनलेस स्टील स्क्रू, बड़े फ्लैट हेड सॉकेट हेड कैप बोल्ट, GB873 खोखले कोर ब्लैक एल्युमिनियम काउंटरसंक हेड रिवेट्स, GB9458 हेक्सागोन स्लेटेड नट और अन्य फास्टनरों के कारण, उत्पादों की सामग्री और विनिर्देश अलग हैं, और कीमतें भी अलग हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

वर्तमान में, ड्रम ब्रेक आमतौर पर ऑटोमोबाइल के रियर ब्रेक के लिए उपयोग किए जाते हैं, और पंप पार्ट्स असेंबलियों का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। पारंपरिक असेंबली विधि असेंबली के लिए स्क्रूड्रिवर और रिटेनिंग रिंग प्लायर्स जैसे उपकरणों का उपयोग करना है। नुकसान यह है कि असेंबली दक्षता कम है, सटीकता औसत है, और असेंबली गुणवत्ता की समस्याएं होने का खतरा है, जो उत्पाद असेंबली के प्रदर्शन को प्रभावित करता है। अब हमारे कारखाने द्वारा उत्पादित स्वचालित निकासी समायोजन तंत्र के साथ ब्रेक व्हील सिलेंडर असेंबली को लोचदार बनाए रखने वाली अंगूठी की स्थापना को स्पष्ट करने के लिए एक उदाहरण के रूप में लें।

मशीनिंग 304 स्टेनलेस स्टील

स्क्रू एक प्रकार का फास्टनर है जो विभिन्न भागों को एक असेंबली में संयोजित करने और भागों को इकट्ठा करने या अलग करने में आसान बनाने के लिए थ्रेडेड होल के साथ सहयोग करता है। हालांकि, जब स्क्रू युक्त असेंबली का उपयोग विशेष वातावरण में किया जाता है, जैसे कि बाहरी उपयोग या तरल वातावरण में उपयोग, तो स्क्रू जॉइंट के माध्यम से तरल के रिसाव को रोकने और स्क्रू जॉइंट पर स्क्रू को ढीला होने से रोकने के लिए आवश्यकताएं होती हैं। पेंच संरचना में ऐसा कोई कार्य नहीं होता है। पूर्व कला में, जब रिसाव की रोकथाम और पेंच को ढीला करने की आवश्यकता होती है, तो आमतौर पर स्क्रू के स्क्रू हेड और लॉक किए गए हिस्से की लॉकिंग सतह के बीच एक रबर वॉशर जोड़ा जाता है, या स्क्रू के थ्रेड वाले हिस्से को लपेटा जाता है। रिसाव टेप को रोकने के लिए और फिर स्क्रू के स्क्रू हेड और लॉक किए गए हिस्से की लॉकिंग सतह के बीच एंटी-लूज़ वाशर जोड़ें, ताकि रिसाव और ढीलेपन को रोकने के उद्देश्य को प्राप्त किया जा सके। हालांकि, वाशर के उपयोग से न केवल असेंबली की मोटाई और वजन बढ़ता है, बल्कि असेंबली के दौरान एक अतिरिक्त प्रक्रिया की भी आवश्यकता होती है, जो श्रमसाध्य और श्रमसाध्य है। स्क्रू करने की प्रक्रिया में, स्क्रू के अपरूपण तनाव के कारण रबर वाशर के लिए अनिश्चितता पैदा करना आसान होता है। रिसाव क्षति और विकृति के कारण होता है, और पेंच दांतों के चारों ओर रिसाव-प्रूफ टेप लपेटने का अभ्यास अक्सर थ्रेडेड छेद को नुकसान पहुंचाता है।

पैड के साथ गोल सिर राजकोटसॉकेट हेड कैप स्क्रू

वॉशर के साथ हेक्सागोन सॉकेट हेड हाफ राउंड स्क्रू

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरणबद्ध तरीके से जकड़ता है। ड्रिल-टेल स्क्रू स्क्रू के सामने के छोर पर सेल्फ-टैपिंग ड्रिल हेड वाला एक स्क्रू होता है। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच एक आम आविष्कार है। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार, यह मानव जाति का पहला आविष्कार है। ड्रिलिंग स्क्रू हाल के वर्षों में एक नया आविष्कार है, जिसे सेल्फ-ड्रिलिंग स्क्रू भी कहा जाता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है।

3/4

नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट एक नए प्रकार का उच्च एंटी-वाइब्रेशन और एंटी-लूज़ बन्धन भागों है, जिसका उपयोग विभिन्न यांत्रिक और विद्युत उत्पादों में -50 से 100 डिग्री सेल्सियस के तापमान के साथ किया जा सकता है। एयरोस्पेस, विमानन, टैंक, खनन मशीनरी, ऑटोमोबाइल परिवहन मशीनरी, कृषि मशीनरी, कपड़ा मशीनरी, विद्युत उत्पाद और विभिन्न प्रकार की मशीनरी में नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट्स की मांग में तेज वृद्धि हुई है, क्योंकि इसके कंपन-विरोधी और ढीले-ढाले प्रदर्शन अन्य विभिन्न विरोधी ढीले उपकरणों की तुलना में बहुत अधिक है, और कंपन जीवन कई गुना या दर्जनों गुना अधिक है। वर्तमान में, यांत्रिक उपकरणों की 80% से अधिक दुर्घटनाएं ढीले फास्टनरों के कारण होती हैं, विशेष रूप से खनन मशीनरी में, और नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट्स के उपयोग से ढीले फास्टनरों के कारण होने वाली बड़ी दुर्घटनाओं को रोका जा सकता है।

1/4-20

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश