उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

राजकोटपतले फ्लैट हेड हेक्सागोन स्क्रू का उत्पादन अल्ट्रा-थिन हेड हेक्सागोन स्क्रू बड़े फ्लैट हेड फ्लैट हेड स्क्रू एएएए 3/8

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: सिक्स-स्टार हैंडल स्टार नट, लिफ्टिंग रिंग स्क्रू, 12.9 ग्रेड, कार्बन स्टील गैसकेट, टी-टाइप स्क्रू, स्टड मदरबोर्ड कॉपर कॉलम, हार्ड ब्लैक स्क्रू , गैस्केट स्क्रू, विंग बोल्ट, टाई-रॉड धड़ एल्यूमीनियम रॉड आंतरिक थ्रेड नट, पैड के साथ गोल कप स्क्रू, GB30 फ्लैट हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू बोल्ट, रस्सी तनाव पेंच, GB818 बोल्ट, फाइन थ्रेड नट और अन्य फास्टनरों के कारण, उत्पाद की विभिन्न सामग्री और विनिर्देश। अलग-अलग कीमतें हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

नावों और पुलों के लिए उच्च शक्ति वाले सेल्फ-लॉकिंग नट, यह उत्कृष्ट सेल्फ-लॉकिंग प्रभाव को प्राप्त करने के लिए घर्षण बल को बोल्ट और स्लॉट नट के बीच विस्तार बल में परिवर्तित कर सकता है। ESL नट के ऊपरी भाग पर दो स्लॉट होते हैं। जब बोल्ट पर नट को कस दिया जाता है, तो बोल्ट के धागे को नट के क्रॉस सेक्शन के स्लॉट में खराब कर दिया जाएगा, और स्व-लॉकिंग के कार्य को प्राप्त करने के लिए थ्रेड को नट की साइड की दीवार से धीरे-धीरे लॉक किया जाएगा। . उत्तम उत्पादन प्रक्रिया लॉकिंग तत्व के टोक़ प्रकार को सुसंगत रख सकती है, और उत्पादों का उपयोग आम तौर पर रेलवे कास्टिंग, रेल ट्रांजिट, ट्रांसमिशन सिस्टम, खनन उपकरण, राजमार्ग, सैन्य, तेल उत्पादन मशीनरी, ऑटोमोबाइल उद्योग, सार्वजनिक सुविधाओं, मेट्रो में किया जाता है। इंजन, निर्माण मशीनरी, एयरोस्पेस, ड्रिलिंग उपकरण, पुल, जनरेटर, कृषि मशीनरी, जहाज निर्माण उद्योग, धातुकर्म उपकरण, ट्रेन, कम्प्रेसर, चिकित्सा मशीनरी, सिग्नल सिस्टम, पवन ऊर्जा उत्पादन

उत्पादन

थ्रेड कोड ब्रॉडकास्ट मोटे थ्रेड सीरीज़ UNF फ़ाइन थ्रेड सीरीज़ UNF एक्स्ट्रा फ़ाइन थ्रेड सीरीज़ UNEF फिक्स्ड पिच सीरीज़ UN मार्किंग मेथड ब्रॉडकास्ट मार्किंग मेथड: थ्रेड डायमीटर - थ्रेड्स की संख्या प्रति इंच सीरियल कोड - एक्यूरेसी ग्रेड उदाहरण: मोटे थ्रेड सीरीज़ 3/8–16 UNC - 2A फाइन पिच सीरीज़ 3/8-24 UNF-2A एक्स्ट्रा फाइन पिच सीरीज़ 3/8-32 UNEF-2A फिक्स्ड पिच सीरीज़ 3/8–20 UN-2A पहला अंक 3/8 धागे के बाहरी व्यास को इंगित करता है, इंच में , मीट्रिक इकाई मिमी में बदलने के लिए, 25.4 से गुणा करें, यानी 3/8×25.4=9.525 मिमी; दूसरे और तीसरे अंक 16, 24, 32, 20 प्रति इंच दांतों की संख्या (25.4 मिमी लंबाई पर दांतों की संख्या) हैं; पाठ कोड UNC, UNF, UNEF, UN तीसरे अंक के बाद श्रृंखला कोड है, और अंतिम दो अंक 2A सटीक ग्रेड हैं। यूएनसी: एकीकृत मोटे धागे।

पतला फ्लैट हेड हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू

स्लिम हेड राजकोटसॉकेट हेड कैप स्क्रू

हाफ राउंड हेड रिवेट्स मुख्य रूप से बड़े पार्श्व भार के साथ रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयोग किए जाते हैं, और सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। फ्लैट कोन हेड रिवेट्स का उपयोग अक्सर मजबूत जंग के साथ रिवेटिंग अवसरों में किया जाता है जैसे कि जहाज के पतवार, बॉयलर के पानी के टैंक, आदि। काउंटरसंक हेड और 1200 राजकोटकाउंटरसंक हेड रिवेट्स मुख्य रूप से रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयोग किए जाते हैं जहां सतह चिकनी होनी चाहिए और लोड बड़ा नहीं होना चाहिए। हाफ काउंटरसंक हेड और 1200 हाफ राजकोटकाउंटरसंक हेड रिवेट्स मुख्य रूप से रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयोग किए जाते हैं जहां सतह चिकनी होनी चाहिए और लोड बड़ा नहीं होना चाहिए। राजकोटफ्लैट हेड रिवेट्स का उपयोग सामान्य भार के साथ रिवेटिंग अवसरों के लिए किया जाता है। फ्लैट हेड और राजकोटफ्लैट हेड रिवेट्स मुख्य रूप से धातु शीट या गैर-धातु सामग्री जैसे चमड़े, कैनवास और लकड़ी के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। बड़े राजकोटफ्लैट हेड रिवेट्स मुख्य रूप से गैर-धातु सामग्री के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। अर्ध-राजकोटखोखले रिवेट्स मुख्य रूप से छोटे भार वाले अवसरों के लिए उपयोग किए जाते हैं। हेडलेस रिवेट्स मुख्य रूप से गैर-धातु सामग्री के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। राजकोटखोखले रिवेट्स वजन में हल्के होते हैं और सिर में कमजोर होते हैं, और छोटे भार वाले गैर-धातु सामग्री के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। ट्यूबलर रिवेट्स का उपयोग बिना लोड के गैर-धातु सामग्री की रिवेटिंग के लिए किया जाता है। राजकोटनेमप्लेट रिवेट्स का उपयोग मुख्य रूप से मशीनों और उपकरणों पर नेमप्लेट को रिवेट करने के लिए किया जाता है।

बड़े फ्लैट सिर राजकोटराजकोटराजकोटराजकोटराजकोटफ्लैट सिर पेंच

कवर प्लेट पर रिवेट किए गए राजकोटखोखले रिवेट्स और फ्लैट हेड स्क्रू की असेंबली को उत्पाद में इकट्ठा किया जाता है। बोल्ट से जुड़ने की विधि की तुलना में, लोडिंग और अनलोडिंग गति लगभग 80% से 90% तक दक्षता में सुधार कर सकती है, और इसका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। असेंबली को कवर प्लेट पर राजकोटखोखले रिवेट्स और फ्लैट हेड स्क्रू को रिवेट करने की आवश्यकता होती है, और यह सुनिश्चित करता है कि रिवेटेड फ्लैट हेड स्क्रू लचीले ढंग से घूम सकें। रिवेटिंग करते समय, रिवेटिंग के लिए राजकोटखोखले रिवेट्स, फ्लैट हेड स्क्रू और कवर प्लेट्स को एक साथ रिवेट करने के लिए विशेष उपकरणों का उपयोग करना आवश्यक है। मौजूदा रिवेटिंग प्रक्रिया में, बाहरी बल की कार्रवाई के कारण अंडाकार सिर का पेंच अक्सर क्षतिग्रस्त हो जाता है। पोजिशनिंग प्रक्रिया बोझिल है और कार्य कुशलता कम है।

3/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश