उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

राजकोटथोक 201 स्टेनलेस स्टील काउंटरसंक हेड क्रॉस स्क्रू फ्लैट हेड मशीन स्क्रू एएएए 5/8 एएएए 1/2-13

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: उभरा हुआ अखरोट और अखरोट, विस्तारित पूर्ण-दांत हेक्सागोन स्क्रू, बड़ा कान विंग अखरोट, गैसकेट बॉक्स सेट, ब्लैक हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट, स्टार हैंडल स्क्रू, स्क्रू कॉलम के साथ, 1.5 दांत 12.9 ग्रेड स्क्रू, राष्ट्रीय मानक 30 प्रकार 40 प्रकार, टी-आकार वाले शाफ्ट बोल्ट, निकला हुआ किनारा धातु स्वयं-लॉकिंग नट, स्टेनलेस स्टील विंग नट, फ्लैट कप फ्लैट हेड काउंटरसंक हेड स्क्रू, डायमंड स्क्रू, फिंगर स्क्रू बोल्ट और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की सामग्री और विनिर्देशों के कारण अलग हैं, और कीमतें भी अलग हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

यदि उपर्युक्त नट और स्क्रू का उपयोग एक प्रकार के फास्टनरों के रूप में किया जाता है जो दूसरों को अलग होने से रोक सकते हैं, जैसे कि लोहे के दरवाजे-स्टील की खिड़कियां स्थापित करते समय, लोग आमतौर पर पहले नट्स को कसते हैं, और फिर नट्स को वेल्ड करने के लिए वेल्डिंग मशीन का उपयोग करते हैं। और पेंच। अखरोट को ढीला होने से रोकने के लिए, स्क्रू पर थ्रेड्स को मिलाने के लिए एक उपकरण का उपयोग करना आवश्यक हो सकता है। यह देखा जा सकता है कि यह दृष्टिकोण बहुत असुविधाजनक है।

थोक 201 स्टेनलेस स्टील

रिवेट रिवेटिंग में सरल प्रक्रिया उपकरण, शॉक प्रतिरोध, प्रभाव प्रतिरोध, एकसमान बल संचरण, दृढ़ता और विश्वसनीयता आदि के फायदे हैं। खनन उपकरण के प्रमुख भाग जैसे कि स्किप, केज, डंपर और माइन ट्रक सभी रिवेट रिवेटिंग से जुड़े हुए हैं। रिवेटिंग की गुणवत्ता सीधे उत्पाद की गुणवत्ता, काम करने के प्रदर्शन और खनन उपकरणों के सेवा जीवन को प्रभावित करती है। खनन उपकरण में उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स की संख्या बहुत बड़ी है। प्रत्येक खनन उपकरण के लिए एक सौ या सैकड़ों रिवेट्स की आवश्यकता होती है, और उनका उपयोग खनन उपकरण में किया जाता है। उपकरण में रिवेट्स के विनिर्देश बड़े हैं, और गर्म रिवेटिंग की रिवेटिंग प्रक्रिया का ज्यादातर उपयोग किया जाता है। आवश्यक रिवेटिंग उपकरण हैं रिवेटिंग मशीन और रिवेट मोल्ड्स।

राजकोटराजकोटकाउंटरसंक हेड राजकोटफिलिप्स स्क्रू

राजकोटराजकोटफ्लैट सिर राजकोटराजकोटराजकोटराजकोटराजकोटराजकोटमशीन पेंच

स्टेनलेस स्टील के नट आमतौर पर उपयोग के दौरान ढीले हो जाते हैं या ढीले हो जाते हैं, जो मुख्य रूप से धागे पर निर्भर करता है। थ्रेडेड स्लीव के लिए, यह एक नए प्रकार का थ्रेडेड फास्टनर है, जो एक स्प्रिंग के आकार का आंतरिक और बाहरी थ्रेड कंसेंट्रिक बॉडी है, जो उच्च-सटीक डायमंड क्रॉस-सेक्शन के साथ स्टेनलेस स्टील के तार से सटीक रूप से बनाया गया है। बेशक इसका प्रदर्शन भी बहुत अच्छा है। राजकोटस्टेनलेस स्टील नट्स को ढीला करने के निम्नलिखित तरीके निम्नलिखित हैं: 1. धातु या गैर-धातु सामग्री (जैसे एल्यूमीनियम, मैग्नीशियम और अन्य प्रकाश मिश्र धातु इंजीनियरिंग सामग्री) से भरे यांत्रिक भागों पर, यह उच्च शक्ति, पहनने के प्रतिरोध, उच्च बना सकता है सटीक मानक आंतरिक धागा। जैसे अनुप्रयोग: उच्च वोल्टेज स्विचगियर, हाइड्रोलिक मशीनरी, वेल्डिंग उपकरण |, तंबाकू मशीनरी, माइक्रोवेव संचार, ऑटो पार्ट्स, वायु पृथक्करण उपकरण, कोयला मशीनरी, बिजली मशीनरी, कपड़ा और रासायनिक फाइबर मशीनरी इत्यादि।

5/8

राजकोटरिवेटिंग नट टूल, राजकोटरिवेटिंग नट के लिए एक विशेष इंस्टॉलेशन टूल है, जिसमें न्यूमेटिक राजकोटरिवेटिंग नट और इलेक्ट्रिक राजकोटरिवेटिंग नट शामिल हैं। वायवीय riveting अखरोट उपकरण में तेज गति और बड़े खींचने वाले बल के फायदे हैं, लेकिन इसे घुमाना और riveted अखरोट को खोलना मुश्किल है। चलती मोटर का घूर्णन ब्लेड अक्सर उपयोग किया जाता है या थोड़ा धूल भरे कामकाजी माहौल में, यह अचानक फंस जाएगा और काम नहीं करेगा, मोटर दुर्घटना का एक बड़ा छिपा हुआ खतरा है, और हवा की मोटर का टोक़ सीमा के कारण छोटा है वॉल्यूम का, हालांकि रिवेटिंग पुलिंग बल बड़े दोषों के लिए किया जा सकता है, लेकिन वॉल्यूम भी बढ़ जाता है।

1/2-13

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश