उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

राजकोट10.9-ग्रेड हाफ-टूथ लेंथेड बोल्ट्स का उत्पादन हेक्सागोन बोल्ट्स और स्क्रू हाई-स्ट्रेंथ ब्लैकिंग के साथ

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: गैर-मानक स्टेनलेस स्टील बोल्ट, हेक्सागोन नट, जीबी 27 स्क्रू, ब्लैक काउंटरसंक हेड स्क्रू, पॉलीयूरेथेन बफर वाशर, हाई-स्ट्रेंथ राउंड नट्स, चम्फर्ड हेक्सागोन सॉकेट बोल्ट, युआन राउंड नट्स, कॉम्बिनेशन फ्लैट हेड बोल्ट और नट्स, राउंड नट और नट, स्लेटेड शिकंजा, यू-आकार के तार ट्यूब जस्ती शिकंजा, सफेद नायलॉन समायोज्य हाथ से कड़े स्टड नट, बी 1183, डीआईएन 558 शिकंजा और अन्य फास्टनरों, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विनिर्देशों के कारण, कीमत भी अलग है, कृपया हमसे संपर्क करें यदि ज़रूरी।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

मशीनरी उद्योग में बोल्ट का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। राजकोटराजकोटगोल सिर बोल्ट आमतौर पर उपकरण भागों में तय किए जाते हैं, लेकिन लंबे समय तक उपयोग के दौरान, बाहरी बल या उपकरण के कंपन के कारण, बोल्ट ढीले हो जाते हैं, और बोल्ट के सिर में दीर्घकालिक उपयोग प्रक्रिया होती है। एक घातक नुकसान यह है कि यह फिसलन के लिए प्रवण है, जो गंभीर मामलों में उपयोगकर्ताओं को बड़े सुरक्षा खतरे और आर्थिक नुकसान का कारण बन सकता है।

उत्पादन स्तर 10.9

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा प्रदान किए गए वन-वे नट में निम्नलिखित विशेषताएं हैं: ए। यह एक स्क्रू स्लीव 1, एक थ्रेडेड कोर 2, एक कवर 3, एक स्प्रिंग 4 और एक बीड 5 से बना है; बी। कोर 2 के बाहरी किनारे पर एक स्टॉप 7 है और ग्रूव्स का एक रिंग 8 है; सी। स्क्रू स्लीव 1 को स्क्रू कोर 2 पर स्लीव किया गया है; डी। 4 छेद 6 में संलग्न है।

राजकोटआधा दांत विस्तार बोल्ट

राजकोटराजकोटहेक्स बोल्ट

मौजूदा स्प्रिंग पैड आम तौर पर अनुदैर्ध्य समर्थन स्प्रिंग्स, अनुप्रस्थ कनेक्शन स्प्रिंग्स, समर्थन स्प्रिंग्स, फ्रेम और फ्रेम क्लिप से बने होते हैं। (आमतौर पर स्ट्रिंग स्प्रिंग के रूप में जाना जाता है) एक पतला और निरंतर ताना वसंत है, जिसका उपयोग अनुदैर्ध्य समर्थन वसंत को जोड़ने के लिए किया जाता है। स्प्रिंग पैड के कतरनी प्रतिरोध और फ्रेम की समर्थन शक्ति को बढ़ाने के लिए सपोर्ट स्प्रिंग स्प्रिंग पैड के किनारे पर स्थित है। आसपास का फ्रेम वसंत को वसंत से जोड़ता है। ऊपर, स्थिर। मौजूदा उपचार पद्धति पहले अनुदैर्ध्य समर्थन वसंत और 70 # स्टील के तार से बने समर्थन वसंत को एक रासायनिक समाधान में घुमावदार वसंत के माध्यम से गर्मी-प्रक्रिया करना है, उन्हें व्यवस्थित करना, और उन्हें ठीक करना और उन्हें एक स्ट्रिंग वसंत, एक फ्रेम और एक के साथ जोड़ना है। क्लैंपिंग टुकड़ा। चूंकि स्ट्रिंग स्प्रिंग और फ्रेम को रासायनिक रूप से गर्मी का इलाज नहीं किया गया है, इसलिए एक बड़ा आंतरिक तनाव है। इसलिए, इस उपचार पद्धति के दो नुकसान हैं। एक यह है कि गर्मी उपचार समर्थन वसंत की प्रसंस्करण दक्षता कम है। बड़ा, वसंत आसानी से विकृत हो जाता है और सेवा जीवन प्रभावित होता है। इसके अलावा, गर्मी उपचार के बाद रासायनिक समाधान पर्यावरण प्रदूषण का कारण बनना आसान है

पेंच

हेक्सागोनल नट का उपयोग स्क्रू, बोल्ट और स्क्रू के संयोजन में भागों को जोड़ने और जकड़ने के लिए किया जाता है। उनमें से, टाइप 1 छह-उद्देश्यीय अखरोट सबसे व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। सी-लेवल नट का उपयोग खुरदरी सतह और कम सटीक आवश्यकताओं वाली मशीनों, उपकरणों या संरचनाओं के लिए किया जाता है; ए-लेवल और बी-लेवल नट्स का उपयोग अपेक्षाकृत चिकनी सतहों और उच्च परिशुद्धता आवश्यकताओं के लिए किया जाता है। मशीन, उपकरण या संरचना। टाइप 2 राजकोटराजकोटषट्भुज नट की मोटाई M अधिक मोटी होती है, और इसका उपयोग ज्यादातर ऐसे अवसरों पर किया जाता है जहां अक्सर असेंबली और डिसएस्पेशन की आवश्यकता होती है। हेक्सागोनल पतले नट की मोटाई एम अपेक्षाकृत पतली होती है, और इसका उपयोग ज्यादातर उन स्थितियों में किया जाता है जहां जुड़े भागों की सतह की जगह सीमित होती है।

उच्च शक्ति काला

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश