उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

राजकोटआपूर्ति निकेल-प्लेटेड क्रॉस रिकेस्ड बड़े फ्लैट हेड स्क्रू अम्ब्रेला हेड स्क्रू बिग हेड स्क्रू फ्लैट टेल मशीन स्क्रू

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एल्यूमीनियम मिश्र धातु हैंडल नट, प्लास्टिक नट, ब्लैक कार्बन स्टील, एक फ्लैट और एक स्प्रिंग फिलिप्स स्क्रू, सिंगल-हेड नूरल्ड कॉपर कॉलम, स्टेनलेस स्टील बटरफ्लाई नट, फिलामेंट स्क्रू, 8-ग्रेड हेयर फास्टनर जैसे ब्लैक हेक्सागोन नट , 304 नट, बंद फ्लैट गोल सिर रिवेट्स, कॉपर राउंड कप स्क्रू, हेयरपिन पिन, बॉल स्क्रू, मदरबोर्ड कॉपर कॉलम, स्क्वायर नट्स, आदि, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विनिर्देशों के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

यूलुओ द्वारा प्रदान किया गया एक अखरोट। अखरोट एक आस्तीन के आकार में होता है और इसके अंदर एक थ्रेडेड सेक्शन होता है। थ्रेडेड सेक्शन के एक छोर की भीतरी दीवार पर एक कुंडलाकार नाली स्थापित की जाती है। खांचे का पायदान छेद के कोर की ओर इशारा करता है। फ्रंट एंड पर ग्रूव नॉच पर होल व्यास थ्रेड सेगमेंट के नाममात्र आकार से बड़ा होता है या स्क्रूिंग दिशा में पीछे के छोर पर ग्रूव नॉच पर होल व्यास थ्रेड सेगमेंट के नाममात्र आकार से छोटा होता है।

आपूर्ति निकल मढ़वाया पार

विभिन्न उद्योगों में प्रौद्योगिकी की प्रगति के साथ, स्क्रू का वर्तमान संरचनात्मक डिजाइन केवल साधारण लॉकिंग से लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान कार्य कुशलता पर ध्यान केंद्रित करने और लॉक की जाने वाली वस्तुओं की अखंडता को नष्ट नहीं करने के लिए विकसित हुआ है। नए मामले जैसे नंबर 556784 स्क्रू सुधार और नंबर 289415 स्क्रू जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम-बचत, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है जो पहले केंद्रीय ताइवान बुलेटिन में डिजाइन और अनुमोदित और प्रकाशित किए गए थे, स्क्रू के मुख्य प्रतिनिधि हैं। यह स्पष्ट है कि दो मामले न केवल पारंपरिक सरल लॉकिंग स्क्रू की कमियों को पूरी तरह से सुधारते हैं, बल्कि वास्तविक उपयोग में प्रत्येक मामले में डिज़ाइन किए गए स्क्रू के पर्याप्त सुधार के उद्देश्य को भी प्राप्त करते हैं।

राजकोटस्लेटेड फ्लैट हेड स्क्रू

राजकोटछाता सिर पेंच

गास्केट दो वस्तुओं के बीच यांत्रिक मुहर हैं, आमतौर पर दबाव, जंग, और प्राकृतिक थर्मल विस्तार और दो वस्तुओं और रिसाव के बीच पाइप के संकुचन को रोकने के लिए उपयोग किया जाता है। चूंकि मशीनिंग सतह संभव नहीं है, अनियमितताओं को स्पेसर से भरा जा सकता है। गैस्केट आमतौर पर पैड पेपर, रबर, सिलिकॉन रबर, धातु, कॉर्क, महसूस, नियोप्रीन, रबर, फाइबरग्लास या प्लास्टिक पॉलिमर जैसे टेफ्लॉन जैसे शीट सामग्री से बनाए जाते हैं। विशिष्ट अनुप्रयोगों के लिए गास्केट में एस्बेस्टस हो सकता है। मौजूदा गैसकेट लंबे समय तक उपयोग में आसानी से विकृत हो जाता है, और गैस्केट अंतर बनाने की भूमिका नहीं निभा सकता है। इसके अलावा, गैस्केट की उपयोग प्रक्रिया के दौरान, गैस्केट और अखरोट या यांत्रिक सतह के बीच आसंजन खराब हो जाता है, जिसके परिणामस्वरूप खराब सीलिंग प्रभाव होता है।

राजकोटराजकोटराजकोटराजकोटराजकोटराजकोटअंगूठे का पेंच

नट आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले बन्धन भाग होते हैं और व्यापक रूप से विभिन्न यांत्रिक और विद्युत उपकरणों में उपयोग किए जाते हैं। सामान्य अनुप्रयोग उपकरण में नट्स के ढीले-ढाले गुणों पर विशेष रूप से सख्त आवश्यकताएं नहीं होती हैं, लेकिन ऑटोमोबाइल, हाई-स्पीड रेलवे, एयरोस्पेस और परमाणु ऊर्जा और अन्य क्षेत्रों के लिए, कई उपकरण या घटक लंबे समय तक कंपन वातावरण में काम करते हैं, और बोल्ट और नट्स के बीच ढीला करना आसान है। यह उपकरण के सामान्य संचालन को प्रभावित करेगा और यहां तक कि सुरक्षा दुर्घटनाओं का कारण भी बनेगा।

फ्लैट पूंछ राजकोटराजकोटराजकोटराजकोटराजकोटराजकोटमशीन पेंच

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश