उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

राजकोटप्रसंस्करण 304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस ग्रूव काउंटरसंक हेड कटिंग टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू फ्लैट हेड कटिंग टेल स्क्रू 3/4

पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: खाली अखरोट, दो-में-एक कनेक्टिंग तत्व कॉलम अखरोट, जीबी 61781 हेक्सागोन स्लॉट अखरोट, स्टेनलेस स्टील हेक्सागोन एक्सटेंशन अखरोट, फ्रेंच मानक वॉशर, ग्रेड 8 ब्लैक फाइन थ्रेड नट, कंप्यूटर केस हेक्सागोनल कॉपर स्टड नट, हेक्सागोनल कॉलम आइसोलेशन कॉलम, फ्लैट राउंड हेड रिवेट, फ्लैट वॉशर के साथ स्प्रिंग वॉशर, 4.8 जस्ती विंग नट, डोम नट, हैवी स्प्रिंग वॉशर, अलॉय स्टील स्क्रू, एंटी-थ्रेड कप हेड फास्टनरों जैसे बोल्ट, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

वर्तमान में सीमेंट पर वस्तुओं को फिक्स करने की विधि सीमेंट की कीलों या एक्सपेंशन स्क्रू से होती है। सीमेंट की कीलें कठोर मिश्र धातु इस्पात से बनी वस्तुएं होती हैं जो लोहे की कीलों की तरह दिखती हैं, जो कील युक्तियों और कील निकायों से बनी होती हैं। सीमेंट की कीलों को सीमेंट में ठोक दिया जाता है। सीमेंट की कीलें चलाना आसान है, लेकिन हटाने योग्य नहीं। राजकोटराजकोटविस्तार पेंच एक बड़े अंत पेंच, एक स्लेटेड आस्तीन, एक गैसकेट, एक वसंत वॉशर और एक अखरोट से बना है। उपयोग करते समय, पहले बिजली के हथौड़े से सीमेंट में एक छेद ड्रिल करें, एक्सपेंशन स्क्रू में डालें, और बड़े टेल स्क्रू की टेल पर स्लॉटेड स्लीव का विस्तार करने के लिए नट को कस लें, ताकि सीमेंट पर एक्सपेंशन स्क्रू को ठीक किया जा सके। . इस समय, राजकोटराजकोटविस्तार पेंच पर एक निश्चित वस्तु को स्थापित करने के लिए अखरोट को हटा दें। यद्यपि इस विधि को अलग किया जा सकता है, पहली स्थापना के लिए एक इलेक्ट्रिक हथौड़ा की आवश्यकता होती है, जो असुविधाजनक है।

मशीनिंग 304 स्टेनलेस स्टील

स्क्रू को मशीन स्क्रू, सेल्फ-टैपिंग स्क्रू, ड्रिल-टेल स्क्रू, वॉलबोर्ड स्क्रू, फ़ाइबरबोर्ड स्क्रू, वुड स्क्रू, हेक्सागोनल वुड स्क्रू, नॉन-प्रोलैप्स स्क्रू, कॉम्बिनेशन स्क्रू, मिनिएचर स्क्रू, फ़र्नीचर स्क्रू और इलेक्ट्रॉनिक स्क्रू में विभाजित किया जा सकता है। में विभाजित 1. षट्भुज सिर (षट्भुज सिर) 2. निकला हुआ किनारा के साथ षट्भुज सिर (निकला हुआ किनारा के साथ षट्भुज सिर) 3. वर्ग सिर (वर्ग सिर) 4. टी सिर (हथौड़ा सिर) 5. ओबलेट सिर मशरूम सिर ( ट्रस हेड) 6. बेलनाकार सिर (पनीर सिर) 7. गोल सिर (गोल सिर) 8. पैन सिर (पैन सिर) 9. काउंटरसंक सिर (फ्लैट सिर) 10. उठाया काउंटरसंक सिर (नाली प्रकार के अनुसार अंडाकार) 1 में विभाजित किया जा सकता है। फिलिप 2. दस / एक शब्द 3. एक शब्द 4. आंतरिक त्रिभुज 5. भीतरी कोने का वर्ग 6. क्रॉस 7. चावल शब्द 8. फूल का आकार 9. बेर का आकार 10. फूल का आकार एक शब्द 11. विशेष आकार 12. षट्भुज के अंदर

क्रॉस रिकेस्ड काउंटरसंक हेड

राजकोटराजकोटकट टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, येलुओ निम्नलिखित तकनीकी समाधान प्रदान करता है: थ्रेडेड रिवेट्स में एक नेल रॉड, एक एक्सपेंशन पीस और एक नेल स्लीव शामिल है, नेल रॉड के एक छोर को एक माउंटिंग पीस और माउंटिंग के किनारे प्रदान किया जाता है। कील रॉड से दूर टुकड़ा एक बढ़ते टुकड़े के साथ चल रूप से स्थापित किया गया है। एक ड्राइविंग तंत्र है। ड्राइविंग तंत्र में एक बढ़ते सिलेंडर और एक जंगम रॉड शामिल है। ड्राइविंग तंत्र के करीब बढ़ते टुकड़े के एक छोर पर एक क्रॉस ग्रूव बनता है। रॉड को इंस्टॉलेशन सिलेंडर के अंदरूनी हिस्से में स्थापित किया जाता है, और क्रॉस ग्रूव के करीब चल रॉड के एक छोर को क्रॉस कनेक्टिंग पीस के साथ निश्चित रूप से प्रदान किया जाता है जो क्रॉस ग्रूव से मेल खाता है, क्रॉस कनेक्टिंग पीस क्रॉस ग्रूव से मेल खाता है , और जंगम छड़ क्रॉस ग्रूव से बहुत दूर है। क्रॉस कनेक्टिंग पीस का एक सिरा निश्चित रूप से एक फिक्सिंग पीस के साथ प्रदान किया जाता है, फिक्सिंग पीस और इंस्टॉलेशन सिलेंडर को थ्रेड्स द्वारा एक साथ खराब कर दिया जाता है, एक्सपेंशन पीस को नेल रॉड के बाहरी तरफ स्लीव किया जाता है, और नेल स्लीव को मूवेबल रूप से स्थापित किया जाता है नेल रॉड ड्राइविंग मैकेनिज्म से दूर कील रॉड के एक सिरे के बाहरी हिस्से को एक फिक्सिंग मैकेनिज्म के साथ मूवेबल रूप से स्थापित किया गया है।

फ्लैट हेड कट-टेल स्क्रू

चित्रा 1 का जिक्र करते हुए, मौजूदा इंसर्ट नट 1 का एक सिरा 'इंजेक्शन मोल्डेड पार्ट 2' में एम्बेडेड है, और दूसरा सिरा इंजेक्शन मोल्डेड पार्ट 2' के संपर्क में है। इन्सर्ट नट 1' में अक्षीय दिशा में विपरीत निचली और ऊपरी सतहें होती हैं। इंसर्ट इंजेक्शन मोल्डेड पार्ट 2' के एक सिरे का अंतिम चेहरा निचला छोर है। गर्म दबाव के दौरान प्रतिरोध को कम करने के लिए, आंतरिक दीवार की सतह और डालने वाले अखरोट की निचली सतह के बीच का कनेक्शन 1 एक झुकी हुई सतह के साथ प्रदान किया जाता है। हालाँकि, जब इस संरचना के एम्बेडेड नट 1' को गर्म दबाया जाता है, तो गर्म पिघला हुआ गोंद एक शंट उत्पन्न करेगा जो ढलान के साथ उगता है, और फिर एम्बेडेड नट 1' के स्क्रू होल में एक उत्तल शिखर बनता है, और उत्तल शिखर पेंच पर कब्जा कर लेता है। छेद में जगह स्क्रू 5' को पूरी तरह से खराब होने से रोकती है; उसी समय, गर्म सोल्डर के शंटिंग के कारण, ऊपरी सिरे के पास भीतरी नट 1' की गांठ को सोल्डर से नहीं भरा जा सकता है, जिससे भीतरी नट 1' और भीतरी नट 1' और इंजेक्शन बन जाता है। भाग 2' मजबूती से एम्बेडेड नहीं है। इसलिए, हॉट-प्रेस्ड होने के बाद मौजूदा इंसर्ट नट 1 और स्क्रू 5 की लॉकिंग स्ट्रेंथ अपेक्षाकृत कम है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश