उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

राजकोटस्वनिर्धारित क्रॉस रिकर्ड काउंटरसंक हेड प्लास्टिक स्क्रू मशीन स्क्रू फ्लैट हेड नायलॉन स्क्रू मशीन टूथ स्क्रू

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हॉट मेल्ट इंजेक्शन मोल्डिंग इनलाइड नट्स, हेक्सागोन सॉकेट 12.9 ग्रेड नट्स का पूरा सेट, डी 6 नेचुरल कलर लॉन्ग नट्स, टॉप ब्लास्टिंग और पुलिंग बोल्ट, मेटल स्क्रू वाशर, बिग हेड स्क्रू और बोल्ट, हेयर ब्लैक हेक्सागोन सॉकेट हेड कैप स्क्रू , लोहे के लापता फ्लैट वाशर, पीवीसी कठोर पॉलीविनाइल फ्लोराइड, काउंटरसंक हेड मशीन स्क्रू, स्प्लिट ब्लाइंड रिवेट्स, निकला हुआ किनारा शिकंजा, ब्लैक पिन जीबी882 पिन छेद के साथ टी-आकार का फ्लैट हेड पिन, स्लाइडर बोट नट, मीट्रिक उच्च शक्ति वाले स्क्रू और अन्य फास्टनरों, देय विभिन्न उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के लिए, कीमत भी अलग है, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

पागल बहुत आम फास्टनरों हैं। आम तौर पर, जब अखरोट को घुमाया जाता है तो टोक़ को सीमित नहीं किया जा सकता है। नट की जकड़न की डिग्री ज्यादातर कार्यकर्ता के अनुभव से आंकी जाती है। इस तरह, जब अखरोट को अधिक कड़ा कर दिया जाता है, तो यह थ्रेड जोड़ी को नष्ट कर देगा, जिससे फास्टनर छोटा हो जाएगा। नट का जीवन गंभीर मामलों में बोल्ट को खींचे जाने का कारण भी बन सकता है; और अखरोट बहुत ढीले ढंग से खराब हो गया है, जिससे असुरक्षित फिक्सिंग की समस्या हो जाएगी।

अनुकूलित क्रॉस ग्रूव

वर्तमान में, स्क्रू को स्थापित करने के लिए मौजूदा स्क्रूड्राइवर का उपयोग करते समय, बाएं हाथ से स्क्रू को ठीक करना और दाएं हाथ से स्क्रूड्राइवर को चालू करना आवश्यक है। हालाँकि, कुछ स्थानों पर जहाँ स्थापना स्थान छोटा है और स्थापना कठिन है, ऐसे कई क्षेत्र हैं जहाँ हाथों से पहुँचा नहीं जा सकता है, और स्थापना बहुत कठिन है। उदाहरण के लिए, एक हवाई जहाज पर, एक सामान्य पेचकश के साथ स्थापित करते समय, शिकंजा स्थापित करना बहुत मुश्किल होता है और स्थापना दक्षता कम होती है क्योंकि शिकंजा को तैनात नहीं किया जा सकता है; इसके अलावा, एयरक्राफ्ट विंग या फ्यूजलेज पर स्क्रू स्थापित करते समय, स्क्रूड्राइवर और स्क्रू के बीच संयोजन पर्ची करना आसान होता है, स्क्रूड्राइवर का ब्लेड फिसल जाता है और आसानी से हाथ को चोट पहुंचा सकता है और विमान की एल्यूमीनियम त्वचा को नुकसान पहुंचा सकता है।

राजकोटकाउंटरसंक हेड प्लास्टिक स्क्रू

राजकोटराजकोटराजकोटराजकोटराजकोटराजकोटमशीन पेंच

फास्टनर एक प्रकार के यांत्रिक भाग होते हैं जिनका उपयोग कनेक्शन को बन्धन के लिए किया जाता है और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। सभी प्रकार की मशीनरी, उपकरण, वाहन, जहाज, रेलवे, पुल, भवन, संरचनाएं, उपकरण, उपकरण, मीटर और आपूर्ति पर सभी प्रकार के फास्टनरों को देखा जा सकता है। यह विशिष्टताओं की एक विस्तृत विविधता, विभिन्न प्रदर्शन उपयोगों और मानकीकरण, क्रमांकन और सामान्यीकरण के एक बहुत ही उच्च स्तर की विशेषता है। इसलिए, कुछ लोग मौजूदा राष्ट्रीय मानकों के साथ एक प्रकार के फास्टनरों को मानक फास्टनरों के रूप में या केवल मानक भागों के रूप में संदर्भित करते हैं। फास्टनरों सबसे व्यापक रूप से उपयोग की जाने वाली यांत्रिक नींव हैं। 2001 में विश्व व्यापार संगठन में मेरे देश के प्रवेश के साथ, इसने प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय व्यापार देशों की श्रेणी में प्रवेश किया है। मेरे देश के फास्टनर उत्पादों को दुनिया के कई देशों में निर्यात किया जाता है, और दुनिया भर के फास्टनर उत्पाद भी चीनी बाजार में आ रहे हैं। फास्टनर, मेरे देश में सबसे बड़े आयात और निर्यात मात्रा वाले उत्पादों में से एक के रूप में, अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुरूप हैं, जिनका दुनिया में जाने के लिए चीनी फास्टनर उद्यमों को बढ़ावा देने और फास्टनर उद्यमों को पूरी तरह से भाग लेने के लिए बढ़ावा देने के लिए महत्वपूर्ण व्यावहारिक महत्व और व्यावहारिक महत्व है। अंतरराष्ट्रीय सहयोग और प्रतिस्पर्धा में। सामरिक महत्व। विनिर्देशों, आयामों, सहिष्णुता, वजन, गुण, सतह की स्थिति, अंकन विधियों, और प्रत्येक विशिष्ट फास्टनर उत्पाद के लिए स्वीकृति निरीक्षण, अंकन और पैकेजिंग जैसी वस्तुओं की विशिष्ट आवश्यकताओं के कारण।

फ्लैट सिर राजकोटनायलॉन पेंच

राजकोटराजकोटपेंच पेंच (विदेशी नाम: पेंच) को संदर्भित करता है, जो एक उपकरण है जो वस्तु के तिरछे गोलाकार घुमाव के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करता है और घर्षण बल को धीरे-धीरे बर्तनों और भागों को जकड़ने के लिए उपयोग करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। मेट्रिक थ्रेड्स को MM (मिलीमीटर) में मापा जाता है और इनका पुच्छ कोण 60 डिग्री होता है। यूएस और इंपीरियल धागे दोनों को इंच में मापा जाता है। अमेरिकी धागे का पुच्छ कोण भी 60 डिग्री है, जबकि शाही धागे का पुच्छ कोण 55 डिग्री है।

राजकोटराजकोटराजकोटराजकोटराजकोटराजकोटमशीन पेंच

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश