उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

राजकोटमेसन बोल्ट इलेक्ट्रॉनिक स्क्रू 3/4 के साथ पैड स्क्रू पैन हेड के साथ अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस राउंड हेड

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: उच्च शक्ति वाले नट, 10-ग्रेड हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा नट, फ्लैट सिर कीलक नट, मोटी टांग शिकंजा, छल्ले के साथ स्विंग हुक शिकंजा, डिस्क नट, बेलनाकार पिन डॉवेल, नेमप्लेट ट्रेडमार्क पर्क्यूशन सॉलिड रिवेट्स, हुक स्क्रू, बाहरी हेक्सागोन बोल्ट और नट्स का पूरा सेट, मैंगनीज स्टील वेव वाशर, Q440 रिवेट्स, बाहरी हेक्सागोन स्क्रू और बोल्ट, विस्तारित फुल-टूथ स्क्रू, कलर जिंक स्लेटेड फ्लैट हेड स्क्रू, आदि फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आपको इसकी आवश्यकता है, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

उच्च शक्ति वाले बोल्ट कनेक्शन में सरल निर्माण, अच्छे यांत्रिक प्रदर्शन, डिस्सेप्लर और प्रतिस्थापन, थकान प्रतिरोध, और गतिशील भार के तहत कोई ढीलापन नहीं है। यह एक आशाजनक कनेक्शन विधि है। उच्च शक्ति वाले बोल्ट नट को कसने के लिए एक विशेष रिंच का उपयोग करते हैं, जिससे बोल्ट एक विशाल और नियंत्रित पूर्व-तनाव उत्पन्न करता है। पूर्व-दबाव की कार्रवाई के तहत, जुड़े भागों की सतह के साथ एक बड़ा घर्षण बल उत्पन्न होगा। जाहिर है, जब तक अक्षीय बल इस घर्षण बल से कम है, घटक फिसलेंगे नहीं और कनेक्शन क्षतिग्रस्त नहीं होगा। यह हाई-स्ट्रेंथ बोल्ट कनेक्शन है। सिद्धांत। उच्च शक्ति वाले बोल्ट वाले कनेक्शन कनेक्टर्स की संपर्क सतहों के बीच घर्षण पर निर्भर करते हैं ताकि उन्हें एक दूसरे को फिसलने से रोका जा सके। संपर्क सतहों में पर्याप्त घर्षण होने के लिए, घटकों के क्लैम्पिंग बल को बढ़ाना और घटकों की संपर्क सतहों के घर्षण गुणांक को बढ़ाना आवश्यक है। घटकों के बीच क्लैम्पिंग बल बोल्ट के लिए दिखावा लागू करके प्राप्त किया जाता है, इसलिए बोल्ट उच्च शक्ति वाले स्टील से बने होने चाहिए, यही कारण है कि इसे उच्च शक्ति वाले बोल्ट कनेक्शन कहा जाता है। उच्च शक्ति वाले बोल्ट कनेक्शन में, घर्षण गुणांक का असर क्षमता पर बहुत प्रभाव पड़ता है। परीक्षणों से पता चलता है कि घर्षण का गुणांक मुख्य रूप से संपर्क सतह के रूप और घटकों की सामग्री से प्रभावित होता है। संपर्क सतह के घर्षण गुणांक को बढ़ाने के लिए, निर्माण के दौरान कनेक्शन सीमा के भीतर घटकों की संपर्क सतह का इलाज करने के लिए अक्सर सैंडब्लास्टिंग और वायर ब्रश सफाई जैसी विधियों का उपयोग किया जाता है।

कस्टम 304 स्टेनलेस स्टील

डबल-एंड स्टड (अंग्रेजी नाम: डबल-एंड स्टड) एक बेलनाकार फास्टनर को संदर्भित करता है जिसमें दोनों सिरों पर धागे होते हैं। व्यापक रूप से विद्युत शक्ति, रासायनिक उद्योग, तेल शोधन, वाल्व, रेलवे, पुलों, इस्पात संरचनाओं, ऑटोमोबाइल और मोटरसाइकिल सहायक उपकरण, मशीनरी, बॉयलर स्टील संरचनाओं, लटकन टावरों, बड़े स्पैन स्टील संरचनाओं और बड़ी इमारतों में उपयोग किया जाता है।

पैड के साथ राजकोटराजकोटराजकोटराजकोटराजकोटराजकोटराजकोटराजकोटफिलिप्स हेड स्क्रू

मेसन बोल्ट के साथ पैन हेड

मौजूदा मशीन स्क्रू संरचना असेंबली और स्वचालित उत्पादन के लिए अनुकूल नहीं है। मशीन का पेंच एक सिलेंडर के रूप में होता है, सिलेंडर की बाहरी सतह पर धागे होते हैं, और मशीन के पेंच के एक छोर पर एक पायदान होता है। इंस्टालेशन के दौरान, मशीन स्क्रू को नॉच पर काम करने वाले टूल द्वारा घुमाना सुविधाजनक होता है, ताकि मशीन स्क्रू सभी थ्रेडेड होल में प्रवेश करे और बाहरी स्थान पर कब्जा न करे। हालांकि, स्लॉट के अनुरूप मशीन स्क्रू की बाहरी सतह पर धागा उपकरण के बाहरी बल और थ्रेडेड होल के कारण आसानी से विकृत या खरोंच हो जाता है, जिससे पेंच या जुदा करना मुश्किल हो जाता है, और बहुमुखी प्रतिभा और विनिमेयता कम हो जाती है। . उत्पाद की गुणवत्ता को प्रभावित करते हैं।

राजकोटइलेक्ट्रॉनिक पेंच

उत्पादित स्क्रू, अनुचित उत्पादन पहलुओं के कारण, स्क्रू में गुणवत्ता की समस्या पैदा करने की संभावना है। उत्पादन के दौरान, डिलीवरी पर कई पेंच गुणवत्ता की समस्याएं पाई जा सकती हैं। आइए अक्सर स्क्रू द्वारा सामना की जाने वाली गुणवत्ता की समस्याओं और गुणवत्ता की समस्याओं के कारणों के बारे में बात करते हैं, और अंत में कुछ समाधान सामने रखते हैं। 1. पेंच का सिर विकृत होता है और सिर टेढ़ा होता है। संभावित कारण स्क्रू डाई के पहले पंच की खराब स्थापना और मशीन के अनुचित समायोजन हैं। 2. पेंच का सिरा गोल नहीं होता है। कारण यह है कि स्क्रू मोल्ड के पहले पंच का चयन अनुचित है या पहला पंच पर्याप्त नहीं है। 3. पेंच में गड़गड़ाहट या गड़गड़ाहट होती है। इसका कारण एक पंच का खराब गठन है, जो मुख्य रूप से पंच और डाई होल या बहुत छोटे पंच के बीच बहुत बड़े अंतर के कारण होता है। 4. स्क्रू हेड क्रैक हो गया है और स्क्रू हेड क्रैक हो गया है। इसका कारण यह हो सकता है कि स्क्रू वायर की गुणवत्ता में ही कोई समस्या है, इसलिए स्क्रू वायर के आगे बढ़ने से पहले गुणवत्ता विभाग को इसकी जांच करनी चाहिए और औषधि का उपयोग करना चाहिए। विशेष रूप से राजकोटस्टेनलेस स्टील स्क्रू वायर, यह जांचना आवश्यक है कि यह स्टेनलेस स्टील 201 है और वह स्टेनलेस स्टील 304 है। यह भी संभव है कि एक डाई का गलत तरीके से उपयोग किया गया हो (जैसे कि पैन हेड के लिए हेक्सागोनल वॉशर हेड के साथ डाई) , और चिकनाई वाले तेल की चिपचिपाहट विफल हो जाती है। स्क्रू हेड की समस्या के लिए आप ऊपर मैनेजर झू का लिखा आर्टिकल पढ़ सकते हैं- हाई स्ट्रेंथ स्क्रू फ्रैक्चर या हेड क्रैक डिराजकोटटेक्शन। इस लेख में, स्क्रू हेड द्वारा सामना की जाने वाली कुछ समस्याओं और स्क्रू हेड समस्या का पता लगाने के तरीके को स्पष्ट रूप से पेश किया गया है [4]। शिकंजा के सामान्य गुणवत्ता कारण निश्चित रूप से उपरोक्त से अधिक हैं, यह इसका केवल एक हिस्सा है। अन्य गुणवत्ता मुद्दे हैं, फिर प्रबंधक झू इसके बारे में बात करेंगे। उपरोक्त पेंच गुणवत्ता कारण संदर्भ के लिए हैं। यदि आप इन समस्याओं का सामना करते हैं, तो आप प्रस्तावित समाधानों को आजमा सकते हैं।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश