उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

राजकोटथोक कॉपर स्क्रू नट सेट Daquan फ्लैट वॉशर षट्कोण पेंच षट्कोण बोल्ट पेंच

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड हेक्सागोन सॉकेट हेड कैप स्क्रू, मिश्र धातु स्टील बोल्ट, नॉन-स्लिप नट्स, टी-स्लाइड ब्लॉक, DIN6925 हेक्सागोन लॉक नट, बाहरी मल्टी-वाशर, B1185 विंग नट, GB वाशर, फ्लावर नट बाहरी व्यास 10, संयुक्त स्क्रू स्क्रू लिंक नट, हुक आइबोल्ट स्क्रू, आंतरिक पुल स्क्रू, प्रेशर रिवेटिंग स्क्रू कैप, गोलार्ध हेड बोल्ट, 8.8 ग्रेड जस्ती हेक्सागोन नट और अन्य फास्टनरों, उत्पाद सामग्री के कारण और विनिर्देशों प्रत्येक अलग है और कीमत भी अलग है, अगर आपको इसकी आवश्यकता है तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

प्लास्टिक ट्री रिवेट्स को इनवर्टेड टूथ प्लास्टिक रिवेट्स भी कहा जाता है, जिसे क्रिसमस ट्री प्लास्टिक रिवेट्स भी कहा जाता है। दांतेदार फ्लेक्स में अच्छा लोच होता है और हस्तक्षेप असेंबली के गोल छेद में सीधे मैन्युअल रूप से दबाया और स्थापित किया जा सकता है। दांतेदार गुच्छे वास्तविक मोटाई और आकार के अनुसार स्थापित किए जा सकते हैं। इसे स्व-समायोजन द्वारा ठीक किया जा सकता है। उल्टे दांत के प्रकार का डिज़ाइन यह है कि स्थापना के बाद कीलक को स्थापना की सतह पर मजबूती से लगाया जाता है, और इसे बाहर निकालना आसान नहीं होता है। यह फोम, लकड़ी, रबर और ऑटोमोबाइल अंदरूनी जैसे नरम सामग्री के बीच फिक्सिंग के लिए उपयुक्त है। प्लास्टिक ट्री रिवेट्स में उत्कृष्ट इन्सुलेशन, अग्नि प्रतिरोध, गैर-चुंबकीय, गर्मी इन्सुलेशन, हल्के वजन, उच्च तापमान प्रतिरोध, उच्च शक्ति, संक्षारण प्रतिरोध है, और व्यापक रूप से विभिन्न औद्योगिक क्षेत्रों में उपयोग किया जाता है।

थोक तांबे के पेंच

एक राजकोटलोचदार राजकोटबेलनाकार पिन लोडिंग और अनलोडिंग टूल, जिसमें एक आयताकार आधार होता है, जिस पर एक टूलींग को ठीक करने के लिए एक खोखले बेलनाकार टूलिंग स्टेशन की व्यवस्था की जाती है और कतरनी बल परीक्षण के लिए टूलींग पर एक राजकोटबेलनाकार पिन स्थापित किया जाता है, टूलींग में एक बाहरी सिलेंडर और एक आंतरिक सिलेंडर शामिल होता है। जो एक साथ इकट्ठे होते हैं, बाहरी सिलेंडर और आंतरिक सिलेंडर निकासी फिट होते हैं, और टूलिंग परीक्षण पूरा होने के बाद आंतरिक सिलेंडर को बाहर निकालने के लिए आधार को काउंटरबोर के साथ प्रदान किया जाता है।

काष्ठफल

पूरा समुच्चय

जब कीलक को रिवेट किया जाता है, तो अक्सर रिवेट का पता लगाना और उसे ठीक करना आवश्यक होता है। हालांकि, वर्तमान में आम रिवेट पोजिशनिंग मैकेनिज्म के पास रिवेट फिक्स होने के बाद रिवेट पर लगे प्रतिबंध को प्रभावी ढंग से और जल्दी से हटाने का कोई तरीका नहीं होता है, जिससे नेलिंग मैकेनिज्म को इंसर्ट करना मुश्किल हो जाता है। तैनात रिवेट्स को जल्दी से चलाएं।

फ्लैट वॉशर षट्भुज पेंच

वैश्विक अर्थव्यवस्था में गिरावट जारी है और विदेशी निर्यात व्यापार सुस्त है। देश-विदेश में कई फास्टनर कंपनियों को गंभीर परीक्षणों का सामना करना पड़ रहा है। तेजी से आर्थिक परिवर्तन और संरचनात्मक उन्नयन आसन्न है, और विदेशी बाजारों का विकास निस्संदेह वर्तमान फास्टनर उद्योग के विकास के लिए एक महत्वपूर्ण तरीका है। 2011 की चौथी तिमाही से 2012 की पहली छमाही तक, उद्देश्य पर्यावरण से प्रभावित, फास्टनर उद्योग की विकास गति धीमी हो सकती है, लेकिन 2012 की तीसरी तिमाही से, नीति के साथ, 18 वें राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन विकास नीतियों, आदि की आगामी श्रृंखला की कांग्रेस, उद्योग के आगे विकास को बढ़ावा दे सकती है। और हमें नवाचार और समायोजन और परिवर्तन पर जोर देना चाहिए, हमें ऑटोमोबाइल, नई ऊर्जा, एयरोस्पेस, जहाज निर्माण, शहरी परिवहन, आईटी, इलेक्ट्रॉनिक उपकरण, निर्माण इत्यादि जैसे प्रमुख उद्योगों पर बारीकी से भरोसा करना जारी रखना चाहिए, अनुकूलन और उन्नयन में तेजी लाना चाहिए। फास्टनर उत्पादों, और फास्टनरों को बढ़ावा देना। पूरा उद्योग स्वस्थ और स्थिर रूप से विकसित होता है। वैश्विक फास्टनर बाजार का आकार 50 बिलियन अमेरिकी डॉलर से अधिक है, और 2012 में चीन का कुल फास्टनर उत्पादन भी लगभग 6.8 मिलियन टन तक पहुंचने की उम्मीद है। हालांकि, संयुक्त राज्य अमेरिका और जापान जैसे विनिर्माण पावरहाउस की तुलना में, मेरे देश के फास्टनर उद्योग में अभी भी एक बड़ा अंतर है।

राजकोटराजकोटहेक्स बोल्ट

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश