उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

राजकोटथोक 304 स्टेनलेस स्टील उठाने की अंगूठी संयुक्त पेंच ओ-प्रकार बंद संयुक्त बोल्ट एएएए 3/4 एएएए 5/8

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एक फ्लैट और एक लोचदार संयोजन बोल्ट, बाहरी थ्रेड थ्रू-होल स्क्रू, निकला हुआ किनारा स्टेप बोल्ट, काला और कठोर वॉशर, थ्री-पीस स्क्रू, टॉर्क्स काउंटरसंक हेड स्क्रू बोल्ट, फिलामेंट फाइन थ्रेड बोल्ट, फ्लैट वाशर, गैर- मानक फास्टनर स्क्रू, कप हेड सेल्फ-टैपिंग बोल्ट, ऑटोमोबाइल फोर-क्लॉ स्क्वायर नट, लेज़र स्क्रू, रिवेट्स, हेक्सागोनल बोल्ट, फोर-स्लॉट नट, यिन और यांग मदरबोर्ड स्पेसर और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की सामग्री और विनिर्देशों के कारण हैं अलग है, और कीमतें भी अलग हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

बोल्ट के छेद की साइड की दीवार को पिरोया गया है, और नट के ऊपर कई चपटे पायदान दिए गए हैं। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के लॉकिंग नट के अनुसार, समतल पायदान की संख्या तीन है। उपरोक्त विशेषताओं के कारण, तीन सपाट पायदानों को कसने वाले उपकरण के केंद्र बिंदु के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है, और

थोक 304 स्टेनलेस स्टील

रिवेट एक ऐसा हिस्सा है जो रिवेटिंग में रिवेट किए गए हिस्सों को जोड़ने के लिए अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप का उपयोग करता है। विज्ञान की निरंतर प्रगति और विकास के साथ, कई अवसरों में रिवेट्स का उपयोग उनके सुविधाजनक उपयोग और विश्वसनीय कनेक्शन के कारण किया गया है। कीलक में एक कील सिर और एक तना शामिल होता है। रिवेट हेड के लिए पारंपरिक प्रोसेसिंग मोल्ड में एक बेस शामिल होता है, और एक नेल हेड बनाने वाले हिस्से को बेस पर व्यवस्थित किया जाता है। हालांकि, मोल्ड के सीमित सेवा जीवन के कारण, इस संरचना के प्रसंस्करण मोल्ड को बदल दिया जाता है। इसे आधार के साथ बदलने की जरूरत है, जो सामग्री की बर्बादी है, जिससे उत्पादन लागत बढ़ जाती है, और कीलक स्वयं अपेक्षाकृत सस्ता है, इसलिए इससे उद्यम का लाभ कम हो जाता है।

राजकोटलिफ्टिंग रिंग ज्वाइंट स्क्रू

ओ-टाइप क्लोज्ड यूनियन बोल्ट

पोजिशनिंग पिन एक ऐसा पिन होता है जिसे मोल्ड के दो आसन्न हिस्सों को दो या दो से अधिक भागों से बने मोल्ड में सटीक रूप से स्थापित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखा जा सकता है कि पोजिशनिंग पिन एक पोजिशनिंग भूमिका निभाता है, और बंद होने पर मोल्ड को सटीक रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए। उत्पाद, और पोजिशनिंग पिन ऊपरी और निचले सांचों को सटीक स्थिति में भूमिका निभा सकता है। Yueluo के मोल्ड डिजाइन और निर्माण में, पोजिशनिंग पिन सबसे आम भागों में से एक है। चूंकि इसका उपयोग केवल भागों के बीच स्थिति के लिए किया जाता है, इसलिए बहुत कम लोग इस पर बहुत अधिक ध्यान देंगे। येलुओ की कोल्ड स्टैम्पिंग प्रक्रिया में, ब्लैंकिंग भागों की आयामी सटीकता पंच और अवतल डाई के काम करने वाले हिस्से के आकार पर निर्भर करती है, और उनके बीच का आयामी अंतर ब्लैंकिंग डाई गैप का गठन करता है। डाई डिज़ाइन के लिए गैप एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया पैरामीटर है, और इसके आकार का ब्लैंकिंग भाग के अनुभाग की गुणवत्ता, ब्लैंकिंग बल और डाई के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है। यदि अंतराल बहुत बड़ा है, तो छिद्रण में छिद्रण गड़गड़ाहट दिखाई देगी; यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो अनुभाग में द्वितीयक दरारें होंगी और बाहर निकालना गड़गड़ाहट दिखाई देगी, जो असंतोषजनक छिद्रण के बाद अनुभाग की गुणवत्ता बनाएगी, और एक उचित अंतर न केवल छिद्रण अनुभाग में मदद करेगा। गुणवत्ता में सुधार भी 7-पैक के जीवनकाल में सुधार में योगदान देता है।

3/4

ऑल-एल्युमिनियम ब्लाइंड रिवेट रिवेट का शरीर भी उच्च गुणवत्ता वाले एल्यूमीनियम तार से बना होता है, जो रिवेटिंग के बाद सुंदर और टिकाऊ होता है और कभी जंग नहीं लगेगा: साधारण ब्लाइंड रिवेट्स की तुलना में, रिवेट्स में कम रिवेटिंग ताकत होती है और अपेक्षाकृत कनेक्टर्स के लिए उपयुक्त होते हैं नरम सामग्री। . स्प्लिट स्टेनलेस स्टील कीलक: यह कीलक एक उच्च तनाव, संक्षारण प्रतिरोधी विकल्प है। राउंड हेड रिवेट्स मुख्य रूप से बड़े पार्श्व भार के अधीन रिवेटिंग अवसरों में उपयोग किए जाते हैं, और सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। फ्लैट कोन हेड रिवेट्स का उपयोग अक्सर मजबूत जंग जैसे कि जहाज के पतवार, बॉयलर के पानी के टैंक आदि के साथ राइविंग अवसरों में किया जाता है।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश