राजकोटपरिशुद्धता शिकंजा की सहिष्णुता सीमा क्या है?
परिशुद्धता शिकंजा की सहिष्णुता सीमा क्या है?
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0760-8787 8587हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: तितली पेंच बोल्ट, 201 स्क्रू कैप, प्लास्टिक फेरूल, उभरा हुआ नट और नट, यू-आकार का पानी पाइप क्लैंप शिकंजा, समुद्री हार्डवेयर, GB62.2 विंग नट, रिवेटेड बिग हैट, पास-थ्रू स्टॉप गेज, एफपीवी मॉडल फ्रेम डबल इनर टूथ मेश नट, टूथेड लॉक वॉशर, टी-शेप प्रेशर प्लेट बोल्ट, गाढ़ा और विस्तारित लिंक नट, हुक और आई बोल्ट, स्प्रिंग वॉशर स्टैंडर्ड GB93-90 , आदि फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आपको इसकी आवश्यकता है, तो कृपया हमसे संपर्क करें।
2. दीवार पैनल नाखून 1. दिल की कठोरता: मानक: एचआरसी 24-45। 2. सतह कठोरता: मानक: एचवी 600-800। 3. कार्बराइज्ड परत: 4#-6# 0.05-0.18 मिमी, 8#-12#0.10-0.23, 14# 0.13-0.28। 4. झुकने की डिग्री: आवश्यकता 150-450 है 5. नमक स्प्रे परीक्षण: आम तौर पर न्यूनतम 48 घंटे। 6. टॉर्क: विशिष्टता 6#7#8#10# टॉर्क 21283558. 3. ड्रिलिंग स्क्रू 1. दिल की कठोरता: मानक: HRC32-40 कंपनी के उत्पादों का वास्तविक माप HRC31.7-39.0 है। 2. सतह की कठोरता: मानक: HV600-700 कंपनी के उत्पादों का वास्तविक माप HV620 के बारे में है। 3. हार्ड पेनेट्रेशन लेयर: 4#-6#: 0.05-0.18mm 8#-12#: 0.10-0.23mm 14#: 0.15-0.28mm 4. टॉर्क: स्पेसिफिकेशन, ड्रिल टेल, स्क्रू, टाइप BSDTYPE CSDINCH-LBKG- सीएमआईएनसीएच-एलबीकेजी-सीएम4# (2.9) 141614166# (3.5) 242824288# (4.2) 4248485510# (4.8) 6170657512# (5.5) 9210610011514# (6.3) 150173156180।
अधिकांश मौजूदा स्क्रू एक अभिन्न धातु संरचना का उपयोग करते हैं, और अभी भी कुछ समस्याएं हैं, जैसे कि बड़ा वजन, सामग्री की उच्च लागत, पहनने के प्रतिरोध, कठोरता, जंग प्रतिरोध, संक्षारण प्रतिरोध, उच्च और निम्न तापमान प्रतिरोध, भंगुरता, क्रूरता, आदि। कई अवसर उत्पादन की जरूरतों को पूरा नहीं कर सकते हैं, और उत्पादन क्षमता में सुधार, लागत कम करने, सुरक्षा में सुधार, और शिकंजा के सेवा जीवन को बढ़ाने के लिए और सुधार की आवश्यकता है।
चीन के ऑटोमोबाइल उद्योग के तेजी से विकास के साथ, बॉडी असेंबली प्रक्रिया की आवश्यकताओं में लगातार सुधार हो रहा है। Riveting में लघु प्रक्रिया चक्र, कम शोर और कम ऊर्जा खपत की विशेषताएं हैं, और इसका व्यापक रूप से ऑटोमोबाइल निकायों में उपयोग किया जाता है। ऑटोमोबाइल उद्योग में, बॉडी शीट धातु संरचना की जटिलता के कारण, कई गुहाएं हैं, और कुछ स्थितियों में रिवेटिंग उपकरण संरचना में हस्तक्षेप करेंगे। कई असेंबली पॉइंट पारंपरिक टू-वे लोडिंग रिवेटिंग तकनीक का उपयोग नहीं कर सकते हैं, इसलिए इसके बजाय सिंगल-साइडेड रिवेटिंग का उपयोग किया जाता है। शिल्प।
एक विशेष प्रकार के कीलक भागों के रूप में, ऑटोमोबाइल उद्योग के सहायक उपकरण में ब्रेक पैड को सिकोड़ने के लिए रिवेट्स का उपयोग किया जाता है। मूल ब्रेक पैड रिवेट्स में एक चम्फर्ड संरचना नहीं होती है, इसलिए सामग्री को सामान्य रूप से असेंबली के दौरान खिलाया नहीं जा सकता है, या ऐसे गड़गड़ाहट हैं, जो अयोग्य बैचों की ओर ले जाते हैं। इस संरचना में सुधार करते समय, एक ही उद्योग में कई निर्माता अक्सर मशीनिंग चम्फरिंग द्वारा समस्या का समाधान करते हैं, लेकिन पतली मोटाई वाले ब्रेक पैड रिवेट्स के लिए, चम्फरिंग प्रसंस्करण के बाद पिटाई और खराब सामग्री की समस्या को प्राप्त करना असंभव है।
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