थोक लोहे के रंग जस्ता फ्लैट सिर पुल कीलक अखरोट कीलक अखरोट स्तंभ पट्टी खींच कीलक अखरोट knurled पुल अखरोट;

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: GB862.2 धातु वाशर, जापानी मानक फ्लैट वाशर, 1/4 knurled नट, 4190-मीटर षट्भुज हेड बोल्ट, लोचदार फ्लैट वाशर, अर्ध-गोलाकार बोल्ट, जस्ती नायलॉन विधि ब्लू सरफेस लॉक नट, A470 स्क्रू, इलेक्ट्रिक पावर इंडस्ट्री फास्टनर कीलक, ब्लैक एल्युमिनियम काउंटरसंक हेड रिवेट, DIN562 स्क्वायर नट, राष्ट्रीय मानक बढ़े हुए फ्लैट वॉशर, गैर-मानक वॉशर फैक्ट्री, नायलॉन स्क्रू, आंतरिक धागा बेलनाकार पिन और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

मौजूदा स्प्रिंग पैड आम तौर पर अनुदैर्ध्य समर्थन स्प्रिंग्स, अनुप्रस्थ कनेक्शन स्प्रिंग्स, समर्थन स्प्रिंग्स, फ्रेम और फ्रेम क्लिप से बने होते हैं। (आमतौर पर स्ट्रिंग स्प्रिंग के रूप में जाना जाता है) एक पतला और निरंतर ताना वसंत है, जिसका उपयोग अनुदैर्ध्य समर्थन वसंत को जोड़ने के लिए किया जाता है। स्प्रिंग पैड के कतरनी प्रतिरोध और फ्रेम की समर्थन शक्ति को बढ़ाने के लिए सपोर्ट स्प्रिंग स्प्रिंग पैड के किनारे पर स्थित है। आसपास का फ्रेम वसंत को वसंत से जोड़ता है। ऊपर, स्थिर। मौजूदा उपचार पद्धति पहले अनुदैर्ध्य समर्थन वसंत और 70 # स्टील के तार से बने समर्थन वसंत को एक रासायनिक समाधान में घुमावदार वसंत के माध्यम से गर्मी-प्रक्रिया करना है, उन्हें व्यवस्थित करना, और उन्हें ठीक करना और उन्हें एक स्ट्रिंग वसंत, एक फ्रेम और एक के साथ जोड़ना है। क्लैंपिंग टुकड़ा। चूंकि स्ट्रिंग स्प्रिंग और फ्रेम को रासायनिक रूप से गर्मी का इलाज नहीं किया गया है, इसलिए एक बड़ा आंतरिक तनाव है। इसलिए, इस उपचार पद्धति के दो नुकसान हैं। एक यह है कि गर्मी उपचार समर्थन वसंत की प्रसंस्करण दक्षता कम है। बड़ा, वसंत आसानी से विकृत हो जाता है और सेवा जीवन प्रभावित होता है। इसके अलावा, गर्मी उपचार के बाद रासायनिक समाधान पर्यावरण प्रदूषण का कारण बनना आसान है

थोक लौह रंग जिंक

वर्तमान में सीमेंट पर वस्तुओं को फिक्स करने की विधि सीमेंट की कीलों या एक्सपेंशन स्क्रू से होती है। सीमेंट की कीलें कठोर मिश्र धातु इस्पात से बनी वस्तुएं होती हैं जो लोहे की कीलों की तरह दिखती हैं, जो कील युक्तियों और कील निकायों से बनी होती हैं। सीमेंट की कीलों को सीमेंट में ठोक दिया जाता है। सीमेंट की कीलें चलाना आसान है, लेकिन हटाने योग्य नहीं। विस्तार पेंच एक बड़े अंत पेंच, एक स्लेटेड आस्तीन, एक गैसकेट, एक वसंत वॉशर और एक अखरोट से बना है। उपयोग करते समय, पहले बिजली के हथौड़े से सीमेंट में एक छेद ड्रिल करें, एक्सपेंशन स्क्रू में डालें, और बड़े टेल स्क्रू की टेल पर स्लॉटेड स्लीव का विस्तार करने के लिए नट को कस लें, ताकि सीमेंट पर एक्सपेंशन स्क्रू को ठीक किया जा सके। . इस समय, विस्तार पेंच पर एक निश्चित वस्तु को स्थापित करने के लिए अखरोट को हटा दें। यद्यपि इस विधि को अलग किया जा सकता है, पहली स्थापना के लिए एक इलेक्ट्रिक हथौड़ा की आवश्यकता होती है, जो असुविधाजनक है।

फ्लैट सिर कीलक नट

कीलक गतिरोध

रिवेटिंग नट टूल, रिवेटिंग नट के लिए एक विशेष इंस्टॉलेशन टूल है, जिसमें न्यूमेटिक रिवेटिंग नट और इलेक्ट्रिक रिवेटिंग नट शामिल हैं। वायवीय riveting अखरोट उपकरण में तेज गति और बड़े खींचने वाले बल के फायदे हैं, लेकिन इसे घुमाना और riveted अखरोट को खोलना मुश्किल है। चलती मोटर का घूर्णन ब्लेड अक्सर उपयोग किया जाता है या थोड़ा धूल भरे कामकाजी माहौल में, यह अचानक फंस जाएगा और काम नहीं करेगा, मोटर दुर्घटना का एक बड़ा छिपा हुआ खतरा है, और हवा की मोटर का टोक़ सीमा के कारण छोटा है वॉल्यूम का, हालांकि रिवेटिंग पुलिंग बल बड़े दोषों के लिए किया जा सकता है, लेकिन वॉल्यूम भी बढ़ जाता है।

धारीदार कीलक नट

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरण दर चरण तेज करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि में सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए, बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है। पेंच और नट; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे स्क्रू के साथ किया जाता है। उद्योग में पेंच के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक धरती पर उद्योग है, तब तक स्क्रू का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच एक आम आविष्कार है। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार, यह मानव जाति का पहला आविष्कार है।

नुकीला पुल माँ

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश