उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मिरुतोस्वनिर्धारित कॉपर काउंटरसंक हेड रिवेट्स शुद्ध कॉपर काउंटरसंक हेड सॉलिड रिवेट्स फ्लैट कोन हेड कॉपर रिवेट्स 1/2-13 1/4-20

हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बाएं दांत वाले बाएं हाथ के रिवर्स बटन नट्स, पीसी बोर्ड स्पेसर, गैर-मानक फास्टनर स्क्रू, ग्रेड 8 पॉजिटिव नट्स, ट्रेडमार्क सॉलिड नूरल्ड रिवेट्स, हैंड स्क्रू कैप, कॉपर खोखले रिवेट्स, अम्ब्रेला हेड राउंड हेड बोल्ट, ब्लैक स्क्रू, फिशिए गेको स्क्रू, SUS304 स्टेनलेस स्टील स्क्रू, 304 स्टेनलेस स्टील सेट, स्लॉटेड फोर-स्लॉट बैक नट्स, ए-ग्रेड लार्ज वाशर, फास्टनर डैक्रोमेट स्क्रू आदि। फर्मवेयर, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण, कीमत भी अलग है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

स्क्रू एक प्रकार के फास्टनर हैं जो आमतौर पर दैनिक जीवन और उद्योग में उपयोग किए जाते हैं। वर्तमान में, उपयोग में, विभिन्न प्रकार के स्क्रू को आमतौर पर अलग-अलग स्क्रू लंबाई और अन्य मापदंडों के अनुसार फिक्सिंग के लिए चुना जाता है। चूंकि निर्माण के समय पेंच की लंबाई तय होती है, जब विभिन्न स्क्रू लंबाई के साथ बड़ी संख्या में स्क्रू का उपयोग करते समय, विभिन्न स्क्रू लंबाई वाले स्क्रू को पहले से सॉर्ट करना आवश्यक होता है। यह विधि अधिक परेशानी वाली है, और कभी-कभी कुछ विशेष अवसरों में, विशेष लंबाई वाले कुछ स्क्रू की आवश्यकता होती है। व्यक्तिगत रूप से इस विशेष लंबाई के स्क्रू बनाना श्रमसाध्य और श्रमसाध्य है।

स्वनिर्धारित मिरुतोकॉपर मिरुतोकाउंटरसंक हेड रिवेट्स

इसलिए, एक असर बनाए रखने वाली अंगूठी को अलग करने और स्थापना उपकरण को डिजाइन करने की आवश्यकता है जो असर बनाए रखने वाली अंगूठी की स्थापना और पृथक्करण की सुविधा प्रदान करती है, और सुरक्षित और भरोसेमंद है।

शुद्ध कॉपर काउंटरसंक हेड सॉलिड रिवेट्स

फ्लैट शंकु सिर तांबे कीलक

आमतौर पर, पंप की गई स्टोरेज यूनिट बिजली उत्पादन उत्पादन और यूनिट के पंपिंग हेड को नियंत्रित करने के लिए मूवेबल गाइड वेन के माध्यम से गाइड वेन के उद्घाटन को समायोजित करती है। गाइड वेन रोटेशन का टॉर्क कंट्रोल रिंग पर कार्य करने के लिए रिले पर निर्भर करता है, और टॉर्क को कनेक्टिंग रॉड और आर्म के माध्यम से गाइड वेन रोटेटिंग शाफ्ट में प्रेषित किया जाता है। क्रैंक आर्म और रोटेटिंग शाफ्ट के बीच टॉर्क ट्रांसमिशन उनके बीच स्थित पिन पर कार्य करता है। जब यूनिट को ओवरहाल किया जाता है, तो गाइड वेन को बदलने के लिए हाथ और गाइड वेन के घूर्णन शाफ्ट के बीच के पिन को पहले से हटा देना आवश्यक है। हालांकि, पिन की विशेष स्थिति और सीमित निरीक्षण स्थान के कारण, पारंपरिक विधि न केवल समय लेने वाली और श्रमसाध्य है, बल्कि पिन को नुकसान पहुंचाने का जोखिम भी है। रखरखाव का काम असुविधा लाता है।

1/2-13

परीक्षण प्रक्रिया में खरीद और बिक्री जानते हैं कि स्क्रू की गुणवत्ता का निर्माण किया जाता है, पता नहीं लगाया जाता है, लेकिन निर्माण में, हमें उन्हें जितना संभव हो उतना अच्छा बनाने की पूरी कोशिश करनी चाहिए। लेकिन यह पूरी तरह से त्रुटि-मुक्त और त्रुटि-मुक्त होने की संभावना नहीं है। हम सभी जानते हैं कि त्रुटियां अपरिहार्य हैं और केवल असीम रूप से ही संपर्क किया जा सकता है। इसलिए, इस समय, पेंच की गुणवत्ता में सुधार के लिए पेंच की गुणवत्ता निरीक्षण की आवश्यकता होती है। स्क्रू वायर सामग्री से स्क्रू उद्योग निर्माताओं के उत्पादन में ऑर्डर करने की शुरुआत में, आपको पहले स्क्रू वायर के वायर व्यास और स्क्रू की सामग्री की जांच करनी चाहिए। आम तौर पर, तार व्यास के आकार को मापने के लिए स्क्रू के तार व्यास को कैलीपर से मापा जाता है, चाहे वह स्व-आदेश के लिए उपयुक्त हो। एक समान आकार। इनका परीक्षण करने के बाद, यह उत्पादन प्रक्रिया में परीक्षण है, जो पेंच के सिर से शुरू होता है, सिर के आकार, सिर के विपरीत पक्ष, विकर्ण कोण, क्रॉस ग्रूव की गहराई, सहनशीलता सीमा निर्धारित करने के लिए होता है। पेंच और इतने पर। इन्हें कैलिपर्स से चेक किया जाता है। दांतों को घुमाते समय सभी पहलुओं के निरीक्षण में, मुख्य बात यह है कि क्या धागा पास और स्टॉप गेज को पार कर सकता है, और क्या स्क्रू धागा गेज को पार कर सकता है और रुक सकता है। अगला इलेक्ट्रोप्लेटिंग माप समस्या है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग के बाद, क्या यह पर्यावरण संरक्षण की आवश्यकताओं को पूरा करता है और क्या यह नमक स्प्रे द्वारा आवश्यक समय को पारित कर सकता है। उपकरण में पर्यावरण परीक्षण मशीन और नमक स्प्रे परीक्षण मशीन शामिल हैं। संक्षेप में, स्क्रू उत्पादन और बिक्री की प्रक्रिया में, स्क्रू की गुणवत्ता का पता लगाने के लिए आवश्यक उपकरण होने चाहिए। सारांश को निम्नानुसार संक्षेपित किया जाना चाहिए: कैलिपर्स, कठोरता परीक्षक, नमक स्प्रे मशीन, पर्यावरण परीक्षण मशीन, पास और स्टॉप गेज इत्यादि। स्क्रू का उत्पादन और बिक्री करते समय, एक स्क्रू विनिर्देश और स्क्रू मॉडल होगा। पेंच विनिर्देश और पेंच मॉडल के साथ, हम समझ सकते हैं कि ग्राहक को किस विनिर्देश पेंच और किस आकार के पेंच की आवश्यकता है। कई पेंच विनिर्देश और पेंच मॉडल राष्ट्रीय मानक विनिर्देशों और मॉडलों पर आधारित हैं। आमतौर पर ऐसे स्क्रू को साधारण स्क्रू कहा जाता है, जो आमतौर पर बाजार में उपलब्ध होते हैं। कुछ मिरुतोगैर-मानक पेंच हैं, जो राष्ट्रीय मानक विनिर्देशों, मॉडल और आकारों पर आधारित नहीं हैं, लेकिन उत्पाद सामग्री के लिए आवश्यक मानकों के अनुसार अनुकूलित किए गए हैं। सामान्य बाजार में कोई स्टॉक नहीं है। इस तरह, चित्र और नमूने बनाना आवश्यक है।

1/4-20

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश