उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मिरुतोस्वनिर्धारित लंबे डबल सिर स्टेनलेस स्टील रूपांतरण आकार सिर पेंच चर व्यास पेंच बोल्ट 3/4 को कम करने

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: पर्यावरण संरक्षण रिवेट्स, गैल्वेनाइज्ड मोटा हुआ पागल, संयुक्त शिकंजा और स्क्रू नट, संचार सुविधाओं में बोल्ट, हेक्सागोनल शीर्ष पोस्ट, डीआईएन 314 विंग नट्स, टाइटेनियम स्टील बोल्ट, कार्बन स्टील उल्टे चार-कोने वाले नाखून, फर्नीचर चार-पंजे वाले नट, स्क्वायर स्पॉट वेल्डिंग नट, DIN975 स्क्रू, खोखले चेसिस मदरबोर्ड के माध्यम से, पूर्ण नट, पीले एम्बेडेड नट, हेक्सागोनल पुल कैप नट, एक हेक्सागोनल नट और अन्य फास्टनरों, उत्पाद के कारण सामग्री और विनिर्देश अलग हैं, और कीमतें भी अलग हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

मिरुतोबेलनाकार पिन व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं, और उन्हें आमतौर पर मिलान पिन छेद के साथ प्रदान किया जाता है। पिन होल के बाहर उजागर मिरुतोबेलनाकार पिनों की पूंछ के लिए, उनके पास आमतौर पर एक मार्गदर्शक कार्य नहीं होता है, जो वर्कपीस की त्वरित स्थापना की जरूरतों को पूरा नहीं कर सकता है।

अनुकूलित लंबे डबल सिर स्टेनलेस स्टील

पूर्व कला की उपर्युक्त कमियों को देखते हुए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड का उद्देश्य पंचिंग रिवेट्स के लिए स्टैम्पिंग डाई और स्टैम्पिंग पार्ट्स प्रदान करना है, और समस्या को हल करने के लिए डाई पर एक पोजिशनिंग फ्लोटिंग पिन जोड़ा जाता है। पूर्व कला। छिद्रण के दौरान रिवेट्स का स्थान गलत है, जिसके परिणामस्वरूप खराब गुणवत्ता की समस्या होती है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड ने निम्नलिखित तकनीकी समाधानों को अपनाया है: पंचिंग रिवेट्स के लिए एक स्टैम्पिंग डाई, जिसमें लोअर डाई बेस, लोअर डाई प्लेट और लोअर डाई इंसर्ट ब्लॉक शामिल हैं; निचली डाई प्लेट और निचला डाई इंसर्ट ब्लॉक को निचले डाई बेस पर व्यवस्थित किया जाता है, और निचला डाई एंट्री ब्लॉक निचली डाई प्लेट से होकर गुजरता है और निचली डाई प्लेट के एक तरफ फैला होता है, और एक पोजिशनिंग फ्लोटिंग पिन की व्यवस्था की जाती है लोअर डाई एंट्री ब्लॉक, पोजिशनिंग लिफ्ट पिन को सपोर्ट करने के लिए एक इलास्टिक मेंबर को लोअर डाई होल्डर में व्यवस्थित किया जाता है। पंचिंग रिवेट्स के लिए पंचिंग डाई में एक ऊपरी डाई बेस, एक ऊपरी क्लैम्पिंग प्लेट और एक रिवेटिंग पंच शामिल है, ऊपरी क्लैम्पिंग प्लेट और रिवेटिंग पंच को ऊपरी डाई बेस पर व्यवस्थित किया जाता है, और रिवेटिंग पंच ऊपरी डाई बेस से होकर गुजरता है। ऊपरी पट्टी ऊपरी पट्टी के एक तरफ फैली हुई है। पंचिंग रिवेट्स के लिए पंचिंग डाई में, रिवेट्स को निर्देशित करने के लिए पोजिशनिंग और लिफ्टिंग पिन प्रोट्रूशियंस के साथ प्रदान किए जाते हैं। पंचिंग रिवेट्स के लिए पंचिंग डाई में, निचले डाई बेस को लोचदार सदस्य को ठीक करने के लिए एक सेट स्क्रू के साथ प्रदान किया जाता है। पंचिंग रिवेट्स के लिए पंचिंग डाई में, स्टॉप स्क्रू को निचले डाई बेस की निचली सतह पर स्थापित किया जाता है। पंचिंग रिवेट्स के लिए पंचिंग डाई में, निचले डाई बेस और निचले टेम्पलेट के बीच एक निचली बैकिंग प्लेट की व्यवस्था की जाती है। पंचिंग रिवेट्स के लिए पंचिंग डाई में, लोचदार सदस्य एक स्प्रिंग होता है। एक मुद्रांकन भाग रिवेट्स के साथ प्रदान किया जाता है, और रिवेट्स पर मुहर लगाई जाती है और उपर्युक्त स्टैम्पिंग डाई द्वारा तय की जाती है। स्टैम्पिंग वाले हिस्से में स्टैम्पिंग वाला हिस्सा बैक प्लेट होता है। पूर्व कला की तुलना में, स्टैम्पिंग डाई और स्टैम्पिंग भाग जो ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड पंचिंग रिवेट्स के लिए प्रदान करता है, ने लोअर डाई होल्डर में लोअर डाई ब्लॉक में पोजिशनिंग फ्लोटिंग पिन को अपनाया और स्थापित किया है। पोजिशनिंग लिफ्ट पिन का समर्थन प्रदान किया जाता है। पंचिंग से पहले, पोजीशनिंग लिफ्ट पिन को इलास्टिक पीस द्वारा पकड़ कर रखा जाता है, ताकि पोजिशनिंग लिफ्ट पिन निचले डाई से ब्लॉक में फैल जाए, और स्टैम्पिंग के दौरान रिवेट को पोजिशनिंग लिफ्ट पिन पर रखा जाता है। पिन पर, रिवेट को पोजिशनिंग लिफ्ट पिन द्वारा निर्देशित किया जाता है। स्टैम्पिंग प्रक्रिया के दौरान, रिवेट को तिरछा होने से बचाने के लिए रिवेट पोजिशनिंग लिफ्ट पिन के साथ निकटता से गिरता है। जब स्टैम्पिंग डाई पूरी तरह से बंद हो जाती है, तो स्टैम्पिंग पूरी हो जाती है, जिससे स्टैम्प्ड उत्पाद की गुणवत्ता में सुधार होता है और उत्पादन क्षमता में बहुत सुधार होता है।

मिरुतोपरिवर्तनीय सिर पेंच

कम व्यास पेंच

उपर्युक्त अवतार के पसंदीदा अवतार के रूप में, मोटर 41 को थ्रस्टर 46 के साथ प्रदान किया जाता है जो कटिंग व्हील 42 को संदेश डिवाइस की ओर ले जाता है। जब स्क्रू को स्लॉट करने की आवश्यकता होती है, तो थ्रस्टर 46 स्क्रू की ओर एक जोर उत्पन्न करता है, और मोटर 41 स्क्रू की दिशा में एक थ्रस्ट उत्पन्न करता है। कार्रवाई के तहत, नाली को ट्रैक 47 के साथ पेंच की ओर ले जाया जाता है। मोटर 41 के दूसरे सिरे पर असर 45 दिया गया है, और मोटर के आउटपुट सिरे पर एक विशेष आकार का पहिया 44 दिया गया है। विशेष आकार के पहिए 44 को असर 45 के लिए तैयार किया गया है। पहिया 42 के करीब है या संदेश देने वाले उपकरण से दूर 3. जब ग्रूविंग पूरा हो जाता है, तो विशेष आकार का पहिया 44 घूमता है और असर 45 को ऊपर उल्लिखित जोर से विपरीत बल उत्पन्न करने के लिए चलाता है, ताकि मोटर 41 वापस प्रारंभिक स्थिति में चला जाए ट्रैक 48.

पेंच

थ्रेड मार्क का मार्किंग फॉर्मेट है: थ्रेड कोड - थ्रेड टॉलरेंस ज़ोन कोड (पिच डायमीटर, टॉप डायमीटर) - स्क्रू लेंथ एल) टॉलरेंस ज़ोन कोड को नंबर प्लस लेटर्स (अपरकेस लेटर्स के साथ इनर थ्रेड, लोअरकेस लेटर्स के साथ एक्सटर्नल थ्रेड) द्वारा दर्शाया जाता है। , जैसे कि 7H, 6g, आदि, यह विशेष रूप से इंगित किया जाना चाहिए कि 7H, 6g, आदि थ्रेड टॉलरेंस का प्रतिनिधित्व करते हैं, जबकि H7, g6 सिलेंडर टॉलरेंस कोड का प्रतिनिधित्व करते हैं। 2) रोटेशन की लंबाई को छोटा (एस द्वारा दर्शाया गया), मध्यम (एन द्वारा दर्शाया गया), और लंबा (एल द्वारा दर्शाया गया) के रूप में निर्दिष्ट किया गया है। सामान्य तौर पर, थ्रेड एंगेजमेंट लंबाई को चिह्नित नहीं किया जाता है, और थ्रेड टॉलरेंस ज़ोन को मीडियम एंगेजमेंट लेंथ (N) द्वारा निर्धारित किया जाता है। यदि आवश्यक हो, तो स्क्रू लंबाई कोड S या L जोड़ें, जैसे M20-5g6g-L। जब विशेष जरूरतों की आवश्यकता होती है, तो पेंच की लंबाई का मूल्य इंगित किया जा सकता है, जैसे कि M20-5g6g-30।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश