उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मिरुतोअनुकूलित गोल सिर एच स्लॉट विरोधी चोरी पेंच 304 स्टेनलेस स्टील पैन सिर मैं के आकार का सिर विरोधी हटाने पेंच विशेष आकार का पेंच एएएए 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्क्रू रॉड स्क्रू संयुक्त अखरोट, तनाव बोल्ट, GB869 कीलक, धातु फ्लैट वॉशर, फ्लैट बोल्ट, GB70.2 गोल सिर बोल्ट, नमूना पुस्तिका पेंच, राष्ट्रीय उत्पाद सामग्री और विनिर्देशों के कारण मानक स्टेनलेस स्टील वाशर, राष्ट्रीय मानक GB6171 स्क्रू कैप, रिवेट नट्स, इनर व्यास ब्लैक इंसुलेटिंग वॉशर, रिवेट स्क्रू, जेबी स्क्रू, कार्बन स्टील ग्रेड 12.9 स्क्रू, थ्री-पीस बोल्ट और अन्य फास्टनरों के कारण अलग, कीमत भी अलग है, अगर आप की जरूरत है, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

फ्लैट वॉशर एक ऐसा हिस्सा है जो जुड़े हिस्से की सतह को नट से खरोंचने से बचाने के लिए और जुड़े हिस्से पर नट के दबाव को फैलाने के लिए जुड़े हिस्से और बोल्ट के बीच रखा जाता है। वर्तमान में, पूर्व कला में एक फ्लैट वॉशर में आम तौर पर एक वॉशर बॉडी शामिल होती है; वॉशर बॉडी के बीच में बोल्ट के लिए एक बोल्ट छेद होता है। हालाँकि उपरोक्त संरचना के फ्लैट वॉशर की संरचना सरल है, फिर भी इसका एक नुकसान है। जब फ्लैट वॉशर को जुड़े हिस्से और बोल्ट के बीच कुशन किया जाता है, तो बोल्ट सिर आमतौर पर कनेक्शन भाग के बाहर उजागर होता है, इसलिए बोल्ट सिर आसान होता है यह बाहरी बल के प्रभाव में क्षतिग्रस्त हो जाता है, इस प्रकार इसके फिक्सिंग प्रभाव को प्रभावित करता है।

स्वनिर्धारित गोल सिर एच नाली मिरुतोविरोधी चोरी पेंच

स्टेनलेस स्टील आमतौर पर स्टील को संदर्भित करता है जिसमें हवा, पानी, एसिड, क्षार नमक या अन्य माध्यम से जंग का विरोध करने की क्षमता होती है। मिश्र धातु संरचना के आधार पर, जंग प्रतिरोध और एसिड प्रतिरोध पर ध्यान केंद्रित किया जाता है। हालांकि कुछ स्टील्स जंग प्रतिरोधी हैं, वे जरूरी नहीं कि एसिड प्रतिरोधी हों, और एसिड प्रतिरोधी स्टील्स आमतौर पर जंग प्रतिरोधी होते हैं। ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील का उपयोग मुख्य रूप से फास्टनरों के उत्पादन में किया जाता है। लोगों के दैनिक जीवन में, स्टेनलेस स्टील को अक्सर ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील भी कहा जाता है। हम जिन स्टेनलेस स्टील फास्टनरों का उपयोग करते हैं, वे मुख्य रूप से कच्चे माल के रूप में ऑस्टेनिटिक 302, 304, 316 और कम निकल 201 से बने होते हैं।

304 स्टेनलेस स्टील

पैन हेड आई-हेड टैम्पर स्क्रू

आम तौर पर, टी-बोल्ट संरचना सामान्य होती है, और इसके रिक्त आकार को एक समय में मल्टी-स्टेशन कोल्ड हेडिंग मशीन पर पूरा किया जा सकता है। लेकिन अपेक्षाकृत दुर्लभ संरचनाओं वाले टी-बोल्ट के लिए, (उदाहरण के लिए: 14x42 सिलेंडर (सिर) + ¢12 सिलेंडर का प्रतिच्छेदन, दो सिलेंडर एक 90 ° चौराहा बनाते हैं) विशेष संरचना के कारण, सिर कोल्ड बनाना मुश्किल है, और पारंपरिक प्रसंस्करण मार्ग है: डाई कास्टिंग ब्लैंक → डिबुरिंग → टर्निंग प्रोसेसिंग → ग्राइंडिंग ब्लैंक डायमीटर → वायर रोलिंग → हीट ट्रीटमेंट → सरफेस ट्रीटमेंट → तैयार उत्पाद पैकेजिंग।

विशेष आकार के पेंच

पहले की कला में, सबसे पुराने रिवेट्स लकड़ी या हड्डी से बने छोटे खूंटे थे, और सबसे पहले धातु की विकृतियाँ शायद उन रिवेट्स के पूर्वज थे जिन्हें हम आज जानते हैं। बिना किसी संदेह के, वे धातु से जुड़ने की सबसे पुरानी ज्ञात विधि हैं, जहाँ तक निंदनीय धातुओं के शुरुआती उपयोग के रूप में डेटिंग करते हैं, उदाहरण के लिए: कांस्य युग के मिस्रियों ने लकड़ी के छह क्षेत्रों को एक स्लेटेड व्हील की बाहरी रेखाओं से जोड़ने के लिए रिवेट का उपयोग किया था। एक साथ बांधा। यूनानियों द्वारा कांस्य में बड़ी मूर्तियों को सफलतापूर्वक डालने के बाद, उन्होंने भागों को एक साथ जोड़ने के लिए रिवेट्स का इस्तेमाल किया। समय की प्रगति के साथ, अधिक से अधिक प्रकार के रिवेट्स होते हैं, लेकिन पारंपरिक रिवेट्स में कनेक्शन की ताकत होती है। अपर्याप्त समस्या, इसलिए उपरोक्त समस्या को हल करने के लिए एक नई कीलक की आवश्यकता है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश