उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मिरुतोप्रसंस्करण काला 304 स्टेनलेस स्टील हेक्सागोन सॉकेट सेल्फ-टैपिंग स्क्रू फ्लैट राउंड हेड पॉइंटेड टेल सेल्फ-वर्किंग वुड टूथ स्क्रू 5/8 1/2-13

हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: लॉकिंग स्क्रू, बट स्क्रू GB869 रिवेट्स, जर्मन स्टैंडर्ड गैल्वेनाइज्ड आई नट्स, 304 राउंड हेड स्क्रू और बोल्ट, ब्लैक पिन GB882 पिन, राउंड कप टॉय एक्सेसरीज स्क्रू , DIN934 मानक पीतल नट, स्टड बोल्ट, कार्बन स्टील जस्ती दबाव प्लेट नट कॉलम, नमूना प्रसंस्करण में आपका स्वागत है, 304 कोर पुलिंग नेल राउंड हेड रिवेट, हेक्सागोनल शुद्ध कॉपर स्क्रू कैप नट, क्रॉस हेड स्क्रू बोल्ट, बाहरी व्यास 5.4 नकारात्मक SOO, SOO दबाव फास्टनरों जैसे छोटे नीचे छेद और अन्य फास्टनरों के साथ रिवेटिंग स्टड, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

नीचे दिए गए चित्र के संयोजन के साथ, ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड को और विस्तार से वर्णित किया गया है। कृपया अंजीर देखें। 2 और अंजीर। 3, एक लॉकिंग नट में एक नट 1 शामिल होता है, नीचे गोलाकार होता है, मध्य हेक्सागोनल होता है, शीर्ष गोलाकार होता है, केंद्र में एक बोल्ट छेद होता है, और बोल्ट छेद की साइड की दीवार को पिरोया जाता है। अखरोट के शीर्ष पर कई चपटे पायदान 2 व्यवस्थित हैं। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के लॉकिंग नट के अनुसार, समतल पायदान 2 की संख्या तीन है। उपरोक्त विशेषताओं के कारण, तीन चपटे अंतराल का उपयोग कसने वाले उपकरण के केंद्र बिंदु और विरोधी ढीले गैसकेट संगीन के क्लैंपिंग स्थान के रूप में किया जा सकता है, और संरचना सरल है और एक समय में डाई स्टैम्पिंग द्वारा बनाई जा सकती है। उपरोक्त प्रकटीकरण केवल ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का एक पसंदीदा अवतार है, और स्वयं को सीमित नहीं करता है। कला में कुशल कोई भी व्यक्ति, वर्तमान आविष्कार की भावना का उल्लंघन किए बिना, उन परिवर्तनों के बारे में सोच सकता है जो इसके दायरे में आते हैं, यह ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के संरक्षण के दायरे में है।

मशीनीकृत काला 304 स्टेनलेस स्टील

अब पेंच खुद धातु से बना है, इसलिए जंग लगना आसान है, विशेष रूप से कठोर मौसम के वातावरण में पेंच जो लंबे समय तक हवा के संपर्क में रहते हैं, जैसे एयर कंडीशनर, तार आदि। मौजूदा तकनीक में, का आकार पेंच को ठीक कर दिया गया है, और पेंच की संरचना ही बीच में टवील के साथ एक शाफ्ट और बाहर की तरफ धारियों के साथ एक बहुभुज संरचना से बना है। ठीक है, लेकिन कुछ उपकरणों की स्थापना के कारण, इसे लंबे समय तक हवा में उजागर करने की आवश्यकता होती है। उदाहरण के लिए, एयर कंडीशनर की बाहरी इकाई को बाहरी क्षेत्र में स्थापित किया जाना चाहिए, और बाहरी को हवा और बारिश से आश्रय नहीं दिया जा सकता है, इसलिए लंबे समय तक धूप और बारिश के बाद, पेंच सतह पर जंग लगना आसान है। यदि जंग कुछ हद तक गंभीर है, तो अखरोट को कढ़ाई से मौत के घाट उतार दिया जाएगा। एक बार जब बाहरी मशीन को एक दिन अलग करने की आवश्यकता होती है, तो कशीदाकारी पेंच अपना उपयोग मूल्य खो देगा और श्रमिकों को श्रमिकों को दे देगा। स्क्रू के डिस्सेप्लर और असेंबली ने बहुत परेशानी का कारण बना दिया है, क्योंकि कढ़ाई वाले स्क्रू को सीधे नहीं हटाया जा सकता है। उपयोग की जाने वाली एकमात्र विधि हैकसॉ के साथ स्क्रू के बीच में शाफ्ट को काटना है, या पूरे स्क्रू संरचना को त्यागना है। चूंकि पेंच में शाफ्ट दीवार के बीच में डाला गया है, यह अपशिष्ट सौंदर्यशास्त्र और सुरक्षा दोनों के लिए अच्छा नहीं है। पेंच की जंग की समस्या को हल करने के लिए, मौजूदा तकनीक पेंच की सामग्री में सुधार करना है, या इसे नियमित रूप से बनाए रखना है, लेकिन यह विधि स्वयं समय लेने वाली और श्रमसाध्य है, और यह संसाधनों की बर्बादी है।

मिरुतोमिरुतोषट्भुज सॉकेट स्व-टैपिंग शिकंजा

फ्लैट राउंड हेड पॉइंटेड टेल सेल्फ वर्किंग वुड मिरुतोटूथ स्क्रू

Yueluo Guangdong Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा प्रदान किए गए स्क्रू मानक भागों के लिए टूलींग मुख्य रूप से कम मैनुअल ऑपरेशन मिलान दक्षता, स्क्रू मानक भागों के गलत विनिर्देशों, और स्क्रू को इकट्ठा करते समय उत्पाद में स्क्रू मानक भागों के आसान गिरने की समस्याओं को हल करता है। पूर्व कला। . गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के विशिष्ट तकनीकी समाधान इस प्रकार हैं। टूलींग का समर्थन करने वाले पेंच मानक भागों में एक स्टड स्लीव होल प्लेट, एक गैस्केट स्लीव होल प्लेट और मैचिंग स्ट्रक्चर के साथ एक नट स्लीव होल प्लेट शामिल है; स्टड स्लीव होल प्लेट असेंबल स्टड स्ट्रक्चर के साथ मेल खाने वाला कम से कम एक स्टड होल है, कम से कम एक गैस्केट होल असेंबल किए गए गैस्केट स्ट्रक्चर के साथ मैचिंग गैस्केट स्लीव होल प्लेट पर व्यवस्थित होता है, और नट स्लीव होल प्लेट कम से कम प्रदान की जाती है। इकट्ठे गैस्केट संरचना के साथ मेल खाने वाला एक गैस्केट छेद। कम से कम एक अखरोट का छेद इकट्ठे अखरोट की संरचना से मेल खाता है; स्टड होल, गैस्केट होल और नट होल की संख्या बराबर होती है। उपर्युक्त स्टड स्लीव होल प्लेट एक पोजिशनिंग डिवाइस के साथ प्रदान की जाती है, और गैस्केट स्लीव होल प्लेट एक मैचिंग पोजिशनिंग होल के साथ प्रदान की जाती है; या गैस्केट स्लीव होल प्लेट को पोजिशनिंग डिवाइस के साथ प्रदान किया जाता है, और स्टड स्लीव होल प्लेट को मैचिंग पोजिशनिंग होल के साथ प्रदान किया जाता है। उपरोक्त स्टड छेद छेद के माध्यम से होते हैं; अखरोट के छेद अंधे छेद हैं। स्टड स्लीव होल प्लेट पर चालीस से एक सौ पचास स्टड होल की व्यवस्था की जाती है। उपर्युक्त पोजिशनिंग डिवाइस एक पोजिशनिंग प्लेट और/या एक पोजिशनिंग कॉलम है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का लाभ यह है कि स्क्रू मानक भागों के लिए मिलान टूलिंग स्क्रू मानक भागों की मिलान गुणवत्ता में सुधार करता है, प्रभावी रूप से स्क्रू मानक भागों को उत्पाद में आसानी से गिरने से रोकता है और स्क्रू विनिर्देश गलत हैं; यह पेंच मानक भागों की मिलान कठिनाई को सरल करता है और विधानसभा दक्षता में सुधार करता है। . टूलींग का समर्थन करने वाले स्क्रू मानक भागों को अलग-अलग स्क्रू मानक भागों विनिर्देशों के अनुसार अलग-अलग संसाधित किया जा सकता है, और प्रयोज्यता बहुत व्यापक है।

5/8

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक दूरबीन पेंच का खुलासा करता है। इसके तकनीकी समाधान का मुख्य बिंदु यह है कि इसमें ऊपरी स्क्रू रॉड शामिल है, ऊपरी स्क्रू रॉड के एक छोर को स्क्रू हेड के साथ प्रदान किया जाता है, और स्क्रू हेड के विपरीत ऊपरी स्क्रू रॉड के दूसरी तरफ निचला स्क्रू प्रदान किया जाता है रॉड, और निचली स्क्रू रॉड दूसरी तरफ दी गई है। एक फिक्सिंग रॉड प्रदान की जाती है, फिक्सिंग रॉड पर एक सीमित छेद सेट किया जाता है, ऊपरी स्क्रू रॉड पर एक स्लाइडिंग रॉड सेट किया जाता है, सीमित छेद से मेल खाने वाला एक सीमित ब्लॉक स्लाइडिंग रॉड पर सेट होता है, और एक कवर प्लेट को स्लीडली स्लीव किया जाता है। फिसलने वाली छड़। प्लेट पर एक आंतरिक धागे की व्यवस्था की जाती है, आंतरिक धागे से मेल खाने वाले धागे को फिक्सिंग रॉड पर व्यवस्थित किया जाता है, एक लोचदार सदस्य फिक्सिंग रॉड पर स्लीव किया जाता है, और लोचदार सदस्य के दोनों सिरे क्रमशः ऊपरी स्क्रू रॉड के साथ संघर्ष में होते हैं। निचला पेंच रॉड। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड दूरबीन पेंच ऊपरी पेंच और निचले पेंच के बीच एक दूरबीन तंत्र के साथ प्रदान किया जाता है। इसलिए, पेंच एक ही व्यास और अलग-अलग लंबाई के साथ थ्रेडेड इंस्टॉलेशन छेद के लिए उपयुक्त हो सकता है, स्क्रू को थ्रेडेड होल की लंबाई से सीमित होने और स्थापित करने में असमर्थ होने से बचा सकता है।

1/2-13

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश