उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मिरुतोप्रसंस्करण 304 स्टेनलेस स्टील दौर सिर पार पेंच पैन सिर मशीन तार मशीन दांत पेंच इलेक्ट्रॉनिक छोटे

हमारे पास पेंच उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: पंजा शिकंजा, राष्ट्रीय मानक बढ़े हुए फ्लैट वाशर, कीलक नट और नट, डीआईएन 558 स्क्रू, विस्तारित रिंग स्क्रू, 0.75 मिमी पिच, 89 स्क्रू, टर्नबकल बोल्ट, DIN985 नायलॉन लॉक नट, काला जस्ती वाशर, मशरूम हेड स्क्रू, वेल्डेड स्टड, वेल्डेड नट पोस्ट, उच्च-सटीक बोल्ट, राष्ट्रीय मानक छर्रे नट और अन्य फास्टनरों, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विनिर्देशों के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, जैसे कृपया यदि आवश्यक हो तो हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

दो संयोजन स्क्रू ज्यादातर पतली धातु प्लेटों के बीच कनेक्शन के लिए उपयोग किए जाते हैं, और एक कनेक्टिंग भूमिका निभाते हैं। कनेक्ट करते समय, पहले कनेक्टेड पीस के लिए एक थ्रेडेड बॉटम होल बनाएं, और फिर कॉम्बिनेशन स्क्रू को कनेक्टेड पीस के थ्रेडेड बॉटम होल में स्क्रू करें। चूंकि मिरुतोमिरुतोमिरुतोमिरुतोसंयोजन पेंच की थ्रेडेड सतह में उच्च कठोरता होती है, इसलिए कनेक्शन बनाने के लिए आंतरिक धागे को कनेक्टेड पीस के थ्रेडेड बॉटम होल में टैप किया जा सकता है।

मशीनिंग 304 स्टेनलेस स्टील

जैसा कि हम सभी जानते हैं, बोल्ट और नट किट आमतौर पर बन्धन भागों का उपयोग किया जाता है, लेकिन जब सामान्य बोल्ट फास्टनरों का उपयोग बड़ी संख्या में भागों में किया जाता है, क्योंकि नट और बोल्ट धागे से लगे होते हैं, मैनुअल या मशीन कसने की आवश्यकता होती है, और स्थापना के दौरान, फिसलना आसान है, और बोल्ट को दोनों दिशाओं में संचालित करने की आवश्यकता होती है, और बोल्ट और नट की एक जोड़ी को जल्दी से स्थापित नहीं किया जा सकता है, जिससे स्थापना दक्षता कम हो जाती है।

मिरुतोमिरुतोमिरुतोगोल सिर मिरुतोफिलिप्स पेंच

पैन हेड वायर

प्रेशर मिरुतोरिवेटिंग नट, जिसे सेल्फ-टाइटनिंग नट के रूप में भी जाना जाता है, एक प्रकार का नट है जिसे पतली प्लेटों या शीट धातु भागों पर लगाया जाता है। मुद्रित सर्किट बोर्ड पर अन्य भागों की स्थापना की सुविधा के लिए। पारंपरिक प्रक्रिया मुद्रित सर्किट बोर्ड पर पूर्वनिर्मित छेदों को पहले से डिजाइन करना है, और दबाव के माध्यम से कीलक नट को बोर्ड में निचोड़ना है, ताकि छेद की परिधि प्लास्टिक रूप से विकृत हो, ताकि कीलक नट सर्किट बोर्ड पर मजबूती से तय हो। . महत्वपूर्ण स्थितियों में, प्रेशर मिरुतोरिवेटिंग नट्स का उपयोग वातावरण अपेक्षाकृत कठोर होता है। प्रदर्शन उत्पादों में, स्थान की कमी के कारण, दबाव रिवेटिंग स्क्रू का बहुत अधिक उपयोग किया जाता है। प्रेशर रिवेटिंग स्क्रू की रिवेटिंग गुणवत्ता का सिस्टम की विश्वसनीयता पर सीधा प्रभाव पड़ता है। रिवेटिंग प्रक्रिया सही है। कीलक नट्स का उपयोग करने की प्रमुख तकनीक।

मिरुतोमिरुतोमिरुतोमिरुतोमिरुतोमिरुतोमशीन पेंच

ऑटोमोबाइल उद्योग में, अन्य भागों को ठीक करने और जोड़ने के लिए एक बंद गुहा के उद्घाटन पर बोल्ट स्थापित करना अक्सर आवश्यक होता है। हालांकि, बंद गुहा के उद्घाटन का व्यास अक्सर बोल्ट के सिर से बड़ा होता है, इसलिए बोल्ट के सिर पर एक पट्टी के आकार का स्पेसर सेट करना आवश्यक है, ताकि स्पेसर लंबे समय तक उद्घाटन में प्रवेश कर सके। , और फिर उद्घाटन को क्षैतिज रूप से अवरुद्ध करें, ताकि एक उल्टा बकसुआ के साथ फंस जाए। बोल्ट सिर। हालांकि, चूंकि बोल्ट के बोल्ट बॉडी की एक निश्चित लंबाई होती है, स्ट्रिप स्पेसर के उद्घाटन में प्रवेश करने के बाद मैनुअल वर्टिकल और हॉरिजॉन्टल टर्निंग ऑपरेशन बहुत मुश्किल होता है, और बोल्ट और स्पेसर को एक साथ एयरटाइट कैविटी में गिराना आसान होता है, जो विधानसभा के समय को बहुत बढ़ाता है। श्रम लागत में वृद्धि।

इलेक्ट्रॉनिक छोटा

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश