उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मिरुतोथोक 304 स्टेनलेस स्टील स्क्रू काउंटरसंक हेड स्क्रू क्रॉस फ्लैट हेड स्क्रू मशीन स्क्रू मशीन स्क्रू

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ब्रिटिश और अमेरिकी स्प्रिंग मेसन, नीले और सफेद जिंक कार्बन स्टील नट्स, 304 स्टेनलेस स्टील स्क्रू, मल्टी-फंक्शनल कनेक्टर, स्व-निर्मित स्व-पिनिंग स्क्रू, ए-टाइप फ्लैट वाशर, राउंड हेड थ्री कॉम्बिनेशन स्क्रू बोल्ट, घुंघराले स्प्रिंग वाशर, कैप के आकार के कॉपर नट्स, हेक्सागोनल हेड रीइन्फोर्सिंग बोल्ट, एडजस्टिंग बोल्ट, 8-ग्रेड हाई-स्ट्रेंथ GB6170 हेक्सागोनल नट्स, सेल्फ-टैपिंग स्क्रू और नट्स, काउंटरसंक हेड मिनी फ्लैट हेड मशीन स्क्रू और बोल्ट, हेक्सागोनल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू , आदि। उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

मौजूदा प्रेस-फिट समाधान का दोष यह है: जब रिटेनिंग रिंग को चम्फरिंग सेक्शन या शाफ्ट हेड के गाइड सेक्शन में रखा जाता है, तो रिटेनिंग रिंग को सटीक रूप से तय नहीं किया जा सकता है, और रिटेनिंग रिंग को झुकाना या गिरना आसान होता है, विशेष रूप से जब शाफ्ट हेड बेयरिंग चेंबर डिप्रेशन के अंदर स्थित होता है, तो रिटेनिंग रिंग के झुकाव से रिटेनिंग रिंग को दबाना मुश्किल हो जाएगा, उत्पादन क्षमता प्रभावित होगी और यहां तक कि उत्पाद को खत्म कर दिया जाएगा।

थोक 304 स्टेनलेस स्टील

वर्तमान में, ड्रम ब्रेक आमतौर पर ऑटोमोबाइल के रियर ब्रेक के लिए उपयोग किए जाते हैं, और पंप पार्ट्स असेंबलियों का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। पारंपरिक असेंबली विधि असेंबली के लिए स्क्रूड्रिवर और रिटेनिंग रिंग प्लायर्स जैसे उपकरणों का उपयोग करना है। नुकसान यह है कि असेंबली दक्षता कम है, सटीकता औसत है, और असेंबली गुणवत्ता की समस्याएं होने का खतरा है, जो उत्पाद असेंबली के प्रदर्शन को प्रभावित करता है। अब हमारे कारखाने द्वारा उत्पादित स्वचालित निकासी समायोजन तंत्र के साथ ब्रेक व्हील सिलेंडर असेंबली को लोचदार बनाए रखने वाली अंगूठी की स्थापना को स्पष्ट करने के लिए एक उदाहरण के रूप में लें।

पेंच

मिरुतोमिरुतोमिरुतोमिरुतोकाउंटरसंक हेड स्क्रू

चित्रा 2 में दिखाया गया पारंपरिक स्थिरता एक कठोर समर्थन सिलेंडर और एक कठोर कतरनी बार से बना है, और इसकी एक सरल संरचना है। मिरुतोबेलनाकार पिन को कठोर समर्थन सिलेंडर में लोड किया जाता है, और कठोर कतरनी बार पर अक्षीय भार लागू करके कतरनी परीक्षण पूरा किया जाता है। चूंकि मानक निर्धारित करता है कि लोडिंग भाग और सहायक भाग के बीच का अंतर 0.15 मिमी से अधिक नहीं है, मिरुतोबेलनाकार पिन के कतरनी परीक्षण के दौरान अंतराल के मिलान को सुनिश्चित करने के लिए, सिलेंडर पर मिरुतोबेलनाकार पिन का व्यास आम तौर पर होता है सैद्धांतिक मिरुतोबेलनाकार पिन के बराबर। व्यावहारिक अनुप्रयोग में, मिरुतोबेलनाकार पिन गर्मी उपचार के बाद आकार में अनियमित होता है। कतरनी परीक्षण का एहसास करने के लिए, मिरुतोबेलनाकार पिन को बाहरी बल की मदद से छेद में डाला जाना चाहिए, जिसे स्थापित करना और दबाना मुश्किल है और इसमें लंबा समय लगता है। यदि दो तरफा कतरन किया जाता है, अर्थात यदि मिरुतोबेलनाकार पिनों को दोनों तरफ स्थापित करने की आवश्यकता होती है, तो समय दोगुना हो जाता है, और मिरुतोबेलनाकार पिन के पायदान को ऊपर की ओर होने की गारंटी नहीं दी जा सकती है।

मिरुतोमिरुतोमिरुतोमिरुतोमिरुतोफिलिप्स फ्लैट हेड स्क्रू

छिपे हुए शिकंजा के साथ दरवाजा कवर संरचना में एक ग्लास पैनल, एक आंतरिक दरवाजा कवर, एक कंप्यूटर बोर्ड और एक सीलिंग पट्टी शामिल है, ग्लास पैनल के पीछे एक चिपकने वाला ब्रैकेट का पालन किया जाता है, आंतरिक दरवाजा कवर निश्चित रूप से शिकंजा के माध्यम से चिपकने वाला ब्रैकेट से जुड़ा होता है , और कंप्यूटर बोर्ड को ग्लास पैनल पर व्यवस्थित किया गया है। पैनल और आंतरिक दरवाजे के कवर द्वारा गठित गुहा में, आंतरिक दरवाजा कवर एक सीलिंग स्लॉट के साथ प्रदान किया जाता है, सीलिंग पट्टी सीलिंग स्लॉट में एम्बेडेड होती है, और सीलिंग स्लॉट के नीचे स्क्रू के लिए बढ़ते छेद के साथ प्रदान किया जाता है से गुजरने के लिए, और गोंद ब्रैकेट को एक स्क्रू थ्रेड से मेल खाने वाले फिक्सिंग छेद के साथ प्रदान किया जाता है, और स्क्रू आंतरिक दरवाजे के कवर के इंस्टॉलेशन होल से गुजरता है और चिपकने वाले ब्रैकेट के फिक्सिंग होल से थ्रेडेड रूप से जुड़ा होता है, ताकि आंतरिक दरवाजे के कवर और ग्लास पैनल को निश्चित रूप से कनेक्ट करें। पेंच दरवाजे के कवर के सीलिंग खांचे में छिपा हुआ है, और सीलिंग पट्टी के माध्यम से पानी से सील कर दिया गया है। उपस्थिति सुंदर है, जुदा करना और इकट्ठा करना आसान है, और यह प्रभावी रूप से जंग से पेंच की रक्षा कर सकता है।

मिरुतोमिरुतोमिरुतोमिरुतोमिरुतोमिरुतोमशीन पेंच

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश