उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मिरुतोप्रसंस्करण 304 स्टेनलेस स्टील वेल्डिंग शिकंजा, वेल्डिंग शिकंजा, स्पॉट वेल्डिंग शिकंजा, वेल्डिंग नाखून रोपण, वेल्डिंग नाखून

पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: खुले और बंद आधा षट्भुज छोटे फ्लैट सिर बेलनाकार आकार काउंटरसंक हेड प्रेशर रिवेट नट्स, ए और बी क्लास 1 टाइप हेक्सागोन स्लेटेड नट्स, 304 डबल-स्ट्रैंड रिवेट्स, DIN835 स्क्रू, एयरक्राफ्ट बटरफ्लाई एक्सपेंशन ट्यूब स्क्रू, लीड स्क्रू, सिंगल हेड थ्रेड्स, टी-टाइप स्टेप नट्स, मेट्रिक अमेरिकन प्रेशर रिवेटिंग नट्स, इम्प्लोजन स्क्रू, डबल-पास सिंगल-पास नायलॉन, बट स्क्रू फ्लैट बॉटम आइसोलेशन पोस्ट रिवेट्स, स्क्वायर वाशर के लिए पर्दे की दीवारें, GB817 स्लॉटेड राउंड नट, एक गन हेड और अन्य फास्टनरों, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

रिवेट्स का उपयोग ज्यादातर हिस्सों के बीच फिक्स्ड रिवेटिंग और मूवेबल रिवेटिंग के लिए किया जाता है। जंगम रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स ज्यादातर बेलनाकार होते हैं, और रिवेट किए गए भागों के लिए कोई आकार सीमा नहीं होती है, जिससे रिवेटिंग के दौरान भागों को निचोड़ा और विकृत किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, सक्रिय रिवेटिंग के लिए भागों को भागों में डाला जाता है। जब riveting, riveting बल आसानी से भागों को जकड़ने का कारण बन सकता है, जो बदले में भागों और भागों के आंदोलन में कठिनाई का कारण बनता है, उच्च परिचालन बल और शोर की समस्या होती है, और भागों को आसानी से क्षतिग्रस्त किया जाता है।

मशीनिंग 304 स्टेनलेस स्टील

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के लाभकारी प्रभाव हैं: ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा प्रदान किया गया चिप नट वेल्डिंग अंत चेहरे के किनारे पर बाहर की ओर उभरे हुए दाँतेदार दांतों का एक चक्र है। वेल्डिंग के दौरान, अतिरिक्त मिलाप ओवरफ्लो होने के बाद, यह परिधीय दाँतेदार उत्तल दाँत अंतराल में प्रवाहित होता है। इस तरह, एक तरफ, वेल्डिंग एंड फेस पर मिलाप को एक समान बनाया जा सकता है, और वेल्डेड चिप नट को साफ और सुंदर बनाया जा सकता है। दूसरी ओर, अतिप्रवाहित मिलाप को दाँतेदार उत्तल दाँत अंतराल के साथ जोड़ा जाता है। वेल्डिंग क्षेत्र में वृद्धि हुई है, और वेल्डिंग की दृढ़ता और विश्वसनीयता में सुधार हुआ है।

मिरुतोमिरुतोवेल्डिंग शिकंजा

मिरुतोमिरुतोवेल्डिंग शिकंजा

गास्केट दो वस्तुओं के बीच सहयोग के लिए उपयोग किए जाने वाले यांत्रिक घटक हैं, जो प्राकृतिक तापीय विस्तार और दो वस्तुओं के बीच संकुचन से पाइप के दबाव, क्षरण और रिसाव को रोकने में भूमिका निभाते हैं। बोल्ट और नट के साथ गैस्केट का उपयोग करके, गैस्केट बोल्ट और नट और धातु भागों के बीच संपर्क क्षेत्र को बढ़ा सकता है, और धागे को ढीला होने से रोकने के लिए बफरिंग और शॉक अवशोषण की भूमिका निभा सकता है।

मिरुतोमिरुतोस्पॉट वेल्डिंग स्क्रू

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का एक अवतार एक स्क्रू स्लॉटिंग डिवाइस प्रदान करता है, जैसा कि चित्र 1 में दिखाया गया है, जिसमें एक कार्यक्षेत्र 1 शामिल है, एक कंपन प्लेट 2 कार्यक्षेत्र 1 के ऊपरी भाग पर व्यवस्थित है, और एक संदेश उपकरण 3 है। वाइब्रेटिंग प्लेट 2 पर व्यवस्थित किया गया है। डिस्चार्ज पोर्ट के नीचे, स्लॉटिंग डिवाइस 4 को कन्वेइंग डिवाइस 3 के एक तरफ व्यवस्थित किया गया है, और स्लॉटिंग डिवाइस 4 को एक रिसीप्रोकेटिंग कटिंग व्हील 42 के साथ प्रदान किया गया है जो कि कन्वेइंग डिवाइस में स्क्रू को स्लॉट कर सकता है। 3 जब यह फैलता है। डिवाइस 4 भी निश्चित रूप से ग्रोव्ड स्क्रू को पीसने के लिए एक निश्चित व्हील 48 के साथ प्रदान किया गया है। स्क्रू स्लॉटिंग डिवाइस का उपयोग करके, स्क्रू को वाइब्रेटिंग प्लेट 2 द्वारा स्वचालित रूप से सॉर्ट किया जा सकता है, जिससे उत्पादन क्षमता में सुधार होता है। कटिंग व्हील 42 की पारस्परिक गति चाकू के टूटने की संभावना को बहुत कम कर सकती है। सैंडिंग, गड़गड़ाहट और खुरदरापन को ठीक करता है।

वेल्डिंग स्टड

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश